home / एस्ट्रो वर्ल्ड
जानिए 22 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 22 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी –

मेष – आज का दिन यादगार साबित होगा

ADVERTISEMENT

आज आपको कुछ खट्टे- मीठे अनुभव मिल सकते हैं। आप खुले विचारों वाले इंसान हैं और अपनी इस खूबी के चलते हर अनुभव को सकारात्मक रूप से लेंगे। कोई आपको प्यार से संबंधित राय देगा।

वृषभ – अच्छे लोगों के साथ रहें

ADVERTISEMENT

दोस्तों के बीच आप काफी फेमस हो जाएंगे। कोशिश कीजिए कि आॅफिस के बाद दोस्तों को भरपूर समय दे सकें। आप खुद में कुछ पॉजिटिव बदलाव महसूस करेंगे। कही- सुनी बातों पर ध्यान न दें। अच्छे लोगों के साथ रहें।  

ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोगों के लिए कौन- सा रत्न पहनना शुभ होता…

ADVERTISEMENT

मिथुन – कोई अनमोल चीज खो सकती है

दिल के मामलों में अपने अंदर थोड़ी गंभीरता लाएं। प्रैक्टिकल होना अच्छी बात है लेकिन हर मामले में नहीं। आंखें खोल कर यह देखने की कोशिश करें कि आप क्या खो रहे हैं।

ADVERTISEMENT

कर्क – खुद को कमजोर न समझें…

एक नई दिशा की ओर कदम बढ़ाने के लिए आपमें एक नई ऊर्जा का संचार होगा। मगर उसी समय आप थोड़ा ठहरना भी चाहेंगे, जिससे दुविधा महसूस करेंगे। इस समय आपको अपने अनुभव से सीखने की जरूरत है। खुद को कमजोर न समझें।  

ADVERTISEMENT

सिंह – सेहत से बढ़कर कुछ नहीं है

आज अपनी मेंटल कंडीशन से अपनी सेहत का जायजा लगा सकते हैं। जो कुछ आपके दिमाग में आता है, उसे लिख लें। जो आपको वेस्ट लगता है, उसे जाने दें और बेहतरीन सेहत पाने के लिए जो कदम आप उठा सकते हैं, उन्हें जल्दी करें।

ADVERTISEMENT

कन्या – पैसों की इज्जत करें

आज आपको अपना नजरिया बदलने की जरूरत है। वक्त के साथ बदलना सीखें, नहीं तो वक्त हाथ से निकल जायेगा। पैसों की कद्र करें वरना बुरा वक्त देखना पड़ सकता है।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -वास्तु टिप्स: भूलकर भी अपने बेड के पास न रखें ये चीजें…

तुला – ज्यादा कंजूसी सही नहीं है

ADVERTISEMENT

जरूरी नहीं है कि हर दिन एक जैसा हो। आप बहुत सेंसिटिव हैं, जिस वजह से कई बार लोग आपको गलत समझ लेते हैं और अापके बारे में एक गलत राय बना लेते हैं। पैसों के मामले में ज्यादा कंजूसी दिखाना सही नहीं है।

वृश्चिक – काम में ज्यादा खोएं नहीं

ADVERTISEMENT

काम जरूरी हैं लेकिन अपने भी उतने ही जरूरी हैं। जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए एक कदम पीछे करना भी सीखें। आप अपनी एक अलग दुनिया में खोते जा रहे हैं। अपने बड़ों से शिक्षा लेकर आगे बढ़ें।  

धनु – सेहत हो सकती है कमजोर

ADVERTISEMENT

रोज को देखते हुए आज आप ज्यादा थकावट महसूस करेंगे। सेहत भी कमजोर हो सकती है। खाने-पीने का ख्याल रखें। पीली दाल खाएं, फायदा होगा। मां-बाप के साथ ज्यादा समय बिताएं।

ये भी पढ़ें -सक्सेसफुल लाइफ के लिए ट्राई करें ये 10 आसान गुडलक वास्तु…

ADVERTISEMENT

मकर – अपनी समझदारी का परिचय दें

आज आपकी मुलाकात एक ऐसे खास इंसान से होने वाली है, जो आपके बिजनेस या नौकरी में फायदा पहुंचा सकता है। बेहतर रहेगा कि आप उसकी बातें गौर से सुनें और उनसे कुछ सीखें।

ADVERTISEMENT

कुंभ – अधूरा काम हो सकता है पूरा

आज रुटीन के अलावा एक्स्ट्रा काम भी कर सकते हैं, जिससे आपको कोई बड़ा फायदा होगा। आप किसी खास व्यक्ति से मिलना चाहते हैं तो मिल लें। सोचा हुआ काम समय से पूरा हो सकता है। आपका व्यवहार लोगों पर असर छोड़ने में कारगर साबित हो सकता है।

ADVERTISEMENT

मीन – जारी रहेगा तकलीफों का सिलसिला

आज आपकी सेहत काफी हद तक अच्छी रहेगी और वे तकलीफें जो आप पिछले कई दिनों से महसूस कर रहे थे, आज खत्म हो जाएंगी। उन तकलीफों के लिए भी सावधानी बरतना जरूरी है, जो आपको आज हो सकती हैं।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -अगर आप चाहते हैं कि आपकी इनकम बढ़ने लगे तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स

21 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text