Tarot

जानिए 26 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

Rama ShuklaRama Shukla  |  Apr 25, 2019
जानिए  26 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।

मेष – (निगेटिव हेल्थ) सिरदर्द से हो सकते हैं परेशान

आज दोनों कानों में तकलीफ और सिरदर्द से परेशान हो सकते हैं। व्यापार में तेजी रहेगी और नौकरी में प्रमोशन के मौके मिलेंगे। जोखिम के कार्यों से दूर रहें। कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी। खर्चों पर नियंत्रण रखें। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

वृषभ – रूठे दोस्तों को मनाने में सफल रहेंगे

आज रूठे दोस्तों को मनाने में सफल रहेंगे। वैवाहिक संबंधों में मजबूती आएगी। व्यावसायिक लाभ अच्छे होने के संकेत हैं। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। सभी कार्य समय पर होंगे। सामाजिक सम्मान और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मिथुन – शैक्षिक कार्यों में सुखद परिणाम मिलेंगे

हॉस्पिटैलिटी से जुड़े लोगों के लिए अनुकूल समय है। शैक्षिक कार्यों में सुखद परिणाम मिलेंगे। कार्यस्थल पर योजना बनाकर काम करने पर सफल होंगे। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। लेन- देन के मामले सुलझेंगे। विदेश यात्रा की संभावना बन रही है।

कर्क – आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है

आज किसी को उधार न दें। हो सकता है कि पैसे वापस न मिलें। व्यवसाय में उतार- चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिजनों के सहयोग से जटिल काम पूरे होंगे। कानूनी मामले सुलझेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

सिंह – सेहत में होगा सुधार

बिगड़ी सेहत में सुधार महसूस होगा। ताजगी के लिए प्रकृति की सैर करें। मानसिक ऊर्जा में वृद्धि होगी। व्यवसाय में नए संपर्कों का लाभ मिलेगा। रोजगार संबंधी यात्रा की संभावना है। लेन- देन में सावधानी बरतें। बढ़ते खर्चों पर नियंत्रण रखें। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।

कन्या – पार्टनर के साथ तनाव रहेगा

पार्टनर के साथ तनाव बना रह सकता है। भावनाओं का समझें। कार्यस्थल पर अधिकारियों से विवाद बढ़ने की आशंका है। विरोधी परेशान कर सकते हैं। आकस्मिक धन लाभ के संकेत हैं। जरूरी काम समय पर पूरा करें। आलस्य का त्याग करें। माता की सेहत का ख्याल रखें।

तुला – कई स्रोतों से वृद्धि होने के संकेत हैं

आज कई स्रोतों से आय में वृद्धि होने के संकेत हैं। व्यावसायिक योजनाएं सफल होंगी। परिवार में मांगलिक उत्सव की योजना बन सकती है। सामाजिक सम्मान और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे। जरूरतमंदों की मदद करके खुश होंगे।

वृश्चिक – ब्लड प्रेशर से परेशान हो सकते हैं

आज ब्लड प्रेशर से परेशान हो सकते हैं। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें। प्रेम में निराशा मिलने की आशंका। कार्यशैली में सुधार करके अच्छा लाभ कमा सकते हैं। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।

धनु – विवाह के योग बनेंगे

अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है। विवाह के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। कार्यस्थल पर काम की अधिकता रहेगी। सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। कहीं से दुखद घटना का समाचार मिल सकता है। आकस्मिक यात्रा का योग है। मन बेचैन रहेगा।

मकर – व्यापार सुस्त रहेगा

आज व्यापार सुस्त रहेगा। नौकरी में अस्थिरता बनी रहेगी। अधिकारी से विवाद बढ़ सकता है। गुस्से पर नियंत्रण रखें। तकनीकी शिक्षा में पिछड़ने की आशंका है। परिवार आपके मनोबल को मजबूत करेगा। आय- व्यय में संतुलन बना रहेगा। बिगड़े काम बनेंगे।

कुंभ – प्रेमी से मिलेगा उपहार

प्रेमी से उपहार पाकर मन खुश होगा। माता से पारिवारिक संपत्ति मिल सकती है। कानूनी विवाद से छुटकारा मिलेगा। संतान से सुख मिलेगा। व्यावसायिक विस्तार और आय में वृद्धि की संभावना है। भावुकता में लिए निर्णय बदलने पड़ सकते हैं। विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

मीन – नौकरी में परेशानी आ सकती है

आज नौकरी में परेशानी आ सकती है। जल्दी काम निपटाने के चक्कर में बड़ी चूक कर बैठेंगे। कोर्ट- कचहरी के मामले परेशान करेंगे। आत्मविश्वास में कमी आएगी। पार्टनर के साथ तनाव बढ़ सकता है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। रचनात्मक कामों से प्रसिद्धि मिलेगी।

जानिए 25 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

हर रंग कुछ कहता है… जानिए क्या?!

राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर