एस्ट्रो वर्ल्ड

जानिए 26 जून, 2019 का अपना राशिफल

Rama ShuklaRama Shukla  |  Jun 24, 2019
जानिए 26 जून, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन…

मेष – अपच की शिकायत रहेगी

आज अपच की शिकायत रहेगी। खान- पान में लापरवाही न बरतें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन और झुंझलाहट रहेगी। कार्यस्थल पर काम करने में परेशानी होगी। व्यावसायिक योजनाएं पूरी होंगी। लेन- देन के मामलों में सावधानी बरतें।

वृषभ – भाइयों से संबंध मधुर रहेंगे

भाग्योदय के अवसर मिलेंगे। भाइयों से संबंध मधुर रहेंगे। मित्रों की मदद से बिगड़े हुए काम पूरा करने की कोशिश करें। पारिवारिक माहौल खुशनुमा बना रहेगा। व्यवसाय में नए संपर्कों का लाभ मिलेगा। धन के लेन- देन में सावधानी बरतें। कटु शब्दों के प्रयोग से बचें।

मिथुन – छात्रों की साहित्य में रुचि बढ़ सकती है

कला और सिने जगत से जुड़े लोगों को फायदा होगा। छात्रों की साहित्य में रुचि बढ़ सकती है। नौकरी में पदोन्नति की संभावना है। आधुनिक सुख- साधनों में वृद्धि होगी। भावनात्मक रूप से सहज महसूस करेंगे। अध्यात्म में रुचि बढ़ सकती है।

कर्क – मेहनत का पूरा परिणाम न मिलने की आशंका

व्यवसाय में मेहनत के बावजूद मनोवांछित परिणाम न मिलने की आशंका है। किसी महंगी वस्तु की खरीदारी से बचें। संपत्ति के मामले में पारिवारिक के लोग कुछ परेशानियां पैदा कर सकते हैं। जिद में आकर अपना नुकसान न करें। परिजनों के सहयोग से जटिल काम पूरे होंगे।

सिंह – सेहत में सुधार होगा

सेहत में सुधार होगा। आज आराम और चिंतन का समय है। खान- पान में लापरवाही न करें। ताज़गी के लिए प्रकृति की सैर करें। मानसिक ऊर्जा में वृद्धि होगी। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। परिजनों के सुख- दुख के प्रति मन अशांत रहेगा।

कन्या – परिवार में कोई गलतफहमी हो सकती है

परिवार में कोई गलतफहमी हो सकती है। पार्टनर की भावना का ख्याल रखें। गुस्से पर नियंत्रण रखें। आर्थिक दिशा में किए गयए प्रयास सफल होंगे। छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलेगी। रुका हुआ कार्य संपन्न होगा। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है।

तुला – पार्टनर से तनाव मिल सकता है

आज घर के मुखिया या पार्टनर से तनाव मिल सकता है। किसी की बातों में आकर अपने घर की शांति न बिगाड़ें। गुस्से में कुछ भी कहने से बचें। सेहत ठीक रहेगी। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। नए प्रोजेक्ट से फायदा मिलेगा। रुके हुए काम बनेंगे।

ये भी पढ़ें – इस राशि के लोग होते हैं हद से भी ज्यादा आलसी, कहीं आप भी इनमें से एक तो नहीं 

वृश्चिक – धन संबंधी खुशखबरी मिल सकती है

आज धन संबंधी खुशखबरी मिल सकती है। व्यावसायिक योजनाएं सफल होंगी और कुछ नया सीखने को मिलेगा। सम्मान में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में सकारात्मक समाचार मिलेगा। विदेश यात्रा के मौके मिलेंगे। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

धनु – किसी से खास मुलाकात हो सकती है

किसी से अचानक खास मुलाकात हो सकती है। पार्टनर से रिश्ते मजबूत होंगे। परिवार में खुशियां आएंगी। नौकरी में मनचाही पदोन्नति मिलने की संभावना है। व्यावसायिक यात्रा फायदेमंद रहेगी। सेहत का ख्याल रखें। लेन- देन के मामले सुलझेंगे।

मकर- विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है

कुछ विद्यार्थियों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। कार्यस्थल में महत्वपूर्ण कार्यों में लापरवाही भारी पड़ सकती हैं। अधिकारी आपके कार्यों में रुकावट डालने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र में अपने सहायकों पर ध्यान दें। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

कुंभ – पारिवारिक संपत्ति मिल सकती है

माता से पारिवारिक संपत्ति मिल सकती है। सेहत ठीक रहेगी। व्यावसायिक अनुबंध मिल सकता है। विदेश में व्यवसाय बढ़ाने का अनुकूल समय है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मीन- कार्यस्थल पर तनाव बढ़ सकता है

कार्यस्थल पर अधिकारियों से तनाव बढ़ सकता है। बातचीत में नरमी बरतें। विरोधियों से सावधान रहें। जरूरी कामों में आलस न करें। व्यवसाय में नुकसान हो सकता है। सेहत का ध्यान रखें। संतान की ओर से शुभ समाचार मिल सकता हैं।

ये भी पढ़ें – अपनी हाथों की रेखाओं से जानिए कैसा होगा आपका करियर

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।