home / एंटरटेनमेंट
deepesh bhan

दीपेश भान के निधन से शोक में हैं सेलेब्स और फैन्स, आखिरी इंस्टा पोस्ट में भी लोगों को हंसाते दिखे थे एक्टर

भाभी जी घर पर हैं फेम दीपेश भान के अचानक निधन से टीवी इंडस्ट्री से लेकर टीवी के दर्शकों तक हर किसी को झटका लगा है। ये इसलिए भी कि उनके सभी साथी कलाकारों का कहना है कि वो फिट थे और फैन्स भी सोशल मीडिया पर उन्हें हमेशा लोगों को हंसाते हुए ही देखते थे। दीपेश के दुनिया छोड़कर जाने पर एक तरफ सेलेब्स उनके छोटे से बेटे और बीवी के लिए चिंतित हैं तो दूसरी तरफ उनका इंस्टाग्राम पर डाला गया आखिरी पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में भी दीपेश लोगों को हंसाते हुए ही दिखे।

सेलेब्स हैं सदमे में

दीपेश मात्र 41 साल के थे और उनका निधन भी क्रिकेट खेलते हुए हुआ है। ऐसी जानकारी है कि दीपेश क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर गए और हॉस्पिटल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनकी मौत ब्रेन हैमरेज से हुई है। ऐसे में उनका यूं चले जाना उनके परिवार के साथ-साथ उनके साथ काम करने वाले कलाकारों के लिए भी किसी शॉक की तरह है। एक्टर की शादी तीन साल पहले ही हुई थी और उनका बेटा अभी 1 साल का है। 

शो भाभी जी घर पर हैं में दीपेश मलखान की भूमिका में थे और इस शो के खास आकर्षण में टीका और मलखान की जोड़ी भी एक थी। 

शो में दीपेश के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस चारुल मलिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, RIP यारा, ये स्वीकार करना मुश्किल है कि तुम चले गए। हमारी नजरों से गए हो, लेकिन दिल से कभी नहीं जाओगे। कभी नहीं सोचा था कि मेरे यारा के लिए मुझे ये पोस्ट करना पड़ेगा।

दीपेश भान के साथ पहले काम कर चुकी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने उन्हें याद करते हुए लिखा है, 41 साल की उम्र में दीपेश भान के निधन की खबर सुनकर सदमें में हूं। एक बहुत ही महत्वपूर्ण कलाकार एफ.आई.आर में, एक फिट आदमी था जिसने कभी भी शराब नहीं पी/ धूम्रपान नहीं किया या अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने के लिए कुछ भी नहीं किया, एक पत्नी को छोड़ दिया और एक साल का बच्चा और माता-पिता और हम सबको छोड़ कर चले गए।

भाभी जी घर पर हैं में 5 साल तक अनीता भाभी का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने लिखा है, विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम चले गए। तुम्हें हंसता हुए नहीं सुन सकती, तुम्हें गाते हुए नहीं सुन सकती और न तुम्हारे पी जे पर रिएक्ट कर सकती हूं। तुम्हारा दिल सोने का था। अब अपनी अच्छाई से हेवेन को खूबसूरत बनाना। मिस यू।

24 Jul 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text