वेलनेस

जानिए 5 जून, 2019 का अपना राशिफल

Rama ShuklaRama Shukla  |  Jun 3, 2019
जानिए 5 जून, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन…

मेष – छात्रों को पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है

आज व्यर्थ की भाग-दौड़ रहेगी। छात्रों को पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। व्यावसायिक मामलों में सावधानी बरतें। विरोधी परेशान कर सकते हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

वृषभ – बहुमूल्य वस्तु या संपत्ति मिल सकती है

माता- पिता से कोई बहुमूल्य वस्तु या संपत्ति मिलने की संभावना है। व्यस्तता अधिक रहेगी। व्यवसाय में उन्नति होगी। कार्यस्थल पर वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा। फिजूलखर्ची से बचें। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। पार्टनर के साथ विदेश यात्रा का योग है।

मिथुन – लापरवाही से नुकसान हो सकता है

आज आपकी थोड़ी सी भी लापरवाही से नुकसान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से तनाव बढ़ सकता है। किसी निकट मित्र की मदद से बिगड़े काम ठीक होंगे। न चाहते हुए भी कहीं जाना पड़ सकता है। समाज में सम्मान बढ़ेगा। रहन- सहन का स्तर सुधरेगा। विरोधी परास्त होंगे।

कर्क – आंखों या सिर दर्द से परेशान हो सकते हैं

आज आंखों या सिर दर्द से परेशान हो सकते हैं। मन अशांत रहेगा। नौकरी में बदलाव के योग बन रहे हैं। भाई- बहनों का सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। खर्चों में कमी आएगी। पार्टनर की भावनाओं का ख्याल रखें। लेन- देन के मामले सुलझेंगे।

सिंह – विवाह के योग बनेंगे

अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है। विवाह के योग बनेंगे। अपने दिल की बात मन में न रखें। प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात होगी। व्यवसाय में विस्तार की संभावना है। अचानक कहीं जाने का प्रोग्राम बन सकता है। अटके हुए काम पूरे होंगे।

कन्या – शिक्षा व प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि मिलेगी

आज शिक्षा व प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि के योग हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे। व्यावसायिक योजना को गति मिलेगी। जरूरी काम पहले करें। परिजनों के साथ मौज- मस्ती का माहौल रहेगा। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा।

तुला – आपका धन कहीं फंस सकता है

आज रुपये- पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतें। धन कहीं फंस सकता है। कोर्ट- कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। कार्यस्थल पर अधिकारी से तनाव बढ़ सकता है। विवाद से दूर रहें। मित्रों से व्यवसाय में सहयोग मिलेगा। काफी समय से टल रही योजनाएं पूरी होंगी।

वृश्चिक – मां के स्वास्थ्य में सुधार आएगा

मां के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। व्यवसाय की नई योजना सफल रहेगी। कार्यस्थल में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। छात्रों को परेशानी आ सकती है। कानूनी मामलों से छुटकारा मिलेगा। मित्रों का साथ मिलेगा।

धनु –  प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है

प्रेम संबंधों में कुछ खटास आ सकती है। मित्रों का मनमौजी रवैया दुखी करेगा। दूसरों के चक्कर में निजी फैसला बदलना पड़ सकता है। संतान के प्रति जिम्मेदारियों को पूरा करें। कार्यस्थल पर अधिकारियों से तनाव बढ़ सकता है। यात्रा को टालें।

मकर- मानसिक तनाव रहेगा

आज मानसिक तनाव और स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कार्यस्थल पर लापरवाही हो सकती है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। अध्यात्म में रुचि बढ़ेगी। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। लेन- देन में सावधानी बरतें।

कुंभ – प्रॉपर्टी से मिलेगा लाभ

विरासत में मिली प्रॉपर्टी से लाभ मिलेगा। व्यावसायिक योजनाओं में सफलता मिलेगी। कार्यस्थल में पदोन्नति के संकेत हैं। विरोधी परास्त होंगे। रचनात्मक क्षेत्र में पहचान मिलेगी। अटके काम पूरे होंगे। प्रेम त्रिकोण की स्थिति बन सकती है।

मीन- किसी खास से होगी मुलाकात

जो आपको मन ही मन प्यार करता है, आपकी उससे मुलाकात होने की संभावना है। नए संबंध बनेंगे। पार्टनर के साथ रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी। राजनीतिक क्षेत्र में मिलेगा लाभ।

ये भी पढ़ें – इन राशि के लोगों के पास होता है खूब पैसा, देर से ही सही लेकिन इन्हें अमीर बनने से कोई रोक नहीं सकता

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

.. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।