home / एंटरटेनमेंट
Confirmed! ब्रह्मास्त्र 2 में रणबीर कपूर की मां की भूमिका में दिखेंगी दीपिका पादुकोण, वायरल हुई Pics

Confirmed! ब्रह्मास्त्र 2 में रणबीर कपूर की मां की भूमिका में दिखेंगी दीपिका पादुकोण, वायरल हुई Pics

अयान मुखर्जी द्वारा डायरेक्टिड और करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हिट में से एक है और फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी 400 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर, शिवा का किरदार निभा रहे हैं और उनकी पत्नी आलिया भट्ट भी फिल्म में अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं।

दरअसल, ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा, 9 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी और यह ट्राइलॉजी का पहला पार्ट था, जिसे अस्त्रवर्स कहा जा रहा है। इसके बाद अब फिल्म को डिजनी + हॉटस्टार पर रिलीज कर दिया गया है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म के आते ही दीपिका पादुकोण को लेकर एक जानकारी काफी वायरल हो रही है। जी हा, फिल्म के ओटीटी वर्जन में दीपिका पादुकोण की झलक दिखाई गई है और रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में वह रणबीर कपूर की मां की भूमिका में नजर आई हैं।

कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका पादुकोण यानि की अमृता, रणबीर की मां की भूमिका में दिखाई देंगी। बता दें कि जब फिल्म को थिएटर में रिलीज किया गया था तो कुछ फैंस ने दावा किया था कि उन्होंने फिल्म में दीपिका को देखा है। वहीं 2डी में जिन दर्शकों ने फिल्म देखी थी उन्होंने कहा था कि उन्हें फिल्म में दीपिका बिल्कुल भी दिखाई नहीं दी।

इसके बाद अब ओटीटी पर फिल्म की रिलीज ने सभी डाउट्स को दूर कर दिया है और फैंस को पता चल गया है कि ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण अमृता की भूमिका में दिखाई देंगी और वह एक सीन में बिल्कुल साफ नजर आ रही हैं, जो इंटरवल के तुरंत बाद आता है और उन्होंने अपने हाथों में शिवा को पकड़ा हुआ है। रिपोर्ट्स का कहना है कि दीपिका का किरदार शिवा के ट्रांसफोर्मेशन का कारण होगा।

डिजनी + होटस्टार पर फिल्म को दोबारा देखने के बाद फैंस हैरान है कि वो बड़े पर्दे पर उन्हें स्पॉट नहीं कर पाए। एक फैन ने लिखा, ‘आज मैं ब्रह्मास्त्र दूसरी बार देख रहा हूं और मैं हैरान हूं कि मुझे दीपिका पादुकोण पहले फिल्म में दिखाई नहीं दी। लेकिन इस बार वह बिल्कुल साफ-साफ मुझे फिल्म में नजर आईं। उन्हें फिल्म के सेकेंड पार्ट में भी होना चाहिए’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र दोबारा देख रहा हूं और मैंने दीपिका को अमृता की भूमिका में देखा। शिवा की मां। यह थिएटर में सही में विजिबल नहीं था।’

ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा को आयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म की कहानी शिवा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके पास एक सुपरपावर है, जिसके जरिए वो आग को कंट्रोल कर सकते हैं। शिवा को पता चलता है कि दुनिया खतरे में हैं और वह अनजाने में दुनिया को बचाने की यात्रा पर निकलते हैं।

09 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text