Tarot

जानिए 23 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

Rama ShuklaRama Shukla  |  Apr 16, 2019
जानिए  23 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।

मेष – कार्यस्थल में काम में अधिक समय लगाना पड़ेगा

कार्यस्थल में काम में अधिक समय लगाना पड़ेगा। छात्रों को भी मेहनत की जरूरत है। काम वक्त पर करने की आदत डालें। सफल रहेंगे। अधिकारियों से तनाव बढ़ने की आशंका बनी रहेगी। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। आकस्मिक धन लाभ के संकेत हैं। यात्रा को टालें।

वृषभ – व्यवसाय बढ़ाने के मौके मिलेंगे

धन संबंधी मामलों के लिए अनुकूल समय है। आकस्मिक धन लाभ के संकेत हैं। व्यवसाय बढ़ाने के मौके मिलेंगे। आर्थिक मदद मिलने में परेशानी नहीं होगी। चापलूसों से सतर्क रहें। कानूनी विवाद से छुटकारा मिलेगा। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

मिथुन – टारगेट पूरा करना मुश्किल होगा

मार्केंटिग से जुड़े लोगों को टारगेट पूरा करना मुश्किल होगा। इधर-उधर की बातों में समय बेकार न करें। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। कार्यस्थल पर आलस्य का करें त्याग। अधिकारी हो सकते हैं नाराज। रचनात्मक कार्यों में प्रगति संभव है।

कर्क – विवाह में आ रही बाधाएं दूर होंगी

विवाह में आ रही बाधाएं दूर होंगी। पार्टनर से वैचारिक मतभेद समाप्त होंगे। व्यावसायिक योजनाओं में सफलता मिलेगी। आय के स्रोत बढ़ेंगे। धार्मिक कार्यों में भागीदारी बढ़ेगी। सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। अटके काम पूरे होंगे।

सिंह – शारीरिक थकान और कमजोरी महसूस होगी

आज आपको शारीरिक थकान और कमजोरी महसूस होगी। भविष्य संबंधी कुछ चिंताओं से मन में नकारात्मक विचार आ सकते हैं। जोखिम के कामों से दूर रहें। अटका हुआ धन मिल सकता है। कार्यस्थल पर व्यस्तता बढ़ेगी। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं।

कन्या – व्यावसायिक नई योजना सफल होगी

व्यावसायिक नई योजना सफल होगी। कार्यस्थल पर आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे। छात्रों को शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। सकारात्मक सोच का लाभ मिलेगा। आकस्मिक मिले किसी सुखद समाचार से मन उत्साहित होगा। अटके जरूरी काम पूरे होंगे।

तुला – आर्थिक संकट हो सकता है

कोई आर्थिक संकट पैदा हो सकता है। प्रॉापर्टी के मामले में नुकसान हो सकता है। लेन-देन में सावधानी बरतें। राजनीति में स्थिति होगी मजबूत। चापलूसों से सतर्क रहें। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें। रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी।

वृश्चिक – माता की सेहत में सुधार होगा

माता की सेहत में सुधार होगा। खान-पान और दिनचर्या नियमित रखें। पारिवारिक उलझनों को सुलझाने की कोशिश में कामयाब होंगे। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। विरोधियों से सतर्क रहें।

धनु – पुराने संबंधों में खटास आ सकती है

दूसरों की दखलअंदाजी के कारण परिवार में तनाव बढ़ सकता है। किसी तरह के शक से पुराने संबंधों में खटास आ सकती है। कार्यस्थल का माहौल अनुकूल रहेगा। मेहनत का लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। आज किसी को धन उधार देने से बचें। मित्रों से मुलाकात होगी।

मकर- प्रॉपर्टी से लाभ कमाने के मौके मिलेंगे

प्रॉपर्टी से लाभ कमाने के मौके मिलेंगे। किसी नए काम की शुरूआत से उत्साहित रहेंगे। रचनात्मक कार्यों से लोकप्रियता बढ़ेगी। पदोन्नति की संभावना है। राजनीति में निकटता और सक्रियता बढ़ेगी। भौतिक सुख में वृद्धि होगी। पार्टनर की भावनाओं का ख्याल रखें।

कुंभ – परिवार में किसी की सेहत खराब हो सकती है

परिवार में किसी की सेहत खराब हो सकती है। मन परेशान रहेगा। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। नौकरी में परिवर्तन होगा। स्थितियां सुखद रहेंगी। व्यावसायिक प्रतिभा में निखार आएगा। आय के साधन बढ़ेंगे। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। अटके काम पूरे होंगे।

मीन- पार्टनर से भावनात्मक संबंध मजबूत होंगे

परिवार से जुड़ी खुशखबरी मिल सकती है। पार्टनर से भावनात्मक संबंध मजबूत होंगे। मित्र के साथ यात्रा की योजना बन सकती है। आय-व्यय में संतुलन बनाएं। व्यावसायिक परियोजनाओं में सफलता मिलेगी। जल्दबाजी में कोई काम न करें।

जानिए 22 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

हर रंग कुछ कहता है… जानिए क्या?!

राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर