Advertisement

एंटरटेनमेंट

बिग बॉस 14 : राखी सावंत के पति सहित बतौर सपोर्टर होगी इन लोगों की भी घर में एंट्री

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Jan 27, 2021
contestants connection name to Enter Bigg Boss 14 House, Bigg Boss 14
इंडियन टेलीविजन का सबसे दमदार और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 के फिनाले में अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं। ऐसे में दर्शकों को एक साथ कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं। पिछले सीजन की तरह बिग बॉस के कंटेस्टेंट के करीबी बतौर सपोर्टर घर में एंट्री लेने वाले हैं और कुछ दिन घर में साथ भी बिताने वाले हैं।
जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने उनके फ्रैंड्स और घरवाले घर के अंदर एंट्री ले रहे हैं। इससे बड़ी बात ये है कि ये घरवाले कुछ चंद मिनटों या घंटों के लिए नहीं बल्कि घर में कुछ दिन उनके साथ रहने आ रहे हैं। घर का माहौल जो पहले से लड़ाई-झगड़ों के चलते खराब चल रहा है अब उसमें कंटेस्टेंट के घरवाले कैसा रिएक्ट करेंगे, ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। तो आइए जानते हैं कि किस सदस्य के घर से कौन लेने वाला है बिग बॉस के घर में एंट्री –

राखी सावंत

राखी सावंत के गुमशुदा पति जिनका नाम रितेश है, जल्द उनकी पहचान से पर्दा उठने वाला है। बिग बॉस के घरवालों के साथ-साथ हर कोई उनकी शादी और पति को लेकर काफी उत्सुक है। राखी सावंत शादी कर चुकी हैं, पर आज तक किसी ने भी उनके पति की शक्ल नहीं देखी है। लेकिन बिग बॉस 14 में राखी ने अब अपने पति को सबके सामने लाने का ऐलान कर दिया है। मेकर्स भी टीआरपी के लिए राखी के पति की शो में एंट्री कराने के लिए तैयार हैं।

https://hindi.popxo.com/article/rakhi-sawant-husband-ritesh-ready-for-bigg-boss-14-to-reveal-his-identity-in-hindi-927875

अभिनव शुक्ला

अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन की दोस्ती काफी अच्छी हो गई थी। इसी वजह से राहुल उन्हें सपोर्ट करने के लिए घर में दोबारा से एंट्री ले रहे हैं।

अली गोनी

अली गोनी की दोस्त और गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन एक बार से बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाली है। जैस्मीन अपने दोस्त को सपोर्ट करने के लिए जल्द ही घर में दोबारा से नजर आने वाली हैं। लोगों को जैस्मिन और अली की जोड़ी बहुत पसंद आई है और वो डिमांड कर रहे हैं कि जैस्मिन को दोबारा शो में लाया जाए।

राहुल वैद्य

पिछले काफी समय से ये खबर है कि राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार इस शो का हिस्सा बनने वाली है। वैसे वो बिग बॉस के घर की कंटेस्टेंट नहीं बल्कि राहुल की सपोर्टर बनकर इस घर में आने वाली हैं। दर्शक भी राहुल को उनकी गर्लफ्रेंड के साथ स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब हैं।

https://hindi.popxo.com/article/bb-14-rakhi-sawant-writes-i-love-abhinav-on-her-body-in-new-promo-in-hindi-937462

रूबीना दिलैक

रूबीना दिलैक को सपोर्ट करने के लिए उनकी बहन ज्योतिका दिलैक घर में एंट्री लेंगी। इससे पहले भी फैमिली सीजन में वो रूबीना से मिलने आ चुकी हैं।

अर्शी खान

अर्शी खान को सपोर्ट करने की बात करें तो कोई सेलेब नहीं बल्कि उनके भाई फरहान खान ही घर में आने वाले हैं। फैमिली सीजन में उन्होंने सभी को काफी हंसाया था। इसी वजह से उन्हें दोबारा से इस शो में आने का मौका मिल रहा है।

https://hindi.popxo.com/article/bigg-boss-14-contestant-family-enters-the-house-latest-news-in-hindi-931787

निक्की तंबोली

वहीं निक्की तंबोली को सपोर्ट करने के लिए जान कुमार सानू को शो में आने के लिए बोला गया। लेकिन उन्होंने बिग बॉस का ये ऑफर ठुकरा दिया। क्योंकि शो की शुरुआत में भले ही निक्की और जान के प्यार पर खूब चर्चे हुए लेकिन जान के घर से निकलने के कुछ समय पहले से ही दोनों के बीच रिश्ते खराब हो गये थे। ऐसे में जान दोबारा ये गलती नहीं करना चाहते हैं।

देबोलीना भट्टाचार्जी

एजाज की प्रॉक्सी बनकर खेल रही देबोलीना भट्टाचार्जी को सपोर्ट करने के लिए मनु पंजाबी एंट्री लेंगे। तबियत खराब होने की वजह से मनु को शो छोड़ना पड़ा था। लेकिन अब सदस्य नहीं बल्कि सपोर्टर बनकर घर में एंट्री करेंगे।
ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि कंटेस्टेंट्स के घरवालों के आने से घर के समीकरण बदलते हैं या फिर जैसा अब तक चल रहा था, वैसा ही चलता रहेगा। खैर, यह तो आने वाले कुछ समय में ही पता चल जाएगा। तब तक बिग बॉस सीज़न 14 की चटपटी ख़बरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक …
https://hindi.popxo.com/article/rakhi-sawant-opens-up-on-marriage-and-husband-bigg-boss-14-news-in-hindi-932081

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!