home / एंटरटेनमेंट
Happy Birthday Deepika Padukone: क्या आप जानते हैं दीपिका ने शादी से 4 साल पहले रणवीर सिंह से की थी सगाई

Happy Birthday Deepika Padukone: क्या आप जानते हैं दीपिका ने शादी से 4 साल पहले रणवीर सिंह से की थी सगाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कहानी की शुरुआत 2012 में हुई थी। दोनों ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला में काम किया था और इसके 6 साल बाद दोनों ने 2018 में शादी कर ली थी। इसी बीच बता दें कि बुधवार को दीपिका पादुकोण 36 साल की हो गई हैं और उन्होंने अपने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने रणवीर सिंह से शादी से 4 साल पहले चोरी-छिपे सगाई (Secretly Engaged) कर ली थी और दोनों की सगाई में केवल उनके परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।

2018 में फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में दीपिका ने रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बताया था, जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे ऐहसास हुआ कि रिश्ते में 6 महीने के बाद ही मैं हम दोनों को लेकर काफी इमोशनल और सीरियस थी। इसके बाद हम दोनों के सामने यही सवाल था कि हम शादी कब कर रहे हैं? और मुझे कभी रणवीर को लेकर अनश्योर महसूस नहीं हुआ है।

ADVERTISEMENT

दीपिका ने आगे कहा, हां, लेकिन 6 साल लंबे रिश्ते में हम दोनों के अपने अप्स और डाउन्स थे लेकिन हमने कभी ब्रेकअप नहीं किया। हम दोनों के बीच कई बार काफी लड़ाइयां हुईं और हम दोनों ने सोचने के लिए एक दूसरे को समय भी दिया। हम लड़े और हमारे अपने अप्स और डाउन्स थे लेकिन हम एक दूसरे के साथ खड़े रहे। हम दोनों ने चार साल पहले ही सगाई कर ली थी लेकिन किसी को इसके बारे में नहीं पता था। केवल उनके परिवार और मेरे परिवार को ही इसके बारे में पता था।

गौरतलब है कि दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी। हालांकि, भारत वापस लौटने के बाद दोनों ने काफी सारे रिसेप्शन रखे थे और एक रिसेप्शन दोनों ने मीडिया के लिए भी रखा था। फिलहाल दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म गेहराइयां के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म को शकुन बत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को 11 फरवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में दीपिका के साथ सिद्धांथ चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

ADVERTISEMENT

इसके अलावा भी दीपिका की कई सारी फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिसमें पठान, फाइटर, महाभारत का सिनेमेटिक एडेप्शन, नाग अश्वनी का प्रोजेक्ट के और द इंटर्न का हिंदी रीमेक आदि शामिल है। इसके अलावा उन्होंने अपना दूसरा हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी साइन किया है, जो एक क्रॉस-कल्चर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और इस वह का प्रोडक्शन के बैनर तले को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:
BB 15: तेजस्वी प्रकाश का इमोशनल ब्रेकडाउन, करण से लड़ाई के बाद एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
क्या काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने कर ली है गुपचुप शादी? ये तस्वीर देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान
तीन साल बाद अनुष्का शर्मा कर रही हैं कमबैक, लगातार तीन बड़े बजट की फिल्मों में आयेंगी नजर

ADVERTISEMENT
05 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text