Advertisement

एंटरटेनमेंट

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनिंग बैट्समैन स्मृति मंधाना बनीं पावर की ब्रांड एम्बेसडर

Richa KulshresthaRicha Kulshrestha  |  Feb 8, 2018
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनिंग बैट्समैन स्मृति मंधाना बनीं पावर की ब्रांड एम्बेसडर

Advertisement

फुटवियर ब्रांड बाटा ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ओपनिंग बैट्समैन स्मृति मंधाना के साथ अपनी भागीदारी की घोषणा की है। अभी पिछले ही दिनों दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई ओडीआई टीम की उप कप्तान स्मृति को पावर का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। 21 वर्षीय स्मृति मंधाना नई पीढ़ी के लिए रोल मॉडल हैं। वे देश की चर्चित महिला खेल हस्तियों में शामिल हैं। उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट आईसीसी वूमेंस वर्ल्ड कप 2017 में उनका यादगार प्रदर्शन था जिससे उन्हें न सिर्फ सम्मान और ख्याति मिली बल्कि उन्होंने देश को भी गौरवान्वित किया।

Smriti Mandhana Brand Ambassador for Power %282%29

स्मृति आत्मविश्वासी और आकर्षक हैं। इसके अलावा बड़ा बदलाव लाने की क्षमता को ध्यान में रखकर ही बाटा ने पावर के लिए उनको ब्रांड एम्बेसडर चुना है। इस महीने से स्मृति मंधाना पावर की नई रेंज – एक्सओ राइज और  ग्लाइड वैपर (अतिरिक्त आराम के लिए मेमोरी फोम के साथ सोक-फिट लाइटवेट वॉकिंग -शूज) का प्रचार करेंगी।

बाटा के साथ अपनी भागीदारी के बारे में मंधाना ने कहा, ‘मैं काफी कम उम्र से ही क्रिकेट खेलती रही हूं। हालांकि फिर भी हर दिन एक नया गेम है। इसका मतलब है कि नई उपलब्धि हासिल करने के नए अवसर के साथ एक नई चुनौती भी जुड़ी होती है। चूंकि पावर ब्रांड का विजन अधिक से अधिक युवा भारतीयों को फिटनेस के रास्ते पर लाने में सक्षम बनाना है। यह एक ऐसा ब्रांड है जो आज की दुनिया में सक्रिय जीवन-शैली पर जोर देता है और लोगों को फिटनेस के रास्ते पर लाने के लिए उन्हें निष्क्रियता और आलस से बाहर लाने में मदद करता है। इसीलिए इसके साथ मैंने जुडऩा पसंद किया। पावर की ब्रांड एम्बेसडर बनना मेरे लिए वाकई सौभाग्य की बात है, क्योंकि यह मेरे निजी स्टाइल और मूल्यों को दर्शाता है।’

Smriti Mandhana

इस भागीदारी सेे पावर अपने युवा और सक्रिय दर्शकों के बीच और अधिक लोकप्रिय बनाना चाहता है, क्योंकि इन लोगों में से ज्यादातर स्मृति मंधाना के कड़े परिश्रम और फिट लाइफस्टाइल से प्रेरित हैं। बाटा इंडिया के कंट्री मैनेजर संदीप कटारिया का कहना है कि स्मृति सभी युवाओं के लिए निश्चित रूप से बेहद प्रतिभाशाली स्पोर्ट्स हस्तियों में से एक हैं और उनके लिए एक मजबूत रोल माॅडल हैं।

इन्हें भी देखें-