home / फैशन
Pics: दीपिका पादुकोण कान्स 2022 के रेड कारपेट पर आखिरी बार आइवरी साड़ी में शानदार लुक देते आईं नजर

Pics: दीपिका पादुकोण कान्स 2022 के रेड कारपेट पर आखिरी बार आइवरी साड़ी में शानदार लुक देते आईं नजर

एक साड़ी सही में स्टाइलिंग का सबसे खूबसूरत और वर्सेटाइल पीस है। आप साड़ी को अलग-अलग ड्रेप करने के तरीके से अलग-अलग वाइब दर्शा सकती हैं फिर चाहे वो गर्ल नेक्स्ट डोर वाली वाइब हो या फिर दुनिया की क्वीन वाली और अंतरराष्ट्रीय रेड कारपेट पर भारत के पारंपरिक वीयर यानि की साड़ी में किसी सेलेब का नजर आना बहुत ही कम होता है। हालांकि, दीपिका पादुकोण ने इस साल कान्स में इस चीज को बदलने की अपनी पूरी कोशिश की है।

वैसे तो एक्ट्रेस ने अपनी रेड कारपेट की जर्नी सब्यसाची के रेट्रो क्रिएशन से की थी लेकिन उन्होंने अपनी कान्स की रेड कारपेट की जर्नी को कुछ सिमिलर नोट पर ही खत्म किया है। फेस्टिव डी कान्स 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में दीपिका ने अबू जानी संदीप कोसला की आइवरी साड़ी पहनने का फैसला किया और उनका यह लुक हमें बेहद पसंद आया। तो चलिए आपको बताते हैं कि हमें उनके लुक में क्या-क्या चीज पसंद आई।

कान्स 2022 के रेड कारपेट पर दीपिका का लास्ट लुक

कान्स फिल्म फेस्टिवल की क्लोजिंग सेरेमनी में दीपिका पादुकोण बिल्कुल महारानी लग रही हैं। अबू जानी और संदीप कोसला की आइवरी साड़ी को उन्होंने ड्रमैटिक प्लेटिड रफल और ट्रेल के साथ कंप्लीट किया। उन्होंने इसे पर्ल और क्रिस्टल बस्टियर के साथ कैरी किया जो उनके हैंड एंब्रोइडर्ड कॉलर के साथ पूरी तरह से मैच कर रहा था।

बता दें कि आइवरी गारमेंट डिजाइनर डुओ अबू जानी और संदीप कोसला के बेस्ट क्रिएटिव आउटफिट्स होते हैं। यह देखना खूबसूरत है जिस तरह से जॉर्जेट, स्टिफर ऑर्गेंजा के साथ मिक्स हो रहा है। हालांकि, इसका पर्ल कॉलर है जो वाकई उनके पूरे लुक को अलग बना रहा है। हमें पर्ल्स से क्रिएट हुआ ग्रैडिएंट इफेक्ट बहुत ही अच्छा लग रहा है। हमें यह सोचने में काफी अच्छा लग रहा है कि मॉर्डन महारानी किसी खास मौके पर ऐसे ही तैयार हुआ करेगी।

दीपिका ने अपने रीगल लुक को बिर्दी चांद पोल्की स्टड, क्लीन बन, स्ट्रॉन्ग आइज और न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। इस लुक को देखकर लग रहा है कि दीपिका को पता था कि उन्हें कान्स की क्लोजिंग सेरेमनी में किस तरह का लुक रखना है। यह एफर्टलेसली ग्लैम लुक है। साथ ही उनका यह लुक याद दिलाता है कि ड्रमैटिक गाउन अच्छे हैं लेकिन जब हम अपने हैरिेटेज को दिखाते हैं तो वो अलग ही शाइन करता है।

हम उम्मीद करते हैं कि सभी दीपिका के इस रेड कारपेट लुक से लेसन ले रहे हैं। इस साल वह कान्स में लुई विटन को रिप्रिजेंट कर रही थीं क्योंकि वह हाल ही में लुई विटन की हाउज एंबेस्डर बनी हैं और हमें उनपर बेहद गर्व है।

30 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text