Advertisement

एस्ट्रो वर्ल्ड

3 जनवरी, 2018 का राशिफल: जानें कि आज के दिन किसे मिलेगा किसका सहयोग

Rama ShuklaRama Shukla  |  Jan 1, 2019
3 जनवरी, 2018 का राशिफल: जानें कि आज के दिन किसे मिलेगा किसका सहयोग

Advertisement

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन 

मेष – हो सकता है आर्थिक नुकसान

आज आपको कोई आर्थिक नुकसान हो सकता है। वाहन भी खराब हो सकता है। पारिवारिक खर्चों को करें नियंत्रित, बजट बिगड़ सकता है। नौकरी में जिम्मेदारियों को निभाने में कठिनाई आ सकती हैं। धैर्य से काम लें। प्रेमी से मुलाकात सुखद रहेगी। कानूनी मामले सुलझेंगे।

वृषभ – सेहत में राहत महसूस करेंगे

आज आपको शुभ संकेत दिखेंगे, विशेषकर सेहत के मामले में राहत मिलेगी। निजी संबंधों में गलतफहमी होगी दूर। रिश्ते मधुर होंगे। व्यापार में विस्तार की संभावना। कार्यस्थल पर होगी तारीफ। रचनात्मक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। मित्रों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं।

राशि के हिसाब से जानिए क्या है आपका लकी चार्म

मिथुन – प्रेम में निराशा के संकेत

प्रेम में निराशा के संकेत हैं। पार्टनर से दूर रहना पड़ सकता है। संतान की चिंता सताएगी। कार्यस्थल पर स्थान परिवर्तन से होगा फायदा। आय में होगी वृद्धि। कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। कानूनी विवाद सुलझने की संभावना है।

कर्क – व्यवसाय में होगा विस्तार

आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यवसाय में नए संबंधों से विस्तार की संभावना है। पार्टनर की सेहत का रखें ध्यान। मांगलिक कार्यों के आयोजन की तैयारी होगी। परिवार के साथ समय बिताने से मधुरता बनी रहेगी। माता-पिता का मिलेगा सहयोग।

सिंह – कान में रहेगी तकलीफ

कान में हो सकती है तकलीफ। धर्म, अध्यात्म में लगेगा मन। प्रेम संबंधों को सहेज कर रखें। आर्थिक मामलों में दूर होंगी परेशानियां। कार्यस्थल में बढ़ेंगी जिम्मेदारियां। परिवार में मिलेगा सम्मान। निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त करने में होंगे कामयाब।

कन्या – भाई-बहनों से संबंध सुधरेंगे

परिजनों से आपके रिश्ते बेहतर हो सकते हैं, विशेषकर छोटे भाई बहनों के साथ संबंध सुधरेंगे। भाग्य का भी आपको पूरा साथ मिलने के आसार हैं। सामाजिक तौर पर आप सक्रिय रहने की जरूरत है। सेहत के मामले में यह समय आपके लिये अनुकूल है। पर्सनल लाइफ से संतुष्ट रहेंगे।

तुला – व्यवसाय में हो सकता है घाटा

आज कामकाज में सावधानी बरतें। व्यवसाय में घाटा हो सकता है। धन के लेन-देन व निवेश के मामलों में सतर्क रहें। विरोधी पद व प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा सकते हैं, ध्यान रखें। परिवार में सुखद समय व्यतीत होगा। शांत रहकर अपने काम पर ध्यान दें।

वृश्चिक – लाभ के मौके मिलेंगे

आज आपको किसी नई योजना में सफलता मिलेगी। लाभ के मौके मिलेंगे। नौकरी में सम्मान बढ़ेगा। कानूनी विवाद में भी सफलता मिल सकती है। रुके हुए काम पूरे होने के संकेत हैं। नौकरी में वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी।

धनु – छात्रों का मन पढ़ाई से हटेगा

आज के दिन छात्रों का मन पढ़ाई से हट सकता है। दोस्तों के साथ समय व्यतीत होगा। नौकरी में लक्ष्य प्राप्त करने में रहेंगे असफल। धैर्य ही दिला सकता है सफलता। खर्चों में बढ़ोतरी के आसार हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहें। पारिवारिक रिश्तों में परेशानियां आ सकती हैं।

सक्सेसफुल लाइफ के लिए ट्राई करें ये 10 आसान गुडलक वास्तु टिप्स

मकर – विवाह संबंधित परेशानियां दूर होंगी

आज आपको बच्चों के संबंध में कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। विवाह में आ रही अड़चनें दूर होंगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। पार्टनर के साथ सामाजिक समारोह में जाने की संभावना है। पुराने मित्रों से होगी मुलाकात।

कुंभ – तनाव या सिरदर्द से परेशान रहेंगे

अत्यधिक तनाव या सिरदर्द से परेशान रहेंगे। आपकी योजनाएं फेल हो सकती हैं। पारिवारिक माहौल बहुत अच्छा रहेगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। व्यवसाय में साझेदारी के काम से लाभ होगा। कागजी कार्रवाई पूरी रखें।

मीन – नौकरी फायदेमंद हो सकती है

विद्यार्थी शिक्षा के साथ-साथ कुछ सामाजिक काम करें। नौकरी में वरिष्ठों से मुलाकात फायदेमंद हो सकती है। व्यापार में कुछ नवीनता लाएं। भविष्य में होगा फायदा। दोस्तों के साथ यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। रचनात्मक कार्यों में लगेगा मन।

1 जनवरी, 2019 का राशिफल: किसके लिए खुशियां और किसके लिए मायूसी लाएगा दिन