home / Tarot
जानिए 21 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 21 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन –

मेष – महंगी वस्तु का हो सकता है नुकसान

ADVERTISEMENT

किसी महंगी वस्तु के खोने या नुकसान होने से तनाव हो सकता है। फिजूलखर्ची पर कंट्रोल करें। आय में कमी होने से परेशान होंगे। पारिवारिक समस्याओं के लिए मिलेगा मित्रों का सहयोग। बन सकते हैं बिगड़े हुए काम। संतान की ओर से स्थिति संतोषजनक रहेगी।

वृषभ – पिता की सेहत में सुधार होगा

ADVERTISEMENT

पिता की सेहत में सुधार होगा। नियमित दिनचर्या और खान-पान का विशेष ख्याल रखें। आप तरोताजा महसूस करेंगे। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। मन शांत रहेगा। विवादों में न उलझें। लेन-देन के मामले सुलझेंगे। व्यावसायिक विस्तार की संभावना है।

राशि के अनुसार जानिए कौन-सा रंग आपके लिए है लकी

ADVERTISEMENT

मिथुन – परिजन रहेंगे नाराज

आपसी मतभेद की वजह से परिजन नाराज रहेंगे। भाई-बहनों से संपत्ति के लिए विवाद की स्थिति बन सकती है। कार्यस्थल पर बहस से बचें। व्यवसाय में उन्नति और लाभ के अवसर मिल सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में बाधा आ सकती है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।

ADVERTISEMENT

कर्क – धन या महंगे उपहार मिल सकते हैं

ससुराल पक्ष से धन या महंगे उपहार मिल सकते हैं। नौकरी में अधिकारियों के सहयोग से पदोन्नति के मार्ग बनेंगे। नए अनुबंध मिलने की संभावना है। नए संपर्कों में सावधानी बरतें। मांगलिक कार्यों की योजना बन सकती है। मित्रों से मुलाकात होगी।

ADVERTISEMENT

सिंह – संतान की सेहत बिगड़ सकती है

अचानक संतान की सेहत बिगड़ सकती है। मन में चिंता और परेशानी बनी रहेगी। विवादास्पद मामले सुलझेंगे। छात्रों को सफलता मिलेगी। कार्यस्थल में नए अधिकारियों के साथ काम करने में परेशानी आएगी। जरूरी काम शीघ्र निपटाने में लापरवाही न करें।

ADVERTISEMENT

कन्या – प्रेमी के साथ बन सकती खास योजना

आज प्रेमी के साथ खास योजना बन सकती है। कोई करीबी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है। परिवार के साथ समय बिताने से रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी। व्यवसाय में रुके हुए प्रोजेक्ट शुरू होने की संभावना है। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी।

ADVERTISEMENT

राशि के अनुसार जानिए कौन-सा नंबर है आपके लिए लकी

तुला – विद्यार्थियों का मन रहेगा अशांत

ADVERTISEMENT

विद्यार्थियों का मन आज कुछ अशांत रहेगा। सारा दिन व्यस्तता बनी रहेगी। पढ़ाई पर ध्यान दें। वर्किंग कपल को कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। बच्चों की सेहत का ध्यान रखें। पार्टनर के सेहत की चिंता बनी रहेगी।

वृश्चिक – उन्नति और लाभ की संभावना है

ADVERTISEMENT

परिवार के साथ होगी दिन की बेहतरीन शुरूआत। उन्नति और लाभ होने का योग है। कहीं से रुका हुआ धन भी मिल सकता है। व्यवसाय का हो सकता है विस्तार। नये प्रेम संबंध बनने का भी समय है। पार्टनर के साथ करेंगे मौज- मस्ती।

धनु –  कार्यक्षेत्र में परेशानी आ सकती है

ADVERTISEMENT

लापरवाही में आप करियर के कई अच्छे मौके गंवा देंगे। कार्यक्षेत्र में परेशानी आ सकती है। विरोधियों से सतर्क रहें। व्यवसाय में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। खर्चों पर नियंत्रण रखें। धन संबंधी समस्या आ सकती है। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

मकर – परिवार में जुड़ सकता है नया सदस्य

ADVERTISEMENT

परिवार में नये सदस्य के जुड़ने की उम्मीद है। परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जाने का योग है। सेहत के प्रति सावधान रहें। रुके हुए काम के पूरे होने से प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे पर धैर्य में कमी आएगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

कुंभ – पारिवारिक संबंधों में आएगी मधुरता

ADVERTISEMENT

माता शारीरिक दर्द से परेशान हो सकती हैं। खान-पान का विशेष ध्यान रखें। पारिवारिक संबंधों में मधुरता आयेगी। बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान बढ़ेगा। रुके हुए काम आसानी से पूरे होंगे। व्यवसाय में नए अनुबंध मिल सकते हैं। नौकरी में बदलाव हो सकता है।

मीन – योजना बनाकर करें पढ़ाई

ADVERTISEMENT

छात्रों को योजना बनाकर अध्ययन करना होगा, तभी किसी प्रतियोगिता या साक्षात्कार में मिलेगी सफलता। मानसिक शांति रहेगी। परिवार में सुख-शांति और आपसी सहयोग रहेगा। आज नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी।

ये भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

जानिए 20 फरवरी, 2019 का अपना राशिफल

20 Feb 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text