home / एंटरटेनमेंट
हुनरबाज के सेट पर भारती सिंह को Judges ने दिया सरप्राइज बेबी शॉवर, परिणीति ने दिया ‘सोने का सामान’

हुनरबाज के सेट पर भारती सिंह को Judges ने दिया सरप्राइज बेबी शॉवर, परिणीति ने दिया ‘सोने का सामान’

कॉमेडियन भारती सिंह जो फिलहाल कलर्स टीवी के टैलेंट रियलिटी शो हुनरबाज को होस्ट कर रही हैं उन्हें शो पर एक सरप्राइज बेबी शॉवर दिया गया है और इस दौरान परिणीति चोपड़ा ने भारती को स्पेशल गिफ्ट भी दिया है। शो के आने वाले एपिसोड में भारती सिंह का सरप्राइज बेबी शॉवर दिखाया जाएगा।

चैनल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भारती के पति और को-होस्ट हर्ष लिंबाचिया उन्हें स्टेज पर ब्लाइंड फोल्ड करके लेकर आते हैं। इस दौरान शो के जज मिथुन चक्रवर्ती, करण जौहर और परिणीति चोपड़ा भी स्टेज पर पहुंचते हैं। इसके बाद जैसे ही भारती अपना ब्लाइंडफोल्ड हटाती हैं वैसे ही सब तेज से चिल्लाते हुए सरप्राइज बोलते हैं।

इसके बाद करण कहते हैं कि यह भारत में पहली बार है दब एक प्रेगनेंट एक्टर का बेबी शॉवर ऑन एयर किया जा रहा है। इसके बाद हर्ष, Judges से गिफ्ट के लिए कहते हैं और बोलते हैं, गिफ्ट चाहिए। इसपर परिणीति बोलती हैं कि वह भारती और हर्ष के लिए तोहफे लाई हैं। परिणीति बोलती हैं कि मुझे सबने बोला था कि जब भी जाना सोने का सामान लेकर जाना। इसके बाद हर्ष हंसते हैं और बोलते हैं कि Wow सोने का गिफ्त। परिणीति का गिफ्ट खोलने के बाद भारती बोलती हैं कि सब स्टेज से जाओ। वह कहती हैं, जाओ भई, सब चले जाओ यहां से। हालांकि, क्लिप में ये नहीं दिखाया गया है कि परिणीति ने भारती को क्या तोहफा दिया है।

इस वीडियो पर एक्टर शिखा सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, ढेर सारा प्यारा भारती, भगवान तुमपर अपनी कृपा बनाए रखें। वहीं आरती सिंह ने लिखा, Awww। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, भगवान तुम्हे स्वस्थ रखे और तुम्हारा बेबी भी स्वस्थ हो तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं। वहीं अन्य ने लिखा, आने वाला बेबी बहुत सारी खुशियां लेकर आए।

एक स्टेटमेंट ने भारती ने कहा कि वह हर्ष के साथ हुनरबाज शो को होस्ट करके काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, मैं अपनी प्रेगनेंसी में भी काम करते रहना चाहती थी और सेट पर रहते हुए इतने हुनरबाज लोगों देखकर मुझे बहुत खुशी होती है। एक आर्टिस्ट होने के साथ-साथ इतने सारे लोगों को उनका पैशन फॉलो करते हुए देखना और किस तरह से वो यहां तक पहुंचे हैं ये देखना मुझे रिवॉर्डिंग लगता है। मैं सभी कंटेस्टेंट्स को शुभकामनाएं देती हूं और उम्मीद करती हूं कि वो अपने सपनों को पूरा करें।

भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने हाल ही में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। बता दें कि कपल ने 2017 में शादी की थी।

यह भी पढ़ें:
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की हो गई है शादी! खुद एक्ट्रेस ने किया इस बात का खुलासा
अनन्या पांडे के मम्मी-पापा ने किया खुलासा, बताया कि कैसा चाहिए उनकी लाडली बेटी के लिए दूल्हा
Video: LockUpp का टीज़र आया सामने, कंगना रनौत ने नेपोटिज्म पर कही ये बात

13 Feb 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text