home / एंटरटेनमेंट
”ब्रह्मास्त्र” का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हमें इसके बारे में ये 5 चीजें आईं पसंद

”ब्रह्मास्त्र” का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, हमें इसके बारे में ये 5 चीजें आईं पसंद

फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने का हम सभी कितने समय से इंतजार कर रहे हैं और अब आखिरकार फिल्म के ट्रेलक को रिलीज कर दिया गया है। दरअसल, करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर बुधवार सुबह ही रिलीज किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”मुझे आप सभी के सामने ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर प्रस्तुत करते हुए बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है। इस फिल्म को सही में बहुत प्यार से बनाया गया है और मुझे बहुत गर्व है कि आखिरकार मैं इसके एक टुकड़े को दुनिया के सामने पेश कर रहा हूं”।

सच कहें तो फिल्म का ट्रेलर हमें तो बहुत ही अच्छा और प्रोमिसिंग लग रहा है और इस वजह से हम 9 सितंबर को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकते हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि हमें फिल्म का ट्रेलर किन 5 कारणों से इतना पसंद आ रहा है।

ADVERTISEMENT

एक सुपरहीरो का जन्म

वैसे इसमें कोई दोराय नहीं है कि भारत ने पहले भी सुपरहीरो बनाने की कोशिश की हैं लेकिन कभी भी ऑडियंस उनके साथ खुद को रिलेट नहीं कर पाई है। हालांकि, ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को देखकर लगता है कि आखिरकार भारतीय इंडस्ट्री इस गैप को भरने की दिशा में आगे बढ़ रही है। फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं, जो शिवा का किरदार निभा रहे हैं और उनका कनेक्शन आग से है। वह ट्रेलर में कहते हैं, मेरा आग से एक अलग कनेक्शन है। यह मुझे जलाती नहीं है। ट्रेलर में हमें शिवा की जर्नी का एक हिस्सा दिखाया गया है, जहां उन्हें पता चलता है कि दुनिया में कुछ अजीब चल रहा है जहां, लाइट के प्राचीन हथियार हैं। हालांकि, असली सीन तो वहां आता है, जहां पता चलता है कि शिवा खुद भी इन्ही अस्त्रों का एक हिस्सा है और वह अग्नी अस्त्र हैं।

Ralia की केमिस्त्री

यह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की साथ में पहली फिल्म है और दोनों का रोमांस फिल्म में देखने को मिलेगा जो काफी इंटेंस भी लग रहा है। दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं और यही फिल्म की यूएसपी है।

ADVERTISEMENT

प्रतिपक्षी के रूप में मौनी रॉय

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में अयान मुखर्जी ने मौनी रॉय के करेक्टर के बारे में लिखा था कि, ”कई लोगों को लगेगा, मुझे ऐसा लगता है कि वो ब्रह्मास्त्र से बाहर निकल जाएंगे लेकिन मौनी की परफॉर्मेंस को मैं जुनून के रूप में देखता हूं। मौनी, जो भगवान शिव की भक्त हैं, उन्होंने हमेशा ही ब्रह्मास्त्र को नैचुरली समझा है और अपनी इसी समझ के साथ उन्होंने ब्रह्मास्त्र में अपना किरदार बहुत ही अच्छे से निभाया है। अपनी फर्स्ट मीटिंग में मैंने उन्हें ब्रह्मास्त्र में स्पेशल अपीयरेंस का ऑफर दिया था। लेकिन उन्होंने पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक हमारे साथ शूट किया और वह सही में फिल्म का सरप्राइज पैकेज हैं”। हम आयान की इस बात से पूरी तरह सेहमत हैं क्योंकि ट्रेलर में मौनी बहुत ही अच्छी लग रही हैं।

पैन-इंडियन बॉलीवुड फिल्म

अगर आप हमसे पूछेंगे कि बॉलीवुड बाहुबली जैसा कुछ या फिर पैन-इंडियन ऑडियंस के लिए फिल्म क्यों नहीं बनाता है तो हमारा जवाब ब्रह्मास्त्र ही है। दरअसल, फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन दोनों ही हैं और हमें उम्मीद है कि यह इस वजह से पूरे भारत की जनता को फिल्म देखने के लिए आकर्षित करेगी। अगर यह फिल्म हिट होती है तो आप सभी इंडियन सिनेमा के नए एरा का स्वागत करने के लिए तैयार हो जाइए।

ADVERTISEMENT

अस्त्रवर्स की शुरुआत

इस फिल्म को पार्ट 1 बताया जा रहा है और इसका मतलब है कि फिल्म के अन्य हिस्से भी जरूर रिलीज होंगे। ऐसे में हमें उम्मीद है कि यह भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री का अपना ही मार्वल यूनिवर्स बन सकता है।

15 Jun 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text