home / एंटरटेनमेंट
‘बंटी और बबली’ के सीक्वल से अभिषेक बच्चन का पत्ता साफ, अब ये ‘खान’ लेंगे उनकी जगह

‘बंटी और बबली’ के सीक्वल से अभिषेक बच्चन का पत्ता साफ, अब ये ‘खान’ लेंगे उनकी जगह

आपको साल 2005 में आई सुपरहिट फिल्म ‘बंटी और बबली’ तो याद ही होगी। फिल्म में बंटी के किरदार में नज़र आए थे एक्टर अभिषेक बच्चन और बबली बनी थीं रानी मुखर्जी। अब इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसका नाम होगा ‘बंटी और बबली 2’। अब आप सोचेंगे, इसमें क्या खास बात है। आजकल तो हर फिल्म का सीक्वल बन जाता है। दरअसल, ये खबर इसलिए खास है, क्योंकि इस बार फिल्म में रानी मुखर्जी तो होंगी लेकिन अभिषेक बच्चन नहीं नज़र आएंगे। अब सवाल ये उठता है कि अगर अभिषेक बच्चन नहीं तो कौन निभाएगा फिल्म में रानी मुखर्जी का साथ?
लंबे समय से खबरें आ रही थीं कि जल्द ही फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल बनने जा रहा है। अब इस खबर पर यश राज फिल्म्स की तरफ से ऑफिशियल मुहर लगा दी गई है। हाल ही में यश राज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल पर इस बात की घोषणा की गई कि ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल आ रहा है। ट्वीट में गली बॉय फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ एक्ट्रेस शारवरी की तस्वीर शेयर करते हुए यश राज फिल्म्स ने लिखा, “मिलिए नए बंटी और बबली से”। 
 
यश राज फिल्म्स की तरफ से किए गए इस ट्वीट के बाद हर किसी के मन में बस एक ही सवाल था, क्या पुराने बंटी और बबली यानि अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे? तो इस सवाल का जवाब देते हुए अब यश राज फिल्म्स ने एक और तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया। इस तस्वीर में रानी मुखर्जी तो थीं लेकिन अभिषेक बच्चन कहीं नदारद थे। दरअसल फिल्म में अब अभिषेक बच्चन की जगह रानी मुखर्जी के साथ एक्टर सैफ अली खान अपना जादू बिखेरते हुए नज़र आएंगे। 
 
आपको बता दें कि इससे सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी फिल्म ‘हम-तुम’, ‘तारा रम पम’ और ‘थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में भी नज़र आ चुकी है। हालांकि ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल में अभिषेक बच्चन क्यों नहीं है, इस बात की सफाई खुद रानी मुखर्जी ने दी। 
बताते चलें कि ‘बंटी और बबली 2’ को डायरेक्टर वरुण शर्मा डायरेक्ट करेंगे। ये फिल्म पूरी तरह से आज की ज़माने की होगी। फिल्म ‘गली बॉय’ में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। अब एक बार फिर उन्हें इस नए अवतार में देखना वाकई काफी दिलचस्प रहेगा। 
https://hindi.popxo.com/article/popxo-lucky-2020-new-zodiac-collection-launch-in-hindi
आपके लिए खुशखबरी! नए साल के आने की खुशी में POPxo भी अपने चाहने वालों के लिए लाया है #POPxoLucky2020 की सौगात। POPxo Zodiac कलेक्शन से आप अपनी राशि के अनुसार खरीद सकते हैं कॉफी/चाय मैजिक मग, नोटबुक्स, मोबाइल कवर्स और भी बहुत कुछ … और वो भी 20% की आकर्षक छूट के साथ। तो फिर देर किस बात की, popxo.com/shop/zodiac-collection पर जाकर शुरू कीजिए शॉपिंग!
19 Dec 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text