Advertisement

एस्ट्रो वर्ल्ड

जानिए 16 मई, 2019 का अपना राशिफल

Rama ShuklaRama Shukla  |  May 15, 2019
जानिए  16 मई, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में कई रहस्य समेटे हुए है। यदि आप अपनी भाग्य के छिपे राज जानने के लिए उत्सुक हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी। तो आइए जानें, आपके लिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन..

मेष – रिश्तों में तनाव बढ़ सकता है

आज गुस्से पर नियंत्रण रखें, रिश्तों में तनाव बढ़ सकता है। मन और सेहत पर असर पड़ेगा। व्यावसायिक यात्रा का योग है। आर्थिक मामलों में सोच- समझकर निर्णय लें। सामाजिक गतिविधियों में भागदौड़ अधिक रहेगी। नए संपर्कों से मिल सकता है धोखा।

वृषभ – पूर्व निवेश से होगा धन लाभ

आज आप नई योजना बना सकते हैं। पूर्व में किए गए निवेश से धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवार में संतान संबंधी खुशियां आएंगी। व्यवसाय में मुनाफा होने की संभावना है। नौकरी में पदोन्नति होगी। सेहत का खास ध्यान रखें।

मिथुन – सेहत खराब हो सकती है

सेहत खराब हो सकती है। खाने- पीने में सावधानी बरतें। व्यावसायिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। कार्यस्थल पर परेशानी आ सकती है। विवाद से दूर रहें। पारिवारिक खर्च बढ़ सकता है। लेन- देन में सावधानी बरतें। अटके काम पूरे होंगे। कानूनी मामलों में जीत मिलेगी।

कर्क – रोमांटिक सरप्राइज़ मिल सकता है

पारिवारिक और आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। रोमांटिक मोर्चे पर सरप्राइज़ मिलने की संभावना है। कुछ ऐसा करेंगे जिससे मीडिया के फोकस में आएंगे। किसी संस्था द्वारा सम्मानित होंगे। राजनीति में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। मित्रों से होगी मुलाकात।

सिंह – कार्यस्थल की समस्याओं से परेशान होंगे

कार्यस्थल पर आने वाली समस्याओं से परेशान होंगे। नौकरी बदलने या अवकाश पर जाने का मन बना सकते हैं। व्यापार में नुकसान से बचने के लिए लालच का त्याग करें। विरोधियों से सावधान रहें। पार्टनर से संबंध मधुर रहेंगे। यात्रा का योग है।

ये भी पढ़ें – हाथ के अंगूठे से पता चलती हैं आपके नेचर की ये 11 बातें

कन्या – पारिवारिक संपत्ति मिलने की संभावना है

पारिवारिक संपत्ति मिलने की संभावना है। व्यवसाय में नया अनुबंध मिलने से मन खुश रहेगा। चल- अचल संपत्ति खरीदने की योजना बना सकते हैं। रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी। प्रतिष्ठा और धन में वृद्धि होगी। सेहत के प्रति सतर्क रहें।

तुला – नये काम की तलाश में भटकना पड़ सकता है

नये काम की तलाश में भटकना पड़ सकता है। सही समय पर फैसला न लेने से आर्थिक नुकसान होने की आशंका है। वाद- विवाद से दूर रहें। मेहनत का पूरा लाभ न मिलने से निराशा बढ़ेगी। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। कानूनी मामले सुलझेंगे।

वृश्चिक – आंखों में हो सकती है परेशानी

आज भाग- दौड़ अधिक रहेगी और आंखों में दर्द से परेशान हो सकते हैं। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। व्यावसायिक साझेदारी से लाभ होगा। लेन- देन के मामले में लापरवाही न बरतें। मित्रों के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

धनु – नए संपर्कों का लाभ मिल सकता है

पारिवारिक पुराने मामले सुलझने से राहत मिलेगी। नए संपर्कों का लाभ मिल सकता है। कार्यस्थल पर सबका सहयोग मिलेगा। कानूनी मामलों में सतर्क रहें। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। दिखावे के चक्कर में कर्ज बढ़ सकता है।

ये भी पढ़ें – इस राशि के लोग होते हैं कुछ ज्यादा ही इमोशनल, लोग इनकी इसी कमजोरी का उठाते हैं फायदा

मकर – उच्च अध्ययन में सफलता मिलेगी

युवाओं को मनचाही नौकरी पाने में सफलता मिलेगी। उच्च अध्ययन में सफलता मिलेगी। अधिकारियों से मेलजोल तरक्की में सहायक होगा। यात्रा सुखद रहेगी। पार्टनर के साथ सामाजिक समारोह में जाने का मौका मिलेगा। अटके काम समय से पूरे होंगे।

कुंभ – मूल्यवान वस्तु चोरी हो सकती है

आज रिश्तों में लेन- देन न करें, संबंध खराब होने का खतरा है। मूल्यवान वस्तु चोरी हो सकती है। व्यवसाय या नौकरी में अधिकारियों से अनबन हो सकती है। वाद- विवाद से दूर रहें। अटके हुए काम पूरे होंगे। राजनीति में सक्रियता बढ़ सकती है।

मीन- पिता की सेहत में आएगा सुधार

पिता की सेहत में सुधार होगा। नियमित दिनचर्या और खान- पान का विशेष ध्यान रखें। कार्यस्थल पर जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। व्यवसाय में उतार- चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। पारिवारिक सहयोग मिलेगा। जोखिम के कार्यों से दूर रहें। यात्रा का योग है।

ये भी पढ़ें – 12 राशियों में से ये चार राशियां होती हैं ज्यादा ताकतवर

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।)

… अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।