वेलनेस

जानिए 8 जून, 2019 का अपना राशिफल

Rama ShuklaRama Shukla  |  Jun 6, 2019
जानिए 8 जून, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन…

मेष – भागदौड़ से परेशान रहेंगे

आज आप व्यर्थ की भागदौड़ से परेशान रहेंगे। शारीरिक रूप से थकान और कमजोरी महसूस होगी। दूसरों से सहयोग लेने में सफलता मिलेगी। रुका हुआ काम पूरा होगा। राजनीति का सहयोग मिलेगा। सामाजिक प्रतिष्ठा और धन में वृद्धि होगी।

वृषभ – धन प्राप्ति के योग हैं

माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेगा। व्यावसायिक विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। कार्यस्थल पर पदोन्नति हो सकती है। आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। बिगड़े काम बनेंगे।

मिथुन – अनेक उलझनों से मुक्ति मिलेगी

भाई- बहनों के सहयोग से उलझनों से मुक्ति मिलेगी। वैवाहिक जीवन में रोमांस बना रहेगा। अपने परिवार को अधिक प्राथमिकता देने की जरूरत है। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। व्यवसाय के क्षेत्र में नये सहयोगी मिलेंगे। आर्थिक फायदा होगा।

कर्क – नौकरी में परेशानी आ सकती है

व्यवसाय में लिए गए गलत निर्णयों से आर्थिक नुकसान होने की आशंका है। नौकरी में परेशानी आ सकती है। घूमने के प्रोग्राम को अभी टालें। पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी। खेल- कूद जैसी गतिविधि में शामिल हो सकते हैं। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी।

सिंह – नए अनुबंध मिलेंगे

व्यावसायिक भाग- दौड़ का फायदा होगा। नए अनुबंध मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। आर्थिक मामलों में सुख- समृद्धि का योग है। पारिवारिक मित्रों के साथ घूमने का प्रोग्राम बन सकता है। अटका हुआ धन मिलने की संभावना है।

कन्या – पढ़ाई की समस्या से होंगे परेशान

पढ़ाई में लगातार आ रही समस्याएं परेशान करेंगी। आज कोई नया काम शुरू करने से बचें। लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। कार्यस्थल पर व्यर्थ की बातों से दूर रहें। विरोधियों से सतर्क रहें। बच्चों के साथ समय बिताएं।

तुला – सेहत को लेकर रहेगी उलझन

दिन भर सेहत को लेकर उलझन बनी रहेगी। सावधानियां बरतें। पार्टनर से अनबन हो सकती है। वाद- विवाद से बचें। आत्मविश्वास की कमी से फैसले लेने में हिचकेंगे। धार्मिक कार्यों में विश्वास बढ़ेगा। रुके हुए काम पूरे होंगे। धन लाभ होगा।

ये भी पढ़ें – राशि के हिसाब से जानिए क्या है आपका लकी चार्म

वृश्चिक – सुखद समाचार से मनोबल बढ़ेगा

संतान पक्ष की ओर से खुशी के समाचार से मनोबल बढ़ेगा। माता-पिता का सानिध्य और सहयोग मिलेगा। पार्टनर से घनिष्ठता बढ़ेगी। भावनात्मक रूप से आप बेहतर महसूस करेंगे। रुके काम पूरे होंगे। कार्यस्थल पर अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

धनु – नौकरी की तलाश पूरी होगी

नौकरी की तलाश में सफलता मिलेगी। मजबूती से अपनी बात रखें, सबका सहयोग मिलेगा। शैक्षिक और बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। रुचि का काम मिलने से उत्साहित रहेंगे। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। मित्रों से  मुलाकात होगी।

मकर- आज किसी को उधार न दें

आज किसी को उधार न दें, वापस मिलना मुश्किल होगा। व्यावसायिक योजनाओं में पूंजी लगानी पड़ सकती है। मेहनत अधिक और लाभ कम होगा। लेन- देन में धोखा हो सकता है। जरूरी कामों में आलस्य का त्याग करें। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

ये भी पढ़ें – राशि के हिसाब से जानिए कि आपको है किस बात का सबसे ज्यादा डर

कुंभ – माता की सेहत में सुधार होगा

माता की सेहत में सुधार से मन खुश रहेगा। आज का दिन परोपकार में बीतेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पार्टनर के साथ संबंधों में मजबूती आएगी। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। नए प्रयोग में आपको सफलता मिलेगी। बिगड़े काम बनेंगे।

मीन- पार्टनर से तनाव बढ़ सकता है

पार्टनर से तनाव बढ़ सकता है। बच्चों को आपके प्यार और साथ की जरूरत हो सकती है। लेन- देन के मामले में सावधानी बरतें। गुस्से पर नियंत्रण रखें। विरोधियों को नजरअंदाज न करें। कभी भी परेशानी खड़ी कर सकते हैं। व्यावसायिक यात्रा टालें।

ये भी पढ़ें – राशि के अनुसार जानिए कौन-सा रंग आपके लिए है लकी

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।