ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
इन्फ्लुएंजा बी वायरस के कारण बच्चों से दूर रहने पर मजबूर हुईं देबिना बनर्जी, जानिए अब कैसा है हाल

इन्फ्लुएंजा बी वायरस के कारण बच्चों से दूर रहने पर मजबूर हुईं देबिना बनर्जी, जानिए अब कैसा है हाल

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी हाल ही में श्रीलंका की ट्रिप से लौटी हैं। वह यहां अपने पति गुमीरत चौधरी और दोनों बेटियों दिविशा-लियाना के साथ गई थीं। राजी-खुशी घर लौटने के बाद देबिना की तबियत काफी बिगड़ गई। इस बात की जानकारी उनके स्पोकपर्सन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

दरअसल, देबिना ने कुछ दिनों पहले अपनी बेटियों लियाना, दिविशा और पति गुरमीत के साथ श्रीलंका में वैलेंटाइन डे मनाया। लेकिन वहां से लौटने के बाद वो इन्फ्लुएंजा बी वायरस से संक्रमित हो गई हैं। ऐसे में वह अपने परिवार से अलग रहेंगी। साथ ही बेटियों के भी संपर्क में भी नहीं आएंगी। क्योंकि वह सभी सुरक्षित हैं और ये इन्फेक्टेड हो गई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस अब जल्द ठीक होने की पूरी कोशिश कर रही हैं। वह सभी प्रिकॉशन्स भी ले रही हैं। देबिना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इसकी जानकारी दी है, उन्होंने बताया कि वह अपनी बच्चियों से दूर हैं। उन्हें बुखार और कफ जैसे लक्षण हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देबिना बनर्जी पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थीं। उनकी तबीयत नासाज थी। वह सभी सावधानियां बरत रही थीं। पहले से ही सारे प्रिकॉशन्स ले रही थीं लेकिन जब कोई सुधार नहीं हुआ। सर्दी-झुकाम बेहतर नहीं हुआ तोएक्ट्रेस ने टेस्ट करवाया। इसके बाद उन्हें पता चला कि वह ‘इन्फ्लूएंजा बी’ वायरस से संक्रमित हो गई हैं। एक्ट्रेस के स्पोक्सपर्सन ने एक स्टेटमेंट भी जारी किया है। उसमें इसकी जानकारी दी है।

एक्ट्रेस की तरफ से जारी स्टेटमेंट में लिखा है, ‘मैं बताता चाहूंगा कि वह रिकवर कर रही हैं। वह पूरे अच्छे तरह से प्रिकॉशन्स ले रही हैं। अच्छा खा-पी भी रही हैं। साथ ही इस बात का भी पूरा ध्यान दे रही हैं कि उनकी बच्चियां उनसे दूर रहें। उनकी अच्छी देखभाल होती रहे। जल्द ही वह ठीक होकर दमदार वापसी करेंगी। ऐसी उम्मीद है।”

ADVERTISEMENT

बच्चों के साथ थी पहली इंटरनेशनल ट्रिप

बता दें कि देबिना और गुमीरत ने बेटियों के साथ ये पहली इंटरनेशनल ट्रिप प्लान की थी। कपल वैलेंटाइन डे और वेडिंग एनिवर्सरी दोनों ही सेलिब्रेट करने के लिए परिवार और बच्चों के साथ श्रीलंका गए थे। 

प्रीमैच्योर थी दूसरी बेटी

गुरमीत और देबिना के लिए 2022 काफी अच्छा साल रहा है। अप्रैल में अपनी पहली बेटी लियाना को जन्म देने के कुछ समय बाद ही वह दूसरी बार गर्भवती हो गई। और नवंबर में उन्होंने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया। उनकी दूसरी बेटी प्रीमैच्योर थी। उसका बहुत ध्यान रखना पड़ता था।

क्या होता है इंफ्लुएंजा फ्लू

इंफ्लुएंजा एक संक्रामक वायरल श्वसन रोग है जो इन्फ्लूएंजा वायरस के कारण होता है। इसके लक्षण बुखार, सिर दर्द, उल्टी, बदन दर्द आदि हैं। इन्फ्लुएंजा, जिसे मौसमी फ्लू के रूप में भी जाना जाता है।

01 Mar 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT