Advertisement

Tarot

जानिए 3 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

Rama ShuklaRama Shukla  |  Feb 26, 2019
जानिए  3 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

Advertisement

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन –

मेष – आज कोई नया काम शुरू करने से बचें

आज कोई नया काम शुरू करने से बचें। कार्यस्थल पर आलोचना से घबरा कर काम छोड़ने का मन बना सकते हैं। मन में निराशा और असंतोष के भाव रहेंगे। वाद-विवाद से दूर रहें। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।

वृषभ – अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है

अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है। विवाह के योग बनेंगे। आज प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात फायदेमंद रहेगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों से छुटकारा मिलेगा। पार्टनर के संग संबंध मधुर होंगे। अपनी कार्यशैली में सुधार कर अच्छा लाभ कमाएंगे।

मिथुन – मौसमी बीमारी से परेशान हो सकते हैं

मौसमी बीमारी से परेशान हो सकते हैं। शारीरिक रूप से कमजोरी और थकान महसूस होगी। खान-पान का ध्यान रखें। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। व्यवसाय में लाभ होगा। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे।

कर्क – छात्रों को मेहनत का अच्छा फल मिलेगा

छात्रों को मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ेगी। लाभ के नए-नए ऑफर भी मिलेंगे। विरोधियों को मात देने में आप कामयाब होंगे। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ेगी।

सिंह – आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है

आज किसी को उधार न दें। हो सकता है पैसे वापस न मिलें। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिजनों के सहयोग से जटिल काम पूरे होंगे। कानूनी मामले सुलझेंगे।

कन्या – बिगड़ी सेहत में सुधार होगा

बिगड़ी सेहत में सुधार होगा। ताजगी के लिए प्रकृति की सैर करें। कार्यस्थल पर स्थिति सामान्य रहेगी। बिगड़े हुए काम बनेंगे। गलत काम करने से बचें। सामाजिक प्रतिष्ठा पर गलत असर पड़ेगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। विदेश यात्रा का योग है।

तुला – वक्त पर दोस्तों का नहीं मिलेगा साथ

आज जरूरत पड़ने पर दोस्त पीछे हट जाएंगे। त्रिकोण प्रेम की स्थिति बन सकती है। बेवजह विवाद से दूर रहें। अटका हुआ धन मिलने की संभावना है। मामूली-सी बात पर कार्यस्थल पर तनाव बढ़ सकता है। व्यावसायिक विदेश यात्रा का योग है।

वृश्चिक – आकस्मिक धन मिलने का योग है

आज भाग्योदय के अवसर मिलेंगे। आकस्मिक धन लाभ के योग हैं। व्यावसायिक साझेदारी में अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। बुजुर्गों की सेहत का रखें ध्यान। सामाजिक सम्मान और धन में वृद्धि होगी। पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा।

धनु – पार्टनर के पैरों में दर्द की शिकायत हो सकती है

पार्टनर के पैरों या घुटने में दर्द की शिकायत हो सकती है। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी। कार्यशैली से अधिकारी खुश रहेंगे। पदोन्नति और वेतन वृद्धि की संभावना है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।

मकर-  भाई-बहन से प्यार बढ़ेगा

अपने आदर्श व्यक्ति से मन के रहस्य शेयर कर सकते हैं। भाई-बहन से प्यार बढ़ेगा। कार्यस्थल पर सहयोगियों से संबंध अच्छे होंगे। व्यावसायिक साझेदारी में फायदा होगा। लेन-देन के मामले सुलझने की उम्मीद है। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।

कुंभ – अधिकारियों से तनाव बढ़ सकता है

आज अधिकारियों से तनाव बढ़ सकता है। जल्दबाजी में गलत फैसला ले सकते हैं। महत्वपूर्ण फैसले सोच-समझकर लें। सामाजिक कार्यक्रमों में भागीदारी बढ़ेगी। आय-व्यय में संतुलन बना रहेगा। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। यात्रा का योग है।

मीन- अटका धन मिलने की उम्मीद है

आज भाग्योदय के अवसर मिलेंगे। जायदाद संबंधी विवाद सुलझ जाएगा। अटका धन मिलने की उम्मीद है। नए संपर्कों से व्यावसायिक लाभ मिलेगा। निजी संबंधों को वक्त दें, पार्टनर से संबंध मजबूत होंगे। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।

जानिए 2 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

राशि के अनुसार जानिए कौन-सा रंग आपके लिए है लकी

राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर