ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
PICS: चारू असोपा से लेकर विनी धूपर तक, टीवी मॉम्स ने ऐसे अपने गोपाल के साथ मनाई जन्माष्टमी

PICS: चारू असोपा से लेकर विनी धूपर तक, टीवी मॉम्स ने ऐसे अपने गोपाल के साथ मनाई जन्माष्टमी

जन्माष्टमी के मौके पर कई टीवी मॉम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों की तस्वीरें और रील शेयर की हैं और इनमें उन्होंने बच्चों को लड्डू गोपाल बना रखा है। इस खास तरह से कई लोग कृष्ण जन्माष्टमी का जश्न मनाते हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं कि टीवी मॉम्स ने अपने बच्चों के साथ किस तरह जन्माष्टमी का जश्न मनाया।

टीवी मॉम्स ने अपने गोपाल के साथ ऐसे मनाई जन्माष्टमी

विनी धूपर अरोड़ा से लेकर मोहिना कुमारी और चारू असोपा तक इन टीवी एक्ट्रेस और मॉम ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। विनी ने अपने बेटे को कृष्ण की तरह तैयार किया और उनकी तस्वीर भी शेयर की है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”मेरा लड्डू।” ज्यान इस दौरान व्हाइट कपड़ो में दिखाई दिए और उन्होंने सिर पर मुकुट और मोर पंख लगाए हुए हैं और तस्वीर में वह बेहद क्यूट लग रहे हैं।

वहीं चारू असोपा ने भी बेटी जियाना के साथ जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की तस्वीर और वीडियो शेयर की है। पहली तस्वीर में जियाना येलो कुर्ती और धोती में दिख रही हैं और उन्होंने सिर पर मोर पंख लगाए हुए हैं। वहीं चारू येलो लहंगा में नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”बड़ा नटखट है रे किशन कन्हइया।” इसके अलावा उन्होंने पिंक ट्रेडिशनल वियर में भी अपनी और बेटी की तस्वीर शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा, ”आप सभी को जन्माष्टमी की ढेर सारी शुभकामनाएं। हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हइया लाल की।”

ADVERTISEMENT

माही विज ने भी बेटी तारा की बहुत ही प्यारी वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस वीडियो में तारा राधा के रूप में नजर आ रही हैं और क्लासिक गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। माही ने बेटी तारा को खूबसूरत फ्लोरल ज्वेलरी और येलो और पिंक कॉटन लहंगा पहनाया है।

सीरियल कथा अनकही की एक्ट्रेस अदीति शर्मा ने बेटे सरताज को कृष्णा बनाया। अदिती के पति सवर आहूजा ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ”हैप्पी जन्माष्टमी। बिना कंडीशन के प्यार करना, बिना इंटेंशन के बात करना और बिना कारण देना, बिना एक्सपेक्टेशन के केयर करना, यही सच्चा प्यार है। जय श्री कृष्ण।”

इतना ही नहीं मोहिना कुमारी ने भी इंस्टाग्राम पर बेटे अयांश की वीडियो पोस्ट की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”आपके दिल में प्रेम, दिमाग में खुशी और एक वाइब्रेंट बॉडी होनी चाहिए तभी आपको लीला मिलती है। मेरे छोटे दोस्त अक्श मेरी इंस्पीरेशन बनने के लिए आपका शुक्रिया। आप सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।”

07 Sep 2023

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT