home / एंटरटेनमेंट
Deepika Padukone And Ranveer Singh

रैंप पर उतरे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में रॉयल लुक में दिखा कपल

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जब भी फैन्स के सामने साथ में आते हैं तो दोनों अपनी स्माइल, केमिस्ट्री और पॉजिटिव ऑरा से लोगों को इम्प्रेस करते हैं। 

इस सेलिब्रिटी कपल ने हाल ही में डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए मिजवान फैशन शो 2022 में रैंप पर साथ में वॉक किया है। इस ईवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

पैंडेमिक की वजह से पूरे तीन साल बाद आयोजित इस फैशन शो को वेटरन एक्टर शबाना आजमी ने होस्ट किया था। रैंप पर चलते हुए रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था और पोज करते हुए वो दोनों बीच बीच में एक दूसरे से बात भी कर रहे थे। शो के एक वीडियो में रणवीर गेस्ट में बैठी अपनी मम्मी और बहन से मिलने जाते हैं और उनके पैर भी छूते दिखते हैं। 

दीपिका पादुकोण ने रैंप पर न्यूड बेस पर हेवी व्हाइट क्रिस्टल एम्बेडेड वर्क में व्हाइट लहंगा स्टाइल किया था। लहंगे को एक्ट्रेस ने मैंचिंग प्लंजिंग नेकलाइन और कट आउट डीटेल वाला ब्लाउज और फ्लोर लेंथ फ्लेयर वाला कैप मैच किया था।

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने इस लुक को स्टोन स्टडेड चोकर, मैचिंग ईयररिंग और रिंग स्टाइल किया था। इसके साथ एक्ट्रेस ने मेकअप में  स्मोकी आईशैडो, विंग्ड आई लाइनर, कोल, मस्कारा के साथ  फ्लश्ड चीक्स और न्यूड लिप्स से अपने लुक को गॉर्जियस टच दिया है।

साभार- इंस्टाग्राम

वहीं रणवीर सिंह ने दीपिका के लुक को कॉम्प्लीमेंट करते हुए ब्लैक शेरवानी पहना था जिसमें व्हाइट थ्रेड से एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया था। 

मिजवान फैशन शो का आयोजन शबाना आजमी और उनके एनजीओ मिजवान वेलफेयर सोसाइटी ने किया था और शो में गेस्ट के रूप में गौरी खान, नोरा फतेही, करण जौहर, विद्या बालन और दीया मिर्जा भी नजर आई थी।

30 Jul 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text