home / वेडिंग
Confirmed: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अगले हफ्ते कर रहे हैं शादी और हमारे पास है सबूत

Confirmed: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अगले हफ्ते कर रहे हैं शादी और हमारे पास है सबूत

इन दिनों सुबह उठते ही हम सबसे पहले अपनी इंस्टाग्राम फीड को चैक करते हैं। अब अगर आप सोच रहे हैं कि हम ऐसा क्यों करते हैं? तो बता दें कि हमें अभी भी उम्मीद है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही शादी करने वाले हैं। और आप जानते हैं कि हमें उनकी शादी के बारे में एक एक्साइटिंग अपडेट मिली है और अब हमें यकीन हो गया है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सही में शादी कर रहे हैं। 

दरअसल, सवाईमाधोपुर के जिला प्रशासन ने एक ऑर्डर इशू किया है, जिसमें शुक्रवार को सुबह 10.15 पर मीटिंग के लिए कहा गया है। इस मीटिंग का एजेंडा लॉ का रिव्यू करना है और विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के दौरान क्राउड को काबू में रखना है। यह आदेश अपर जिला कलेक्टर सूरज सिंह नेगी ने जारी किया है। हमारा मानना है कि मीटिंग में पुलिस अधीक्षक, वन रेंजर, होटल के प्रतिनिधि और अन्य अधिकारी उपस्थित होंगे। साथ ही ये जानकारी भी सामने आई है कि फैंस को दोनों की शादी की कोई भी तस्वीर या वीडियो आदि देखने को नहीं मिलेगा क्योंकि यदि कोई भी ड्रोन प्रोपर्टी के आसपास देखा गया तो उसे वहीं पर गिरा दिया जाएगा।

Twitter

विक्की और कैटरीना अपनी तरफ से हर प्रयास कर रहे हैं कि उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक ना हों। यहां तक कि कपल ने गेस्ट्स को एनडीए साइन करने के लिए भी कहा है, जिसमें कुछ कड़े नियम हैं जिन्हें तीन दिन की फेस्टिविटिज के दौरान मानना जरूरी है। साथ ही हमने ये भी सुना है कि उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों के राइट्स एक अंतरराष्ट्रीय मैगजीन को दिए हैं।

यहां आपको बता दें कि कपल आज कोर्ट मैरिज करने वाला है और इसके बाद दोनों अगले हफ्ते राजस्थान का बारवारा के सिक्स सेंस फॉर्ट में शादी करेंगे। जानकारी के मुताबिक, कैटरीना और विक्की आज मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे और इस दौरान दोनों के परिवार के सदस्य वहां मौजूद रहेंगे। यदि दोनों आज शादी करते हैं तो ये स्पेशल मैरिज एक्ट 1954 के अंतर्गत आता है (यह एक्ट इंटर-कास्ट कपल्स के लिए है और कोर्ट मैरिज इसी के तहत की जाती है) लवबर्ड्स के नजदीकी स्त्रोत ने इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:
‘गुम है …’ के देवर-भाभाी ने रियल लाइफ में रचाई शादी, देखिए हल्दी से लेकर फेरों तक की Pics
विक्की-कैटरीना की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए 40 होटल बुक, जानिए और भी अपडेट्स
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के संगीत को कोरियोग्राफ करेंगे करण जौहर और फराह खान

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

03 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text