ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
pratyusha banerjee

Pratyusha Banerjee Suicide Case: राहुल राज सिंह ने एक्ट्रेस की लाइफ को नरक बना दिया था, जज ने कही ये बात

सास 2016 में जब सिर्फ 24 साल की टीवी एक्ट्रेस ने सुसाइड कर ली थी तो मनोरंजन में तहलका मच गया था। प्रत्युषा के अचानक यूं चले जाने का कारण उसी समय से उनके बॉयफ्रेंड और इवेंट मैनेजर राहुल राज सिंह को बताया जा रहा था। आज भी इस केस से राहुल अपना दामन साफ नहीं पाए हैं। 

अपनी प्रेमिका प्रत्युषा बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में बुक किए गए राहुल राज सिंह (33) की डिस्चार्ज याचिका को खारिज करते हुए, डिंडोशी की सत्र अदालत ने हाल ही में कहा कि मामले में गवाहों के बयानों से प्रथम दृष्टया पता चलता है कि आरोपी ने मृतक के जीवन को “जीवित नरक” बना दिया था। अदालत ने कहा कि आरोपी द्वारा उत्पीड़न के कारण रही प्रत्यूषा ने आत्महत्या के बारे में सोचा।

हर तरह से किया उत्पीड़न

साभार- इंस्टाग्राम

अदालत ने कहा कि पहली नज़र में साफ होता है कि आरोपी ने एक्ट्रेस का शारीरिक, मानसिक और वित्तीय रूप से उत्पीड़न और शोषण किया। इसकी वजह से एक्ट्रेस डिप्रेशन में चली गई जिसे राहुल ने कम करने की कोशिश नहीं की। राहुल की हरकतों ने स्पष्ट रूप से एक्ट्रेस को सुसाइड के लिए उकसाया था।

एक्ट्रेस को ड्रग्स भी देने के हैं इल्जाम

साभार- इंस्टाग्राम

जज ने ये भी कहा कि पहली नजर में ये भी पता चलता है कि राहुल प्रत्युषा को ड्रग्स देता था जबकि उसके मानसिक हालत ठीक नहीं थी। बिलकुल स्पष्ट है कि राहुल प्रत्युषा को पैसों के लिए इस्तेमाल कर रहा था। 

ADVERTISEMENT

गवाहों के बयानों का हवाला देते हुए जज ने कहा, “मेरी राय में, ऊपर दिए बयान प्रथम दृष्टया ये बताते हैं कि मृतक के जीवन में प्रवेश करने के बाद, आरोपी ने उसे जीवित नरक बना दिया था। ऐसा पहले उसके माता-पिता को उससे दूर करके और फिर उसे उसके विभिन्न दोस्तों के संपर्क में रहने और मिलने से रोककर किया गया था।

प्रत्युषा बनर्जी टीवी के लोकप्रिय शो बालिका वधू में अपने किरदार आनंदी के लिए याद की जाती हैं। शो में उनके साथ दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी थे। एक्ट्रेस ने 1 अप्रेल 2016 के दिन अपने गोरेगांव स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर लिया था। उस वक्त वो राहुल राज सिंह के साथ रिलेशनशिप में थी।

01 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT