home / एस्ट्रो वर्ल्ड
जानिए 7 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 7 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी –

मेष – झेलनी पड़ सकती है नाराजगी

ADVERTISEMENT

आप अपनी बात पर अड़े रहेंगे तो दूसरों से बहस या नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। इस बात का ध्यान रखें कि अपने किसी काम को समय से पहले पूरा करने की चाह में दूसरों के लिए परेशानी पैदा न करें। बिजनेस में नया एग्रीमेंट करने से बचें।

वृषभ – ऐसी गलती दोबारा मत करें

ADVERTISEMENT

आज लगभग हर बात पर जरूरत से ज्यादा रिएक्शन देने से बचें। आपकी एक गलती आपको उस जगह वापस लाकर खड़ा कर देगी, जहां से आपने इस मंजिल तक पहुंचने के लिए सफर शुरू किया था। बाकी लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर आपकी भावना समझेगा।  

ये भी पढ़ें -अपनी राशि के अनुसार जानिए कैसी गर्लफ्रेंड हैं आप

ADVERTISEMENT

मिथुन – साथी निभायेगा आपका साथ

आज आपको पैसे को लेकर टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। आपका साथी आपके खर्चों को आधा-आधा बांट लेगा। सिर्फ यही नहीं, आपको गिफ्ट के तौर पर आपकी पसंदीदा चीज़ या कैश भी मिल सकता है।

ADVERTISEMENT

कर्क – आलस बनेगा परेशानी का कारण

आज आप किसी पुरानी बहस का हिस्सा बन सकते हैं। इसमें समय बर्बाद होने से ज़रूरी काम के पूरे होने में रुकावट आ सकती है। काम पर ध्यान न देने से आपको परेशानी महसूस हो सकती है। आज मानसिक अशांति और तनाव के योग बन रहे हैं। इसलिए आप पूरे दिन थकान और आलस से परेशान हो सकते हैं।       

ADVERTISEMENT

सिंह – पार्टनर से ज्यादा उलझें नहीं

आज लव लाइफ के लिए मिला-जुला दिन हो सकता है। पार्टनर से मदद भी मिलेगी और कुछ मामलों में अनबन होने की भी आशंका है। बेहतर रहेगा कि दोनों लोग ऐसे मुद्दों पर ही बातें करें जिनसे बहस होने की आशंका कम हो।  

ADVERTISEMENT

कन्या – कुछ कामों में रहना होगा सावधान

आज आपको पैसे कमाने की कोशिश में सफलता मिल सकती है। कुछ कामों में सावधान रहना होगा। खासतौर पर मार्केटिंग या ब्रोकर्स के लिए काम में बार-बार परेशानियां आ सकती हैं। उस समय आपका लकी चार्म आपको सफलता दिला सकता है।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -हाथों की रेखा से जानिए कैसी होगी आपकी मैरिड लाइफ

तुला – दिन एक जैसे नहीं रहते कभी

ADVERTISEMENT

जो होगा और जो हो रहा है, वह आपके अच्छे के लिए ही है। खुद पर भरोसा करना होगा। हालात एक जैसे नहीं रहते। आज आप जिस चीज के खोने का अफसोस कर रहे हैं, कल वह खुद-ब-खुद आपको मिल जाएगी। परेशान होने की जरूरत नहीं है।

वृश्चिक – स्ट्रेस लेने की जरूरत नहीं है

ADVERTISEMENT

आपको किसी ऐसे इंसान की मदद की जरूरत है, जिससे आपकी बातचीत लंबे समय से बंद है। सोच- विचार में ज्यादा डूबे रहने से बचें। कोई छोटी सी बात भी आपकी परेशानी बढ़ा सकती है और इसका सीधा असर आपकी सेहत पर पड़ेगा।  

धनु – नहीं चलेगी आज आपकी मर्जी

ADVERTISEMENT

आज वर्कप्लेस पर मनमर्जी  के काम करने की कोशिश करेंगे तो तनाव हो सकता है। कोशिश करें कि जो भी फैसला लें, उसमें आपके बॉस और पूरी टीम की सहमति हो। कुछ पुराने लोगों से अनबन खत्म हो सकती है।

ये भी पढ़ें -मोटापा घटाने के लिए बेस्ट हैं ये बाबा रामदेव के घरेलू नुस्खे

ADVERTISEMENT

मकर – एक गलती और कहानी खत्म

आज आपकी आंखों पर पड़ा गलतफहमी का पर्दा उठ जायेगा। रिएक्शन देने के लिए सही समय का इंतजार करें वरना बात हद से ज्यादा बिगड़ सकती है। आपको रिश्तों में सुधार करने की बहुत जरूरत है। अपनों पर भरोसा करना सीखिए।

ADVERTISEMENT

कुंभ – पेट में हो सकती है तकलीफ

आपने खुद से जो वादा किया है, आज उस पर पानी फिर सकता है। इसीलिए अपने हाव- भाव पर जरा कंट्रोल रखें। स्ट्रीट फूड खाने से बचें वर्ना आपके पेट में तकलीफ हो सकती है और तबियत ज्यादा भी बिगड़ सकती है।  

ADVERTISEMENT

मीन – पड़ सकता है आज पछताना

आज अपने करियर को लेकर आप जो भी फैसला करने वाले हैं, थोड़ा सोच-समझकर ही करें। जल्दबाजी में लिए गए फैसले के लिए आपको पछताना पड़ सकता है। कोई करीबी आपको धोखा दे सकता है। इसीलिए लेन-देन के मामले में अलर्ट रहें।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोगों को आता है हद से ज्यादा गुस्सा

05 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text