Advertisement

एंटरटेनमेंट

वीडियोः दीपिका पादुकोण ने बल्ले से की पति की धुनाई, रणवीर सिंह बोले- यही मेरी सच्चाई…

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jun 12, 2019
वीडियोः दीपिका पादुकोण ने बल्ले से की पति की धुनाई, रणवीर सिंह बोले- यही मेरी सच्चाई…

Advertisement

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की गिनती बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में की जाती है। दोनों का एक- दूसरे के लिए प्यार, उनकी केमिस्ट्री और साथ फैन्स को खूब पसंद आता है। यहां तक कि पिछले साल हुई इनकी शादी ने भी सोशल मीडिया पर सारे रिकाॅर्ड्स तोड़ दिए थे। दीपिका और रणवीर जब भी स्क्रीन पर साथ नज़र आते हैं, कुछ नया करते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसके पीछे फैन्स दीवाने हुए जा रहे हैं।

दीपिका ने की रणवीर की धुनाई

आपको बता दें कि आजकल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण डायरेक्टर कबीर खान की अपकमिंग फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल लंदन में चल रही है। इस दौरान रणवीर सिंह ने शूटिंग के कई वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। मगर इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, वह बाकी सभी से हटकर है। इस वीडियो में दीपिका अपने पति रणवीर सिंह की बल्ले से धुनाई करती हुई नज़र आ रही हैं। वहीं बैट लगने पर रणवीर सिंह उछलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा, “मेरी ज़िंदगी की कहानी, रियल और रील।”

 
 
 
View this post on Instagram

 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Jun 11, 2019 at 9:55pm PDT

फैन्स को पसंद आ रहा वीडियो

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैन्स को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। एक फैन ने लिखा- इसे कहते है सिक्सर। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- शादी करके फंस गया यार। एक फैन ने तो यह तक लिख डाला कि ऐसी बीवी हो तो कौन नहीं पिटना चाहेगा।

Deepika Beating Ranveer with bat 1

कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी दीपिका

बता दें कि फिल्म ’83’ इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है। फिल्म में कपिल देव का किरदार एक्टर रणवीर सिंह निभा रहे हैं। वहीं दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने कहा था, “फिल्म में मेरी पत्नी का किरदार निभाने के लिए दीपिका से अच्छी कोई एक्ट्रेस नहीं हो सकती थी।”

Deepika Beating Ranveer with bat 2

इमेज सोर्सः Instagram

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजी, हिन्दी, तमिल, तेलुगू, बांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

ये भी पढ़ें-

वायरल तस्वीरः माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने का बदला अंदाज़, बने धक- धक गर्ल के महाराजा

जब प्रियंका चोपड़ा के ज़ोर- ज़ोर से हंसने पर एक बंदरिया ने मार दिया उन्हें थप्पड़, जानिए पूरा वाकया

प्रियंका पर लगा था प्रसिद्धि पाने के लिए निक से शादी करने का आरोप, अब दिया यह करारा जवाब