Tarot

जानिए 10 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

Rama ShuklaRama Shukla  |  Mar 9, 2019
जानिए  10 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

भविष्य अपने आप में बहुत सारे रहस्य समेटे रहता है। अगर आप अपने भाग्य के छिपे राज जानना चाहते हैं, तो पढ़ें रोजाना का यह राशिफल। जानें कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन, आपकी हेल्थ, रिलेशनशिप, करियर और बिजनेस। क्या कहते हैं आपके सितारे। किन राशियों के लिए आज का दिन है शुभ और किन राशियों को बरतनी होगी सावधानी।

मेष –  पारिवारिक संपत्ति मिलने की संभावना है
पारिवारिक संपत्ति मिलने की संभावना है। व्यावसायिक यात्रा फायदेमंद रहेगी। नए अनुबंध मिलेंगे। चल-अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। ससुराल से धन या उपहार मिल सकते हैं। पार्टनर के साथ घूमने का कार्यक्रम बन सकता है।

वृषभ – कोई नया अनुबंध रद्द हो सकता है
आज आपको मिला कोई नया व्यावसायिक अनुबंध रद्द हो सकता है। नौकरी करने वालों के सामने भी आ सकती है परेशानी। संभल कर रहें। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी। प्रेमी से संबंध होंगे मजबूत। सेहत का रखें ख्याल। आय-व्यय में संतुलन बना रहेगा।

मिथुन – विवाह में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी
अच्छी भावनात्मक अभिव्यक्ति से संबंध मधुर होंगे। विवाह में आ रहीं बाधाएं दूर होंगी। कार्यस्थल पर अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। व्यवसाय में मुनाफा होगा। राजनीति में स्थिति मजबूत होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

कर्क – सेहत खराब हो सकती है
सेहत खराब हो सकती है। खाने-पीने में सावधानी बरतें। व्यावसायिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। कार्यस्थल पर परेशानी आ सकती है। पारिवारिक खर्चें बढ़ सकते हैं। लेन-देन में सावधानी बरतें। अटके काम पूरे होंगे। कानूनी मामलों में जीत मिलेगी।

सिंह – छात्रों को मिलेगी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता
छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। मार्केटिंग और सेल्स के लोग कुछ मुश्किल हालात से निपटने में होंगे कामयाब। व्यावसायिक में साझेदारी से लाभ होगा। सेहत का रखें ख्याल। लापरवाही से होगा नुकसान।

कन्या – बढ़ सकते हैं पारिवारिक खर्चें
किसी खास व्यक्ति की वजह से आपके पारिवारिक खर्चें बढ़ेंगे। कम पैसों में ज्यादा देने वाली योजना पर भरोसा करना ठीक नहीं है। व्यवसाय में कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने से बचें। काम की धीमी गति होने से हो सकता है आर्थिक संकट।

तुला – पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा
पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा। सेहत ठीक रहेगी। नियमित दिनचर्या और सूर्य स्नान ध्यान से करें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास से लिए फैसले में कामयाबी मिलेगी। आय के नये स्रोत बनेंगे। पार्टनर का प्यार और सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक – रिश्तों में तनाव बढ़ सकता है
आज गुस्से पर नियंत्रण रखें, रिश्तों में तनाव बढ़ सकता है। मन और सेहत पर पड़ेगा असर। व्यावसायिक यात्रा का योग है। आर्थिक मामलों में सोच- समझकर निर्णय लें। सामाजिक गतिविधियों में भागदौड़ अधिक रहेगी। नए संपर्कों से मिल सकता है धोखा।

धनु – मिल सकता है महंगा गिफ्ट
माता-पिता से प्यार के साथ कोई महंगा गिफ्ट मिल सकता है। पार्टनर के साथ यादगार पल गुजारेंगे। रिश्तों में आई कड़वाहट दूर होगी। चल-अचल संपत्ति खरीदने की योजना बन सकती है। विदेश यात्रा का प्रस्ताव मिल सकता है। रुके कम बनेंगे।

मकर- मौसमी बीमारी कर सकती है परेशान
मौसमी बीमारी कर सकती है परेशान। अपनी दिनचर्या को नियमित करें। प्रॉपर्टी खरीदना मुश्किल होगा। खर्च में कटौती के प्रयास सफल रहेंगे। तात्कालिक लाभ के लिए समझौता करने के लिए तैयार रहेंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

कुंभ – विवाह के योग बनेंगे
अविवाहितों के लिए अनुकूल समय है। विवाह के योग बनेंगे। अपने दिल की बात को मन में न रखें। प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात होगी। व्यवसाय में विस्तार की संभावना है। अचानक कहीं जाने का प्रोग्राम बन सकता है।

मीन- पढ़ाई की समस्या से होंगे परेशान
पढ़ाई में लगातार आ रही समस्याएं परेशान करेंगी। आज कोई नया काम शुरू करने से बचें। लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। कार्यस्थल पर व्यर्थ की बातों से दूर रहें। विरोधियों से सतर्क रहें। बच्चों के साथ बिताएं समय।

जानिए 9 मार्च, 2019 का अपना राशिफल

राशि के अनुसार जानिए अपने पार्टनर का नेचर

राशि के अनुसार जानिए कौन-सा रंग आपके लिए है लकी