home / Tarot
जानिए 27 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 27 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन 

मेष – नए क्षेत्र में काम की तलाश रहेगी

ADVERTISEMENT

नए क्षेत्र में काम की तलाश रहेगी। अटके कार्यों को फिर से शुरू करना मुश्किल होगा। कार्यस्थल की व्यवस्थाओं में बदलाव के लिए परेशान रहेंगे। मानसिक अशांति रहेगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। धर्म और अध्यात्म में रुचि बढ़ सकती है।

वृषभ – आयात-निर्यात के व्यवसाय में लाभ होगा

ADVERTISEMENT

आज आयात-निर्यात के व्यवसाय में लाभ होगा। आकस्मिक धन लाभ के अवसर से उत्साहित रखेंगे। चल-अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। मित्रों से मुलाकात सुखद रहेगी। पार्टनर के साथ सामाजिक समारोह में हिस्सा लेंगे। सेहत ठीक रहेगी।

मिथुन – व्यावसायिक योजनाओं में असफल हो सकते हैं

ADVERTISEMENT

आज चुनौतियों से घबराकर काम छोड़ने का मन बनेगा। व्यावसायिक योजनाओं में असफल हो सकते हैं। जोखिम भरे कार्यों से दूर रहें। परेशानी में सही निर्णय लेने में असफल रहेंगे। पार्टनर का मिलेगा सहयोग। मौसमी बीमारी से परेशान हो सकते हैं।

कर्क – आपसी संबंध मजबूत होंगे

ADVERTISEMENT

बुजुर्गों की सलाह से पुराने झगड़ों का निपटारा होगा। आपसी संबंध मजबूत होंगे। प्रेम संबंधों को मंजिल मिलेगी। विरोधियों की हर चाल का देंगे जवाब। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक साझेदारी का मिलेगा फायदा।

सिंह – स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा

ADVERTISEMENT

दिन किसी बीमार की सेवा में व्यतीत होगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कार्यस्थल पर वाद-विवाद से दूर रहें। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। आपकी प्राथमिकता में बदलाव आएगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। मित्रों से मुलाकात होगी।

कन्या – नए संपर्कों का लाभ मिलेगा

ADVERTISEMENT

आपका समय तेजी से आगे बढ़ने का है। नए संपर्कों का लाभ मिलेगा। व्यावसायिक उन्नति से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। राजनीतिक क्षेत्र में लाभ मिल सकता है। विरोधियों से सतर्क रहें। अपनों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहें। यात्रा का योग है।

तुला – कीमती चीज गुम हो सकती है

ADVERTISEMENT

आज किसी कीमती चीज के गुम होने का दुख हो सकता है। लेन -देन संबंधी मामले उलझाएं रखेंगे। कार्यस्थल पर विरोधी खुलकर विरोध करेंगे। पार्टनर से कलह बढ़ सकता है। कोर्ट-कचहरी के मामले सुलझेंगे। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।

वृश्चिक – सेहत में होगा सुधार

ADVERTISEMENT

लंबी बीमारी के बाद सेहत में सुधार का समय है। फोन बंद करके आराम करें। दिनचर्या नियमित रखें। आर्थिक स्थिति में होगा सुधार। मन में प्रसन्नता बढ़ेगी। विरोधियों से सावधानी बरतें। पार्टनर के साथ सामाजिक समारोह में शामिल हो सकते हैं।

धनु – संबंधों में टकराव की स्थिति बन सकती है

ADVERTISEMENT

परिवार से अनुकूल सहयोग न मिलने से निराशा होगी। मामूली बात पर गुस्सा करने से संबंधों में टकराव की स्थिति बन सकती है। व्यवसाय में जल्दबाजी में लिए फैसले बदलने पड़ सकते हैं। कार्यस्थल पर अधिकार पाने के लिए सही समय का इंतजार करें।

मकर- पारिवारिक संपत्ति मिल सकती है

ADVERTISEMENT

आज आपको प्रत्येक कार्य में सफलता ही सफलता मिलेगी। पारिवारिक संपत्ति मिल सकती है। व्यावसायिक साझेदारी में नई योजना हाथ आ सकती है। न कहने की आदत डालें, काम का बोझ कम होगा। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

कुंभ – पार्टनर की सेहत खराब हो सकती है

ADVERTISEMENT

आज आप अकारण चिंतित और परेशान रहेंगे। पार्टनर की सेहत खराब हो सकती है। सामाजिक और व्यावसायिक क्षेत्र में विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं। व्यावसायिक स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। राजनीति में रुझान बढ़ सकता है।

मीन- संबंधों में आएगी मजबूती

ADVERTISEMENT

आज दिल की बात अपनों से कह दें। संबंधों में मजबूती आएगी। बुजुर्गों की सेहत का ध्यान रखें। अटके काम पूरे करने में मित्रों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों से मिलेगी प्रशंसा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। सामाजिक कार्यों से मिलेगी प्रसिद्धि।

जानिए 26 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

ADVERTISEMENT

भूलकर भी किसी को गिफ्ट न करें ये 5 चीजें, बुरा पड़ता है असर

सक्सेसफुल लाइफ के लिए ट्राई करें ये 10 आसान गुडलक वास्तु टिप्स

ADVERTISEMENT
21 Feb 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text