home / एंटरटेनमेंट
चारू असोपा ने कहा – ‘मैंने राजीव सेन को बहुत मौके दिए, अब मैं तलाक चाहती हूं’

चारू असोपा ने कहा – ‘मैंने राजीव सेन को बहुत मौके दिए, अब मैं तलाक चाहती हूं’

एक्टर्स चारू असोपा और राजीव सेन दोनों की शादी के बाद से ही उनके रिश्ते में दिक्कते आने लग गई थीं और दोनों ने 2019 में एक दूसरे से शादी की थी। इसके बाद कोविड-19 की पहली वेव के दौरान दोनों का रिश्ता काफी प्रभावित हुआ था, जिस वजह से दोनों ने अलग रहने का फैसला किया था लेकिन अब लगता है कि दोनों के रिश्ते में परेशानियां इतनी बढ़ गई हैं कि दोनों ने एक दूसरे को तलाक देने का फैसला किया है।

चारू असोपा ने इस बारे में कहा कि वह अपने पति को कई मौके दे चुकी हैं और अब तलाक चाहती हैं। हालांकि, राजीव सेन ने उन पर इल्जाम लगाया है कि उन्होंने अपनी पहली शादी के बारे में उनसे छिपाया था। चारू और राजीव की एक बेटी जियाना है और अपनी शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब उनके रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। चारू ने कहा कि, ”सभी जानते हैं कि हमारी शादी में पिछले 3 सालों से परेशानी हो रही हैं, हम दोनों की शादी के बाद से ही हमारी शादी में परेशानियां आ रही हैं लेकिन मैं फिर भी उन्हें मौका देती रही। पहले मैंने अपने लिए मौका दिया और फिर अपनी बेटी के लिए लेकिन वो एक चांस देते-देते कब 3 साल हो गए पता नहीं चला। राजीव को ट्रस्ट इशू हैं और मैं अब इन्हें नहीं झेल सकती हूं। मैंने उन्हें एक सिंपल नोटिस भेजा था कि मैं एमिकेबल सेपरेशन चाहती हूं क्योंकि हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा है। मैं इस वजह से अलग होना चाहती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि हमारी बेटी टॉक्सिक और एब्यूसिव वातावरण में बढ़ी हो। मैं नहीं चाहती कि वो देखे कि लोग कैसे एक दूसरे को एब्यूस करते हैं।”

वहीं राजीव उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरें नहीं शेयर करने देते हैं। राजीव का मानना है कि जियाना को इससे बुरी नजर लग जाएगी लेकिन चारू इसमें भरोसा नहीं रखती हैं। चारू ने यह भी बताया कि इसमें उनकी मां और बहन उनका सपोर्ट करती हैं और राजीव का नहीं करती हैं। चारू ने यह भी कहा कि उन्हें काम भी छोड़ना पड़ा क्योंकि राजीव ने कभी उन्हें इसके लिए इजाजत नहीं दी और वह खुद भी परिवार के लिए कभी एवेलेबल नहीं रहते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि राजीव ने उनपर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी पहली शादी के बारे में छिपाया था लेकिन उन्होंने कहा कि उन्होंने इसके बारे में राजीव को बताया था।

वहीं, राजीव ने कहा कि किसी को भी उनकी पहली शादी के बारे में नहीं पता था। राजीव ने लीडिंग डेली से कहा, ”प्रैक्टिकली किसी को भी चारू की पहली शादी के बारे में जानकारी नहीं थी। यह सही में एक सीक्रेट है, जिसे हमसे छिपाया गया था। इस वजह से ये हमारे लिए शॉक था और इससे हमें बुरा झटका लगा। शादी के 3 साल तक मुझे इसके बारे में पता नहीं था। मैं समझता हूं कि यह उनका पास्ट है लेकिन उन्हें मुझे इस बारे में बताना चाहिए था और मैं इसे अच्छे से लेता”।

वहीं राजीव ने उन पर लगाए गए इल्जाम कि वह घर में समय नहीं देते हैं को भी खारिज किया है। उन्होंने कहा, ”चारू छुट्टियों के दौरान उन्हें बहुत अहमियत देती हैं लेकिन जैसे ही छुट्टियां खत्म होती हैं वैसे ही वह बदल जाती हैं। उन्होंने कहा, साथ ही मुझे लगता है कि आज के वक्त में किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा नहीं करना चाहिए। दुनिया बदल रही है और यह केवल पैसे की भाषा समझती है”।

30 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text