home / एंटरटेनमेंट
Cannes Film Festival: दीपिका पादुकोण रेड कारपेट पर सब्यसाची की साड़ी में आईं नजर, देखें Pics

Cannes Film Festival: दीपिका पादुकोण रेड कारपेट पर सब्यसाची की साड़ी में आईं नजर, देखें Pics

दीपिका पादुकोण ने शिमरी गोल्डन ब्लैक साड़ी में 75वे कान्स फिल्म फेस्टिवल की ऑपनिंग सेरेमनी में रेड कारपेट पर वॉक करते हुए सभी फैंस का दिल जीत लिया। एक्ट्रेस सब्यसाची की इस गोल्डन ब्लैक साड़ी में मेजर रेट्रो वाइब्स देते हुए दिखाई दे रही थीं और बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। यहां आपको बता दें कि यह साड़ी बंगाल टाइगर से प्रेरित है- इस साड़ी पर बनी हुई स्ट्राई पर ब्लॉक प्रिंटिंग की गई है और इसकी एंब्रोइडरी भारत के कुछ बेहतरीन क्राफ्ट्समैन द्वारा की गई है।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने इस लुक की कई सारी पिक्स शेयर की हैं। अपनी तस्वीरों की एक सीरीज को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, ”यह साड़ी अपने आप में एक कहानी बयां करती है, जिसे मैं कभी बताना बंद नहीं करूंगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि हम दुनिया में कहां हैं, इसकी अपनी एक जगह है- ऐसा सब्यसाची मुखर्जी ने कहा और मैं उनसे पूरी तरह से सहमत हूं”।

इसके अलावा दीपिका पादुकोण अपने साथी जूरी मेंबर्स के साथ भी तस्वीरों में नजर आईं। वह रेबेका हॉल, नूमी रापैक, जैस्मिन ट्रिंका, अजगर फराहदी, Ladj Ly, जेफ निकॉलस और जॉकिम ट्राइर के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल की ऑपनिंग सेरेमनी में दिखाई दीं।

बता दें कि रेड कारपेट पर वॉक करने से पहले दीपिका पादुकोण ने फैंस को खूबसूरत मैसूर सिल्क शर्ट और ग्रीन कलर के ट्राउजर लुक में हैरान कर दिया था। दीपिका ने अपने इस सब्यसाची लुक को लखनऊ रॉज महारानी नेकलेस और हेड स्कार्फ के साथ कंप्लीट किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही शाहरुख खान से साथ फिल्म ”पठान” में नजर आएंगी और इसके अलावा वह ऋतिक के साथ ”फाइटर” में दिखाई देने वाली हैं।

18 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text