home / एंटरटेनमेंट
Deepika Padukone Complaints Of Uneasiness

दीपिका पादुकोण ने की Uneasiness की शिकायत, चेकअप के बाद सेट पर वापस लौटी एक्ट्रेस

दीपिका पादुकोण इन दिनों हैदराबाद में बाहुबली फेम प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही हैं। अब एक्ट्रेस को लेकर ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि फिल्म के सेट पर दीपिका की तबीयत बिगड़ गई थी। रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने सेट पर हार्ट रेट बढ़ने और अनईजी महसूस होने की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत शहर के एक नामी कमिनेनी अस्पताल ले जाया गया था। हालांकि दीपिका और बॉलीवुड लवर्स के लिए खुशी की बात ये है कि एक्ट्रेस ने अस्पताल में कुछ समय रहने और पूरी तरह से चेकअप करवाने के बाद फिर से सेट पर आने का निर्णय लिया। सेट पर लौटने के बाद एक्ट्रेस ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म की शूटिंग की। 

प्रोजेक्ट के में पहली बार दीपिका साउथ स्टार प्रभास के साथ काम कर रही हैं। फिल्म के बारे में फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन ने कहा था, मैं बहुत उत्साहित हूं कि दीपिका इस किरदार को कर रही हैं। अभी तक किसी मेनस्ट्रीम एक्ट्रेस ने ऐसा किरदार नहीं किया है और ये सभी के लिए एक सरप्राइज की तरह होगा। फिल्म में प्रभास और दीपिका की पेयरिंग फिल्म के मुख्य हाइलाइट्स में से एक है और इनके बीच की कहानी मुझे उम्मीद है लोगों को कई साल तक याद रहेगाी। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। 

केके के निधन के बाद लोग हो गए सतर्क

कुछ ही दिनों पहले मशहूर सिंगर केके के इवेंट के दौरान तबीयत बिगड़ गई थी। सिंगर इवेंट से निकलकर अस्पताल जाने की जगह सीधे अपने होटल रूम चले गए थे। रूम में पहुंचने के बाद दुर्भाग्यवश केके वहीं बेहोश होकर सोफे पर गिर गए और हार्ट अटैक की स्थिति में उपचार की कमी की वजह से उनका निधन हो गया। दीपिका का तबीयत खराब लगते ही अस्पताल पहुंचना एक अच्छी बात है और कहा जा सकता है कि इंडस्ट्री के लोगों ने इससे सीख ली है। ये सीख आम लोगों को भी अपनानी चाहिए।

15 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text