home / एंटरटेनमेंट
टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को इस खास वजह के चलते मुंडवाना पड़ा अपना सिर, खुद शेयर की ये Video

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को इस खास वजह के चलते मुंडवाना पड़ा अपना सिर, खुद शेयर की ये Video

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी टीवी के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। हालांकि उनकी शादी को कई साल हो चुके हैं, लेकिन उनका प्यार कम नहीं है, और उनकी केमिस्ट्री बेजोड़ है। गुरमीत और देबिना ने ‘रामायण’ सीरीज में एक साथ काम करके लोकप्रियता हासिल की। हाल ही में देबिना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बाल्ड नजर आ रही है। इसके अलावा उनके चेहरे और सिर पर घाव भी नजर आ रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि ये उनकी एक फिल्म का लुक है। साल 2008 के बाद गुरमीत और देबिना एक बार फिर साथ नजर आ रहे हैं।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने ‘शुभ बिजॉय’ नाम की एक शॉर्ट फिल्म में साथ काम किया है। दोनों ने इस शॉर्ट फिल्म को बिग बैंग नाम के एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाया है। फिल्म की कहानी एक लड़के और लड़की की है, जो प्यार में पड़ जाते हैं और खुशी से रहते हैं, लेकिन एक हादसा उनकी जिंदगी में सब कुछ बदल देता है।  इस फिल्म में देबिना ने अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया है। 

वैसे आपको बता दें कि असल में देबिना ने इस लुक के लिए अपना सिर नहीं मुंडवाया है। बल्कि मेकअप की मदद से उन्होंने खुद को ‘बाल्ड’ दिखाया है। जबकि वीडियो के अगले ही सीन में गुरमीत चौधरी ब्लाइंड किरदार में नजर आ रहे हैं। उनकी ये यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

देबिना कहती हैं, “गुरमीत और मैं 11 साल बाद एक शुभ फिल्म ‘शुभ बिजोया’ के साथ पर्दे पर वापस आ रहे हैं, जो हमारे दिल के बहुत करीब है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान राम कमल द्वारा किए गए छोटे से प्रयास से मैं बहुत प्रभावित हूं। हमें जिस तरह के हावभाव और अतिरिक्त काम दिया गया, वह गुरु और मेरे लिए बहुत खास था। ‘शुभो बिजॉय’ मेरे दिल के करीब फिल्म क्यों है, इसकी एक बड़ी वजह यह भी है।’

इस फिल्म में देबिना और गुरमीत की जोड़ी लंबे वक्त बाद फिर से पर्दे पर साथ काम कर रही है। इन दोनों को सबसे पहले टीवी शो ‘रामायण’ में साथ देखा गया था। यहीं से दोनों ने अपनी बेहतरीन अदाकारी और शानदार कैमेस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया था। वैसे आज भी गुरमीत और देबिना दोनों ही टीवी जगत के परफेक्ट और पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। कोरोना काल के दौरान गुरमीत लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आये। उन्होंने मात्र 16 दिन में 1000 बेड वाला कोविड हॉस्पिटल तैयार करवाया और लोगों की मदद की।

22 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text