एंटरटेनमेंट

350 लड़कियों के बॉयफ्रेंड रहे संजय दत्त को अब रोमांस करने में परेशानी!

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jul 26, 2018
350 लड़कियों के बॉयफ्रेंड रहे संजय दत्त को अब रोमांस करने में परेशानी!

बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त (Sanjay Dutt) की ज़िंदगी के बारे में कई खुलासे किए गए हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के एक डायलॉग ने खास तौर पर ऑडियंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर फिल्म के एक सीन में बताते हैं कि उनकी (संजय दत्त की) लगभग 350 गर्लफ्रेंड रही हैं। संजू की ज़िंदगी के इस तथ्य ने दर्शकों को खासा चौंका दिया। संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में उनकी को स्टार चित्रांगदा सिंह ने शूटिंग के दौरान की एक खास बात शेयर की है।

चित्रांगदा ने किया अहम खुलासा

तिग्मांशु धूलिया की फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ 27 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म की कास्ट इन दिनों जोर- शोर से इसके प्रमोशन में जुटी हुई है। ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ की तीसरी कड़ी में जिम्मी शेरगिल और माही गिल के साथ ही संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। यह पहली बार है जब इस फिल्म में संजय दत्त और चित्रांगदा की जोड़ी को भी फिल्माया गया है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान चित्रांगदा सिंह ने अपने को स्टार संजय दत्त के बारे में एक ऐसी बात बताई है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

pjimage %282%29

संजू को रोमांस में परेशानी

‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त और चित्रांगदा सिंह के बीच कुछ रोमांटिक दृश्य भी शूट किए गए हैं। इन रोमांटिक सीन की शूटिंग के बाबत बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह का कहना है कि संजय दत्त रोमांटिक सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान असहज महसूस करते थे। संजय दत्त के साथ शूटिंग का अपना अनुभव शेयर करते हुए चित्रांगदा ने बताया, ‘संजय दत्त एक रॉकस्टार हैं, शुरुआत में मैं उनके साथ रोमांस सीन शूट करने में थोड़ा झिझक रही थी। फिर जब उन सीन्स की शूटिंग के लिए हम सेट पर पहुंचे तो संजय इतना शरमा गए कि मेरी तरफ देखा ही नहीं।’

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Jul 9, 2018 at 3:23am PDT

संजू बने गैंगस्टर

फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ रिलीज होने से पहले ही चर्चा का विषय बन चुकी है। संजय दत्त के सभी फैंस उन्हें बिग स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में अपने किरदार के बारे में संजय ने बताया, ‘मैं पहले भी कई बार गैंगस्टर की भूमिका निभा चुका हूं। मगर ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ वाला गैंगस्टर पुराने किरदारों से कुछ हटकर है।’ उनका कहना है कि इस फिल्म में उनका किरदार ‘वास्तव’ वाले किरदार से बिलकुल हटकर है।

आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप से कीजिए अपने पसंदीदा समान की शॉपिंग और वो भी 30% की छूट के साथ। यह ऑफर सिर्फ 30 जुलाई तक ही मान्य है। POPXO SHOP पर जाएं और POPXO30 कोड के साथ पाएं आकर्षक छूट।

ये भी पढ़ें :

‘संजू’ बने रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से अपने अफेयर पर किया अहम खुलासा

बॉलीवुड फिल्म ‘संजू’ में देखें अनुष्का का नया अंदाज

संजू : रणबीर कपूर के दमदार अभिनय से सजी धमाकेदार फिल्म