एंटरटेनमेंट

जानिए क्या है दीपिका पादुकोण का डेली रूटीन, एक्ट्रेस ने खुद वीडियो शेयर कर बताई एक-एक चीज

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Mar 3, 2021
दीपीका पादुकोण डेली रूटीन, Deepika Padukone Daily Routine in Hindi, Deepika Padukone Daily Routine
अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली ही फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में बॉलीवुड में कदम रखा और अब अपना एक मुकाम हासिल कर लिया है। उनके चाहने वालों की फेहरिस्त काफी लंबी है। दीपिका सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं। एक्टिंग से लेकर फिटनेस तक दीपिका ने हर चीज को बैलेंस कर रखा है। इसलिए फैंस दीपिका पादुकोण की लाइफस्टाल, उनका फिटनेस रीजिम और डेली रूटीन (Deepika Padukone Daily Routine) जानने के लिए काफी इच्छुक रहते हैं। 
दीपिका ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने डेली रूटीन के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। इसमें वो सुबह उठने के बाद से, उन्होंने दिन भर जो कुछ भी किया है, उसकी दिनचर्या बताई है। दीपिका ने इस वीडियो के जरिए फैंस के कई सवालों के जवाब दिए हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मेरा डेली रूटीन का वीडियो अंत तक जरूर देखें।” इस वीडियो में मुंबई के दृश्य, मार्केट के सीन और शूटिंग के सीन है। इस वीडियों में दीपिका पादुकोण शूटिंग के सेट पर डांस भी करती नजर आ रही नजर आ रही है।

दीपीका पादुकोण का डेली रूटीन क्या है? Deepika Padukone Daily Routine in Hindi

इस वीडियो में उनसे पूछा गया कि जब आप सुबह उठते हैं तो आपकी दिनचर्या क्या होती है? इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका बताती हैं कि उनका डेली रूटीन दो से तीन दिन एक जैसा रहता है, फिर वह बदल जाता है। साथ में उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें सवेरे उठकर ब्रश करना, सवेरे ब्रेकफास्ट करना और चाय पीना बहुत ही पसंद है। आगे दीपिका इस वीडियो में ये भी बताती हैं कि उन्हें सुबह उठकर शांत वातावरण में रहना बेहद पसंद है। उन्होंने अपनी फिटनेस रीजिम के बारे में बात करते हुए ये भी कहा कि उन्हें जब भी दिन समय मिलता है तो वर्कआउट जरूर करती हैं।

दीपिका से पूछा गया कि क्या वह बहुत प्लान करती हैं? तो उनका जवाब था कि वह पूरे दिन की प्लानिंग करती भी है नहीं भी करती हैं। उन्होंने बताया कि वह कुछ चीजों को वैसा ही छोड़ देती है, जैसा वह चल रहा है। उनकी प्लानिंग कुछ इस तरह की होती है। तो, यह भी उनके प्लान और रूटीन का ही हिस्सा है।

वैसे वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वो रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 में भी अहम भूमिका में दिखेंगी। वहीं उन्होंने अभी हाल ही में अपनी नई फिल्म फाइटर का ऐलान है। वैसे उनके पास शकुन बत्रा की एक फिल्म भी है। इस साल, दीपिका पादुकोण के प्रदर्शन को निश्चित रूप से दर्शकों द्वारा महसूस किया जाएगा।

POPxo की सलाह: दीपिका पादुकोण की तरह मेकअप लुक पाने के लिए ट्राई करें MyGlamm के ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स –