home / एंटरटेनमेंट
Debina Second Child

टीवी के राम-सीता बनें एक बार फिर से पेरेंट, डिलीवरी के बाद शेयर की गुड न्यूज

देबिना बैनर्जी और गुरमीत चौघरी एक बार फिर मॉम और डैड बन गए हैं। सेलिब्रिटी कपल के घर दूसरी बेटी का जन्म हुआ है और उनकी छोटी-सी बड़ी बेटी लियाना को छोटी बहन की सौगात मिली है। इस बात की जानकारी गुरमीत ने फैन्स को अपने सोशल पोस्ट से दी है। 

गुरमीत ने बेटी के आगमन की जानकारी देते हुए ये भी कहा है कि इस समय उनके परिवार को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए क्योंकि उनकी बेटी समय का जन्म समय से पहले हो गया है। दूसरी बार मॉम बनने वाली हैं देबिना बनर्जी, गुरमीत और बेटी लियाना के साथ दी प्रेगनेंसी की जानकारी

गुरमीत ने अपनी और देबिना की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसमें पिंक रंग से लिखा है, इट्स अ गर्ल। साथ ही गुरमीत ने कैप्शन में लिखा है, हमारी बेटी का इस दुनिया में स्वागत करिए। हम बहुत खुश हैं कि हम फिर से पैरेंट बने हैं। हम इस समय कुछ प्राइवेसी चाहते हैं क्योंकि हमारी बेटी दुनिया में समय से पहले आ गई है। 

देबिना ने बेटी के लिए लोरी गाते हुए शेयर किया वीडियो, लोग बेबी को गलत तरीके से पकड़ने के लिए करने लगे ट्रोल

गुरमीत के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कपल को बधाई दी है। लॉफ्टर क्वीन भारती सिंह ने कपल के बधाई देते हुए लिखा है, बेबी गर्ल चाहिए मुझे भी।

गुरमीत और देबिना की शादी साल 2011 में हुई थी। दोनों की पहली बेटी लियाना का इसी साल 3 अप्रैल को हुआ है और अब मात्र छह महीने बाद वो दीदी भी बन गई हैं। 

11 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text