home / Tarot
जानिए  21 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

जानिए 21 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।

मेष – प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ने की आशंका

ADVERTISEMENT

प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ सकता है। आपकी उदारता कभी- कभी आप पर ही भारी पड़ सकती है। कार्यस्थल पर काम का दबाव बढ़ सकता है। व्यावसायिक साझेदारी में विवाद होने की आशंका हो सकती है। रचनात्मक कार्यों से मिलेगा लाभ। यात्रा का योग है।

वृषभ – लाभ पाने के मौके मिल सकते हैं

ADVERTISEMENT

आज आपको लाभ पाने के कई मौके मिल सकते हैं। चल- अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। कार्यस्थल पर पदोन्नति की संभावना है। अपने लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब होंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। पार्टनर से भावनात्मक लगाव बढ़ेगा।

मिथुन – दांतों की बीमारी से हो सकते हैं परेशान

ADVERTISEMENT

आज आप दांतों से संबंधित बीमारी से परेशान हो सकते हैं। आज मूड में उतार- चढ़ाव रहने के भी आसार हैं। बच्चे आपके लिए कोई समस्या पैदा कर सकते हैं। विवाह में आ रही बाधाएं दूर होंगी। आपकी योजना का लाभ मिलेगा लेकिन आर्थिक स्तर पर परेशानी आ सकती है।

कर्क – पुराने संबंधों में नजदीकियां बढ़ेंगी

ADVERTISEMENT

पुराने संबंधों में नजदीकियां बढ़ेंगी। माता- पिता का सान्निध्य और सहयोग मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। कार्यस्थल पर अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। साहित्य या संगीत में रुचि बढ़ेगी। अचानक वाहन खराब हो सकता है। वाद- विवाद से दूर रहें।

सिंह – लापरवाही से कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो सकता है

ADVERTISEMENT

काम में लापरवाही से कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो सकता है। व्यवसाय में आपको बहुत ज्यादा मेहनत करने की जरूरत पड़ सकती है। छात्रों को पढ़ाई के क्षेत्र में किसी प्रतियोगिता में कठिनाई आ सकती है। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। पुराने मित्रों से मुलाकात होगी।

कन्या – कारोबार का अच्छा सिलसिला शुरू हो सकता है

ADVERTISEMENT

आज से कारोबार का अच्छा सिलसिला शुरू हो सकता है, जिससे आपको राहत मिलेगी। सही समय पर काम करने से फायदा मिलेगा। परेशानी और तनाव अपने आप कम हो जाएंगे। परिवार में किसी मंगल कार्य की चर्चा हो सकती है। यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

तुला – व्यवसाय में घाटा हो सकता है

ADVERTISEMENT

शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यवसाय में घाटा हो सकता है। मानसिक रूप से तैयार रहें। आत्मविश्वास में कमी आएगी। बहस और टकराव से बचें। बिगड़े हुए प्रेम संबंध सुधर जाएंगे। पार्टनर का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक – पार्टनर की सेहत बिगड़ सकती है

ADVERTISEMENT

आज आप कई प्रकार की उलझनों से घिर सकते हैं। पार्टनर की सेहत बिगड़ सकती है। खान- पान में सावधानी बरतें। व्यवसाय में तय समय पर अनुबंध पूरा करने का दबाव होगा। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। रचनात्मक कार्यों में वृद्धि होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे।

धनु – निजी संबंध होंगे मजबूत

ADVERTISEMENT

आपके निजी संबंध मजबूत होंगे। प्रेमी के साथ यात्रा पर जाना बेहद रोमांचक रहेगा। किसी सहकर्मी के प्यार में पड़ने की संभावना है। साहित्य या संगीत में रुचि बढ़ेगी। व्यावसायिक योजना कामयाब हो सकती है। नौकरी में उन्नति की संभावना है। छात्रों को मेहनत की जरूरत है।

मकर – छात्रों को सफलता मिल सकती है

ADVERTISEMENT

छात्रों को थोड़ी मेहनत से ही सफलता मिल सकती है। अपने व्यावहारिक कौशल से कारोबार से संबंधित समस्याओं का समाधान करने में सफल होंगे। कभी- कभी कार्यस्थल पर अपनी शर्तों पर काम करें, लाभ होने की संभावना है। प्रियजनों से मुलाकात सुखद रहेगी।

कुंभ – पारिवारिक खर्चे बढ़ सकते हैं

ADVERTISEMENT

मेहनत अधिक और लाभ कम होगा। बीमारी और वाहन के रख- रखाव पर खर्चे बढ़ सकते हैं। कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद बढ़ने की आशंका है। दोस्तों और परिवार का सहयोग मिलेगा। पार्टनर के साथ संबंध मजबूत बनेंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। धर्म- कर्म में आस्था बढ़ेगी।

मीन – सेहत में होगा सुधार

ADVERTISEMENT

लंबी बीमारी और कष्ट के बाद सुधार का समय है। खान- पान का ध्यान रखें व नियमित दिनचर्या अपनाएं। व्यवसाय में फायदे का योग है। मित्रों से लाभ मिलेगा, साथ में घूमने भी जा सकते है। कोई ऐसा काम न करें जिससे सामाजिक सम्मान पर असर पड़े। विवाद से दूर रहें।

जानिए 20 अप्रैल, 2019 का अपना राशिफल

ADVERTISEMENT

हर रंग कुछ कहता है… जानिए क्या?!

राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर

ADVERTISEMENT
16 Apr 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text