home / एंटरटेनमेंट
debina gurmeet baby girl

देबिना और गुरमीत के घर लिया बेटी ने जन्म, कपल ने शेयर की पहली झलक

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर बेटी का जन्म हुआ है। देबिना और गुरमीत ने अपनी लाइफ से जुड़ी इतनी बड़ी खुशी फैन्स के साथ शेयर करने के लिए बहुत ही क्यूट तरीका चुनते हुए बेबी की पहली झलक लोगों को दिखाई है।

गुरमीत ने देबिना के साथ मिलकर फैन्स को बेबी गर्ल के जन्म की जानकारी देने के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पहले गुरमीत का हाथ दिखता है, फिर देबिना और फिर बेबी का हाथ दिखता है। साथ में कैप्शन में गुरमीत ने लिखा है, बहुत आभार के साथ हम हमारी बेटी का इस दुनिया में स्वागत करते हैं। गुरमीत ने साथ में बेबी के जन्म की तारीख भी लिखा है जो कि 3 अप्रैल 2022 है। 

वीडियो शेयर करते ही रश्मि देसाई, करणवीर बोहरा, अर्जुन बिजलानी, हिना खान, आशका गोराडिया समेत कई सेलेब्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस कपल को बधाई दी है। 

भारती की तरह देबिना भी हैं ट्रेंडसेटर

ये कहना भी गलत नहीं होगा कि टीवी सेलेब्स के लिए ये समय पार्टी टाइम जैसा है। एक तरफ पहले भारती और हर्ष लिंबाचिया के घर बेटे ने जन्म लिया और अब देबिना बनर्जी और गुरमीत के घर भी नन्ही बिटिया की किलकारी गूंज रही है। दोनों ही न्यू मॉम्स, भारती और देबिना ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर फैन्स को प्रेगनेंसी के दौरान अपनी लाइफ, बॉडी में होने वाले बदलाव आदि को लेकर बहुत अपडेटेड रखा।

जहां भारती को लोगों ने बेटे को जन्म देने के एक दिन पहले तक काम करते देखा है, वहीं देबिना ने कुछ दिनों पहले बिना वॉल के सपोर्ट लिए हेड स्टैंड योग करके लोगों को हैरान कर दिया था। प्रेग्नेंट महिलाओं को किसी न किसी रूप में मोटिवेट करने के लिए दोनों ही सेलिब्रिटी मॉम तारीफ के काबिल है और ट्रेंडसेटर हैं।

04 Apr 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text