Advertisement

Tarot

जानिए 29 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

Rama ShuklaRama Shukla  |  Mar 28, 2019
जानिए  29 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।

मेष – सेहत में होगा सुधार

लंबी बीमारी और कष्ट के बाद सुधार का समय है। खान-पान का ध्यान रखें व नियमित दिनचर्या अपनाएं। व्यवसाय में फायदे का योग है। मित्रों से मिलेगा लाभ, साथ घूमने भी जा सकते है। कोई ऐसा काम न करें जिससे सामाजिक सम्मान पर असर पड़े।

वृषभ – पार्टनर से कलह बढ़ सकती है

अभी प्रेम का इजहार करने से बचें। एक-दूसरे को और समय दें। पार्टनर से कलह बढ़ सकती है। कोई नया काम शुरू करने से बचें। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। अधूरे काम निपट जाएंगे। सामाजिक सम्मान और आत्मविश्वास बढ़ेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन – व्यवसाय में होगा लाभ

व्यवसाय में लाभ होगा। नौकरी में होगी उन्नति। कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी। प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना सकते हैं। अटके काम पूरे हो सकते हैं। पुराने संपर्कों का मिलेगा फायदा। धार्मिक कार्यों में बढ़ेगी रुचि।

कर्क – शारीरिक थकान महसूस हो सकती है

आज आपको शारीरिक थकान महसूस हो सकती है। खान-पान पर ध्यान दें। पार्टनर के साथ एकांत के पल गुजारें। संबंधों में मजबूती आएगी। व्यावसायिक योजनाएं पूरी होंगी। कठिन काम बनते जाएंगे। कार्यक्षेत्र में बढ़ती व्यस्तता से परेशान न हों।

सिंह – बन सकते हैं नये प्रेम संबंध

नये प्रेम संबंध बन सकते हैं। विवाह में आ रही परेशानियां दूर होंगी। संतान से सुखद समाचार मिल सकते हैं। विवादित मामले सुलझाने में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक साझेदारी से फायदा होगा। कार्यस्थल पर सबका सहयोग मिलेगा।

कन्या – व्यावसायिक अनुबंध रद्द होने की आशंका

कार्यक्षेत्र में नई तकनीक अपनाने से मुश्किलें बढ़ेगी। व्यावसायिक अनुबंध रद्द होने की आशंका है। पार्टनर से संबंध मधुर रहेंगे। सेहत से परेशान हो सकते हैं। पारिवारिक खर्चें बढ़ सकते हैं। लेन-देन में सावधानी बरतें। विरोधियों से सतर्क रहें।

तुला – पारिवारिक संपत्ति मिलने की संभावना है

पारिवारिक संपत्ति मिलने की संभावना है। नए अनुबंध से व्यवसाय में लाभ हो सकता है। नौकरी में होगा आर्थिक लाभ। मित्रों का मिलेगा सहयोग। पार्टनर के साथ मधुर संबंध रहेंगे। विरोधी होंगे पराजित। सेहत के मामले में लापरवाही न करें। दिनचर्या नियमित रखें।

वृश्चिक – नौकरी में आ सकती है परेशानी

आज आपके अधिक उतावलेपन की वजह से कार्यक्षेत्र में स्थितियां बिगड़ सकती हैं। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। पारिवारिक खर्च बढ़ सकते हैं। धन के लेन-देन में सावधानी बरतें। रचनात्मक कार्यों में बढ़ेगी रुचि। सामाजिक सम्मान में होगी वृद्धि।

धनु – मित्रों का मिलेगा सहयोग

आज का दिन कुछ खास है। मित्रों का हर क्षेत्र में मिलेगा सहयोग। पारिवारिक संपत्ति संबंधी समस्याएं सुलझ सकती हैं। व्यवसाय में रुकावटें दूर होंगी। विरोधियों से रहें सतर्क। मनपसंद काम में कामयाबी मिलने से खुशी बनी रहेगी। सेहत रहेगी ठीक।

मकर-  बिगड़ सकती है किसी बुजुर्ग की सेहत

घर में किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है। लंबी यात्रा टालें। सामाजिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। किसी भी प्रकार की बहस से बचें। दूसरों की भावनाओं को ठेस न पहुचाएं। व्यवसाय में नए संबंध सोच-समझ कर बनाएं। कार्यस्थल पर बढ़ सकती हैं जिम्मेदारियां।

कुंभ – छात्रों को सफलता मिलेगी

छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में अनुबंध फाइनल हो सकता है। नौकरी में पदोन्नति के साथ स्थान परिवर्तन की संभावना है। नया वाहन खरीद सकते हैं। बातचीत में संयम रखें। सेहत पर ध्यान दें। पार्टनर के साथ यात्रा का भी योग है।

मीन- व्यवसाय में घाटा हो सकता है

आज कामकाज में सावधानी बरतें। व्यवसाय में घाटा हो सकता है। धन के लेन-देन व निवेश के मामलों में सतर्क रहें। विरोधी पद व प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा सकते हैं। ध्यान रखें। वाद-विवाद से दूर रहें। परिवार में सुखद समय व्यतीत होगा।

जानिए 28 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

अपनी राशि के अनुसार जानिए कैसी गर्लफ्रेंड हैं आप

राशि के अनुसार जानिए क्या है आपकी ताकत और क्या है आपकी कमजोरी