home / एस्ट्रो वर्ल्ड
जानिए 14 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 14 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी –

मेष -दिमाग को दें आराम

ADVERTISEMENT

आज आप आराम और काम दोनों के बारे में सोच रहे हैं। अपने दिमाग को थोड़ा आराम दें। सही समय आने पर आपको प्रमोशन मिलेगा और बाकी ज़रूरी काम भी होंगे। आने वाले समय में सब ठीक होगा। बेफ्रिक रहें। देर रात तक न जगें।

वृषभ – पार्टनर को न मारें ताने

ADVERTISEMENT

पार्टनर से फालतू बातों पर बहस हो सकती है लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक भी हो जाएगा। बार-बार किसी चीज को लेकर ताने न मारें। इससे आपकी रिलेशनशिप पर बुरा असर पड़ेगा। गलतफहमियां हो सकती हैं। किसी मामले में लापरवाही न करें।  

ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोगों के लिए कौन- सा रत्न पहनना शुभ होता है और कौन- सा नहीं

ADVERTISEMENT

मिथुन – उम्मीद का दामन न छोड़ें

कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं पर बात पैसों पर अटक जायेगी। लेकिन आप इसे मैनेज भी कर लेंगे। काम अटक सकते हैं  या मुश्किल से पूरे हो पाएंगे। आप उम्मीद का दामन न छोड़ें और अपने मकसद के लिए कोशिश करते रहें।

ADVERTISEMENT

कर्क – बिगड़ भी सकता है बनता हुआ काम

अपने मजाकिया नेचर से आज किसी को अपना दीवाना बना सकते हैं। लेकिन तबियत बिगड़ जाने की वजह से आप ये मौका गंवा भी सकते हैं। आज आप उन चीजों में भाग न लें, जिसमें किसी तरह का फिजिकल वर्क करना पड़े।

ADVERTISEMENT

सिंह – पार्टनर से मिलेगी हिम्मत

आज मन मारकर भी कुछ काम करने पड़ सकते हैं। पार्टनर से हिम्मत मिलेगी। आज आप पार्टनर के लिए कोई गिफ्ट भी खरीद सकते हैं। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा। मन में चल रही बातें किसी से शेयर नहीं करेंगे तो ही आप आगे बढ़ेंगे।

ADVERTISEMENT

कन्या – आज निशाने पर लगेगा हर तीर

बिजनेस को लेकर टेंशन दूर हो सकती है। इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं तो सोच समझकर फैसला लें। आपका निशाना तीर पर जाकर लगेगा और आपने जो चाहा था, वो आपको मिलेगा। कॉमर्स में करियर बनाने वालों को सक्सेस मिलेगी।    

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें -अपनी राशि से जानिए आपको किस बात से मिलती है खुशी

तुला – ज्यादा बोलने से होगा नुकसान

ADVERTISEMENT

आज अपनी जेब और बजट से ज्यादा पैसा खर्च कर सकते हैं। भावनाओं में बह कर बोलने से नुकसान हो सकता है। खर्च में कमी करना जरूरी है। पैसों के मामले में सुधार लाने की पूरी कोशिश करेंगे और सफल भी होंगे।

वृश्चिक – काम आसानी से होंगे पूरे

ADVERTISEMENT

आज बचपन के दोस्तों के साथ बहुत अच्छा समय बीतेगा। ऑफिस और फील्ड में जूनियर्स की मदद से आपका काम बिना किसी परेशानी के आसानी से पूरा हो जाएगा। पिछले कुछ समय से आप जिस स्ट्रेस के दौर से गुजर रहे हैं, अब उससे बाहर आने का समय आ गया है।

धनु – पार्टनर से मिल सकता है सरप्राइज

ADVERTISEMENT

लव लाइफ में सुधार आ सकता है। पार्टनर सरप्राइज की योजना बना सकता है। भरपूर प्यार मिलेगा। जो सिंगल हैं ,उन्हें किसी भी शख्स के साथ अपना रिलेशन शुरू करने से पहले सावधान रहना चाहिए |

ये भी पढ़ें -इन 5 राशि के लोग होते हैं बहुत मेहनती, खुद लिखते हैं अपनी तकदीर

ADVERTISEMENT

मकर – गुस्से से बिगड़ सकते हैं रिश्ते

गुस्से पर कंट्रोल जरूरी है। गुस्से की वजह से आपके बहुत से काम बिगड़ भी सकते हैं। पार्टनर से आपकी किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। बेहतर रहेगा कि आप वहां से वॉकअाउट कर लें।  

ADVERTISEMENT

कुंभ – थोड़े से फायदे के लिए अपना नुकसान न करें

आज आपके हाथ में पैसा नहीं टिकेगा, ज्यादा भी खर्च हो सकता है। इस दौरान कुछ लोग अपने बेनिफिट के चलते आपके लिए परेशानी खड़ी करने की कोशिश करेंगेे, उनसे सावधान रहें। आज अपने वर्कप्लेस पर किसी तरह का कोई रिस्क न लें।

ADVERTISEMENT

मीन – मिल सकते हैं जॉब के नये ऑफर

अपने काम पर ध्यान दें। मेहनत करें। इससे आपको फायदा मिलेगा। ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा। लोग आपकी मदद करेंगे। जॉब के नए ऑफर मिल सकते हैं। लेकिन ये ध्यान रखें कि आप इस दौरान अपनी बातें किसी से शेयर न करें।

ADVERTISEMENT

 

13 Oct 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text