home / Hindi
Debina Bonnerjee Pregnancy

देबिना ने हील्स पहनने पर टोकने वालों को दिया जवाब, शेयर किया थर्ड ट्राइमेस्टर का अनुभव

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी प्रेगनेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में हैं। एक्ट्रेस अब तक अपनी प्रेगनेंसी से जुड़े हर तरह के अनुभव फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर और यूट्यूब पर अपने व्लॉग पर शेयर करती आई हैं। हालांकि जहां अधिकतर सेलेब्स प्रेगनेंसी को अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत पल के रूप में देखते हैं, देबिना ने अपनी तिसरी तिमाही के अनुभव को शेयर करते हुए प्रेगनेंसी में औरतों द्वारा महसूस की जाने वाली परेशानियों का भी जिक्र किया है। देबिना ने अपने लेटस्ट इंस्टा पोस्ट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है। इस पोस्ट में देबिना ने एक फिगर हगिंग कंफर्टेबल साइड स्लिट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं। 

साभार- इंस्टाग्राम

देबिना ने लिखा है, “तीसरे ट्राइमेस्टर में खड़ी हूं…सूजे हुए पैरों के साथ, बार-बार टॉयलेट जाना, कॉन्स्टिपेशन होना…छींकने, खांसने या दिल खोलकर जोर से हंसने पर लीक होना, ये सब मुझे याद दिलाती हैं कि मैं प्रेगनेंट हूं, याद दिलाती हैं कि ये सब रियल है, इतने सालों के ना के बाद आखिरकार अब हां है।

हर हैप्पी डांस, हर खूबसूरत पोज के पीछे एक अजीब ऑड फीलिंग है, एक ट्रॉमा के बाद प्रेगनेंट होने का एहसास, जैसे शुरू के एक्साइटमेंट के बाद मेरे डर और घबराहट की छाया मुझे चिढ़ा रही हो। हर नए माइलस्टोन के बाद नई चिंताएं हैं। क्या मेरे बच्चे का एचसीजी पर्याप्त रूप से हाई है, क्या ये सही दर से बढ़ रहा है, क्या अगले अल्ट्रासाउंड में हार्ट बीट सुनाई देगा, क्या बेबी का ग्रोथ सही है, क्या सभी स्कैन नॉर्मल है, मूवमेंट सही हैं ना?”

आगे देबिना ने लिखा है, “मैं इस ब्लेसिंग के लिए बहुत आभारी महसूस करती हूं। मेरे डर, घबराहट मेरी कृतज्ञता पर हावी नहीं हो सकते हैं। मैं हर मुश्किलों का सामना करूंगी तुमसे मिलने के लिए मेरे बेबी।”

हील्स पहनने पर टोकने वालों को दिया जवाब

वैसे देबिना अपनी प्रेगनेंसी की जर्नी को पूरे पॉजिटिव ऐटीट्यूड से पूरा करने की कोशिश करती रही हैं और उन्होंने अपनी जर्नी पर काफी वीडियो फैन्स के साथ शेयर किए हैं। ऐसे ही एक पोस्ट में देबिना मे वीडियो शेयर किया था जिसमें गुरमीत उन्हें सैंडल पहनाते नज़र आते हैं।

इस पोस्ट में कई यूजर ने देबिना को हाई हील्स पहनने के लिए टोका था। देबिना ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में इन यूजर्स को जवाब देते हुए कहा कि डॉक्टर से लेकर हर कोई मुझे सलाह दे रहा है, लेकिन कंटेन्ट भी कुछ होता है। कई लोगों ने मेरे वीडियो को देखकर मुझे कहा कि सैंडल क्यों पहनी है, लेकिन मैंने सिर्फ फोटोशूट के लिए हील्स पहने थे। मैं कोई रोड पर मैराथन में हील्स पहनकर नहीं दौड़ रही थी। 

साभार- इंस्टाग्राम

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की शादी को 11 साल हो चुके हैं और देबिना काफी दिक्कतों के बाद प्रेग्नेंट हुई हैं। इस कपल ने 9 फरवरी 2022 को अपने प्रेगनेंसी की घोषणा की थी।

24 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text