home / एंटरटेनमेंट
देबिना बनर्जी ने शेयर की अपने बेबी शॉवर की शानदार Pics, बताया क्यों रखना चाहती थीं इसे प्राइवेट

देबिना बनर्जी ने शेयर की अपने बेबी शॉवर की शानदार Pics, बताया क्यों रखना चाहती थीं इसे प्राइवेट

टीवी एक्टर देबिना बनर्जी और उनके पति गुरमीत चौधरी अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत करने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में उन्होंने प्राइवेट बेबी शॉवर का आयोजन अपने घर पर किया और इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देबिना खूबसूरत लाल रंग के अनारकली सूट में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने हैवी चूड़ियां, गोल्ड ज्वेलरी पहनी हुई है और उन्होंने इस खास मौके के लिए अपना मेकअप और बालों को भी खुद ही सेट किया है।

ट्रेडिशनल लुक में अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए देबिना ने लिखा, ‘साध और इंग्लिश में डिजायर। प्रेगनेंट महिला के लिए खाना की डिजायर को मेटर्नल साइड (यहां मेरी मां) द्वारा मेरी पसंद के खाने को बना कर सेलिब्रेट किया जाता है। इसे वेस्टर्न देशों में बेबी शॉवर, नॉर्थ इंडिया में गोद भराई और बंगाली में साध कहते हैं। अपनी प्रेगनेंसी की जर्नी में मुझे इतनी ज्यादा किसी भी चीज की क्रेविंग नहीं हुई और इस वजह से मेरी मां ने मेरे लिए वो बनाया जो उन्हें समझ आया। मैं इसे प्राइवेट और अपने तक ही रखना चाहती थी क्योंकि मुझे ऑलरेड कंपनी फील हो रही है। आप सभी को दुआएं भेज रही हूं’।

देबिना ने अपनी क्लोजअप पिक शेयर करते हुए लिखा, ‘Sharing the look I thought of creating। वैसे तो मैं बंगाली दिखना चाहती थी लेकिन मुझे लगता है कि मैं बिहारी या फिर नॉर्थ इंडियन दिख रही हूं। उन्होंने आगे लिखा, थैंक्यू मुझे अपनी ब्लेसिंग्स में याद रखने के लिए’।

बता दें कि देबिना ने हाल ही में बताया कि उन्होंने अपने तीसरे ट्राइमेस्टर में एंट्री की है और इस वजह से उनके पैर सूज रहे और उन्हें बार-बार वॉशरूम जाना पड़ता है, उन्हें कॉन्स्टिपेशन फील हो रहा है। उन्होंने कहा, ये मुझे याद दिला रहा है कि मैं प्रेगनेंट हूं… मुझे याद दिला रहा है कि ये सब सच है और इतने सालों तक ना के बाद ये आखिरकार हां है।

25 Mar 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text