Advertisement

एस्ट्रो वर्ल्ड

8 जनवरी, 2019 का राशिफल: किसी के लिए भारी तो किसी के लिए खुशनुमा रहेगा दिन

Rama ShuklaRama Shukla  |  Jan 7, 2019
8 जनवरी, 2019 का राशिफल: किसी के लिए भारी तो किसी के लिए खुशनुमा रहेगा दिन

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन –

मेष – व्यावसायिक क्षेत्र में आ सकती है परेशानी

प्रतिस्पर्धा के इस दौर में आज लगन और मेहनत से काम करें। व्यावसायिक क्षेत्र में आ सकती है परेशानी। आत्मविश्वास में कमी हो सकती है। जरूरी काम पूरा करने का प्रयास करें। सफलता मिलेगी। वैवाहिक संबंधों में प्यार और सब्र से काम लें। मुसीबत टल सकती है।

वृषभ – खास व्यक्ति से होगी मुलाकात

किसी खास व्यक्ति से होगी मुलाकात। बुजुर्गों की मदद से पारिवारिक मसले सुलझ सकते हैं। रूठे मित्रों को मनाना आसान होगा। गुस्से पर रखें नियंत्रण। परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी। कार्यस्थल पर अधिकारियों का मिलेगा सहयोग।

मिथुन – शारीरिक दर्द से हो सकते हैं परेशान

शारीरिक दर्द से परेशान हो सकते हैं। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। कोई नया काम शुरू करने में देरी हो सकती है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। कार्यक्षेत्र में कार्यकुशलता से ही मिलेगी उन्नति। व्यवसाय में धीरे-धीरे सफलता मिलेगी। यात्रा का योग है।

कर्क – छात्रों का पढ़ाई में लगेगा मन

छात्रों की साहित्य में रुचि बढ़ेगी। पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा। नौकरी में उच्च अधिकारी का मिलेगा सहयोग। सेहत के प्रति रहें सचेत। पार्टनर का मिलेगा सहयोग। रिश्तों में आएगी मधुरता। अटका हुआ धन मिलने की संभावना है। आय-व्यय में रहेगा संतुलन। कहीं घूमने की योजना बन सकती है।

सिंह – फिजूलखर्ची से होगा आर्थिक संकट

परिवार के दबाव में आकर फिजूलखर्ची न करें। आर्थिक संकट हो सकता है। व्यवसाय में योजनाएं लटकने की आशंका है। मन परेशान रहेगा। विरोधियों से अपनी बात मनवाने में कामयाब होंगे। वाद-विवाद से बचें। वैवाहिक जीवन में संतुलन बना रहेगा। संतान सुख में होगी वृद्धि।

कन्या – पुरानी बीमारी से मिलेगा छुटकारा

आज मन शांत और खुश रहेगा। पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलने की संभावना है। रुके हुए काम पूरे होंगे। शुभ कार्यों में मन लगेगा। विदेश जाने के योग बन रहे हैं। व्यवसाय में मिल सकते हैं नए अनुबंध। नौकरी में हो सकता है प्रमोशन। समय का सदुपयोग करें।

तुला – महिला रिश्तेदार से मिल सकता है तनाव

समय अनुकूल नहीं है। सतर्क रहें। किसी महिला रिश्तेदार से तनाव मिल सकता है। पारिवारिक समस्याओं के कारण मन आशंकित रहेगा। पार्टनर का मिलेगा सहयोग। व्यावसायिक यात्रा फायदेमंद हो सकती है। आर्थिक स्थिति होगी मजबूत। सेहत का रखें ध्यान।

वृश्चिक – रुका हुआ धन मिल सकता है

आज आप नये कार्यों, नई परियोजनाओं को लेकर उत्साहित रहेंगे। व्यवसाय में विस्तार के योग हैं। रुका हुआ धन मिल सकता है। सामाजिक संबंधों का लाभ मिलेगा। कोर्ट कचहरी के चक्कर लग सकते हैं। पार्टनर के साथ संबंधों में मजबूती आएगी। धार्मिक यात्रा की योजना बन सकती है।

धनु – सेहत में होगा सुधार

पार्टनर मौसमी बीमारी से परेशान हो सकता है। दिनचर्या में करें बदलाव। छोटी छोटी बातों पर गुस्सा न करें। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से आश्वासन मिलेंगे। साझेदारी में किए गए व्यवसाय में वृद्धि होगी। सामाजिक संबंधों में आएगी मजबूती। पार्टनर का खास ख्याल रखें।

मकर – विवाह में आ रही रुकावटें दूर होंगी

कोई अजनबी आपकी ओर आकर्षित हो सकता है। विवाह में आ रही रुकावटें दूर होंगी। घर की समस्याओं को लेकर बड़ों से राय लेना फायदेमंद रहेगा। अपने शुभचिंतकों का रखें ख्याल। फिजूल के झगड़ों से बचें। संतान सुख मिलने की संभावना है। वाहन खरीदने का विचार बन सकता है।

कुंभ – कार्यक्षेत्र में आलस्य त्याग दें

छात्र जमकर परीक्षा की तैयारी करें। विशेष सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आलस्य का त्याग करें। आर्थिक नुकसान हो सकता है। व्यवसाय में टाइम मैनेजमेंट के बिना टारगेट पूरा करना मुश्किल होगा। आय-व्यय में रहेगा संतुलन। परिवार में मांगलिक कार्यों के आयोजन में व्यस्त रह सकते हैं।

मीन – निजी कार्यों में बेहतर लाभ के आसार हैं

आज दिन भर भाग-दौड़ रहेगी। निजी कार्यों में बेहतर लाभ के आसार हैं। धन लाभ के किए गए प्रयासों में सफलता मिलने की संभावना है। कानूनी मामले सफल होंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। परिजनों का सहयोग मिलेगा। पार्टनर के साथ रिश्तों में मधुरता रहेगी।

1. 7 जनवरी, 2018 का राशिफल: किसी के लिए भारी तो किसी के लिए खुशनुमा रहेगा दिन

2. राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर

3. #ZodiacFriends: आपकी राशि बताती है कैसे दोस्त हैं आप..