Advertisement

एंटरटेनमेंट

दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ ने बनाया नया रिकॉर्ड!

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jun 14, 2018
दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ ने बनाया नया रिकॉर्ड!

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और करण पटेल स्टारर लोकप्रिय टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ (Ye Hai Mohabbatein) तमाम ट्विस्ट एंड टर्न्स के बावजूद दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। एकता कपूर के इस टीवी शो ने हाल ही में एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

1500 वें एपिसोड की बधाई

3 दिसंबर 2013 से स्टार प्लस पर एयर हो रहा टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ आज अपने 1500 एपिसोड पूरे कर लेगा। दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya), करण पटेल, कृष्णा मुखर्जी, अदिति भाटिया, अली गोनी और अनीता हसनंदानी जैसे बड़े सितारों से सजा यह शो टीआरपी रेटिंग की लिस्ट में अक्सर टॉप 5 में अपनी जगह कायम रखता है।

दिव्यांका त्रिपाठी के घर में आया नया मेहमान

इस शो में कई बार कई सालों का लीप दिखाया जा चुका है पर उसका असर कभी इसकी फैन फॉलोइंग पर नहीं पड़ा। जैसे ही दर्शक ‘ये है मोहब्बतें’ के किसी ट्रैक में बोरियत महसूस करने लगते हैं, वैसे ही मेकर्स इसका ट्रैक बदल देते हैं, जिससे यह वापिस हिट शो की कैटेगरी में शामिल हो जाता है।

इन सितारों ने दी बधाई

टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो पोस्ट शेयर कर फैन्स को जानकारी दी कि आज उनका शो 1500 एपिसोड पूरे कर लेगा।

दिव्यांका त्रिपाठी ने खोला अपने हार्टब्रेक का राज़

शो की पूरी कास्ट और मेकर एकता कपूर को टैग करते हुए उन्होंने कैप्शन में शो की टैगलाइन, ‘कभी कम न होंगी ये चाहतें… पल पल बढ़े… ये है मोहब्बतें’ लिखी।

Ye Hai Mohabbatein

Image Source : Instagram/Karan Patel

इसी शो में रमन भल्ला (करण पटेल) और इशिता भल्ला (दिव्यांका त्रिपाठी दहिया) की बहू आलिया का किरदार निभाने वाली कृष्णा मुखर्जी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूरी टीम की फोटो शेयर करते हुए ‘ये है मोहब्बतें’ के परिवार को इस नई उपलब्धि की बधाई दी।

बोरिंग ट्रैक में गूंजेगी बच्चे की किलकारी

‘ये है मोहब्बतें’ में रमन और इशिता के बेटे आदित्य भल्ला (अभिषेक वर्मा) की मौत के ट्रैक के बाद से शो की लोकप्रियता में कुछ कमी आई थी।

दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया चैलेंज, बताएं उनके नए शो का नाम

हालांकि, रोशनी (विदिषा श्रीवास्तव) की प्रेग्नेंसी के सीक्वेंस से शो की खोई हुई रौनक वापिस आ सकती है। आगे के एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि एक ओर जहां भल्ला परिवार रोशनी और आदित्य के बच्चे को अपनाने की पुरजोर कोशिश करेगा तो वहीं आलिया (कृष्णा मुखर्जी) रोशनी से बदला लेने की फिराक में उसके बच्चे को उससे अलग कर देगी। वहीं, शो में आदित्य भल्ला (अभिषेक वर्मा) की वापसी का ट्रैक भी जोड़ा जा सकता है।

Vidisha and aditi

Image Source : Instagram/Vidisha Srivastava

1500 एपिसोड पूरे करने के लिए ‘ये है मोहब्बतें’ की पूरी टीम को बधाई!

ये भी पढ़ें :

‘ये है मोहब्बतें’ की दिव्यांका त्रिपाठी सेट पर को-स्टार के साथ ऐसा व्यवहार करती हैं!

‘ये है मोहब्बतें’ के नए ट्विस्ट में मिलेंगे दिव्यांका-करण, बच्चा ला सकता है करीब

ये है मोहब्बतें : आदित्य भल्ला की होगी वापसी!

खुशखबरी : अली गोनी ने दी करण पटेल और अंकिता भार्गव को बधाई!