home / वेडिंग
शादी से लेकर रिसेप्शन तक, हर फंक्शन में छाया विरुष्का के लुक का जलवा

शादी से लेकर रिसेप्शन तक, हर फंक्शन में छाया विरुष्का के लुक का जलवा

आमतौर पर इंडियन ब्राइड्स शादी के हर फंक्शन में लाल जोड़े और हेवी मेकअप में नज़र आती हैं पर ब्राइड ऑफ द ईयर अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी के हर फंक्शन में अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया। जहां इटली में अपनी सीक्रेट वेडिंग में उन्होंने पेस्टल कलर का लहंगा पहना था, वहीं दिल्ली वाले रिसेप्शन में लाल बनारसी साड़ी में वे जंच रही थीं। मेहंदी की रस्म में बोहो लुक में नज़र आईं अनुष्का अपने मुंबई रिसेप्शन में आइवरी शेड के इंडो वेस्टर्न आउटफिट में छाई रहीं।

सीक्रेट वेडिंग के नॉट सो सीक्रेट लुक्स

इटली में सीक्रेट वेडिंग कर एक-दूजे के हुए अनुष्का और विराट ने इंडिया में अपने फैंस को चौंका दिया था। यहां इंतज़ार हो रहा था तो बस विरुष्का की तस्वीरों का। सब्यसाची द्वारा डिज़ाइन किए हुए कपड़ों में यह जोड़ा एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट कर रहा था। अनुष्का पिंक टिंटेड लहंगे में बिल्कुल राजकुमारी लग रही थीं। इस लहंगे में पेल पिंक, येलो और ग्रीन कलर्स का इस्तेमाल किया गया था, जो कि उनके मेकअप के साथ जंच रहा था। इस लहंगे को पर्ल, बीड्स और गोल्ड मेटल थ्रेड वर्क से हाइलाइट किया गया था। इस मौके पर अनुष्का का न्यूड मेकअप उन्हें दूसरी ब्राइड्स से डिफ्रेंट लुक दे रहा था। वहीं विराट ने आइवरी रॉ सिल्क शेरवानी पहनी थी, जिस पर विंटेज बनारसी पैटर्न की हैंड एंब्रॉयडरी की गई थी। ओल्ड रोज़ सिल्क कोटा साफा उनके लुक को कंप्लीट कर रहा था।

ADVERTISEMENT

4 virushka

फ्रॉम इटली टु दिल्ली

इटली की रॉयल वेडिंग के बाद विरुष्का को रॉयल कपल कहना गलत नहीं होगा। मेहंदी और शादी की ही तरह दिल्ली रिसेप्शन के उनके आउटफिट्स भी सब्यसाची मुखर्जी का ही क्रिएशन थे।अनुष्का की लाल बनारसी साड़ी बनारस की पीली कोठी के कारीगरों ने तैयार की थी। लाल बिंदी, सिंदूर और हाथों में चूड़ा पहने हुए अनुष्का ट्रडिशनल बहू का लुक कंप्लीट कर रही थीं। बालों में लगा मोगरा उनकी शान बढ़ा रहा था। वहीं विराट ने ब्लैक टेक्सचर्ड सिल्क सिग्नेचर बंदगला, सिल्क का सफेद कुर्ता और हाथ से बुना हुआ ब्रोकेड का चूड़ीदार पहना हुआ था। उन्होंने अपने कंधे पर जो पश्मीना शॉल डाला हुआ था, उसे कश्मीरी कारीगरों ने तैयार किया था। उनके बंदगले के बटन 18 कैरेट गोल्ड के हैं। अपने इस लुक से वे अपनी नई दुल्हन को बहुत ही एलीगेंट तरीके से कॉम्प्लिमेंट कर रहे थे।

ADVERTISEMENT

FI Reception

मुंबई में लगा ग्लैमर का तड़का

विरुष्का के मुंबई रिसेप्शन में बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के उनके दोस्तों और कलीग्स ने शिरकत की थी। इस मौके पर अनुष्का ने स्मोकी ग्रे सब्यसाची लहंगा पहना था, जिसको उन्होंने डायमंड नेकलेस और स्टड ईयररिंग्स से एक्सेसराइज़ किया था। लाल चूड़ा उनके मैरिटल ग्लो को बढ़ा रहा था। ब्राउन स्मोकी आई लुक के साथ उन्होंने अपने लिप्स को न्यूड ही रखा था। इस बार उन्होंने अपने हेयरस्टाइल के साथ प्रयोग किया था। टाइट बन के बजाय साइड स्वेप्ट वेव्स उनके जैज़ लुक को सूट कर रहे थे। वहीं विराट ने राघवेंद्र राठौर का नेवी ब्लू बंदगला और जोधपुरी ट्राउज़र्स पहने थे। अपनी शादी के दूसरे फंक्शंस की ही तरह इस मौके पर भी विरुष्का एक-दूसरे को कॉम्प्लिमेंट कर रहे थे।

ADVERTISEMENT

26067114 1654788077875835 5309461459195920384 n

हमारी तरफ से भी इस नवविवाहित जोड़े को आगामी जीवन की ढेरों शुभकामनाएं!

ADVERTISEMENT

ऐसे पाएं अनुष्का का ब्राइडल लुक : 

27 Dec 2017

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text