Advertisement

एंटरटेनमेंट

‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर आलिया भट्ट के लिए ‘ग्रामर पुलिस’ बन रहे हैं अमिताभ बच्चन!

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Jun 8, 2018
‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर आलिया भट्ट के लिए ‘ग्रामर पुलिस’ बन रहे हैं अमिताभ बच्चन!

Advertisement

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन कुछ सीनियर सुपरस्टार्स में से हैं, जो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। कोई खास अवसर हो या ज़िंदगी की पुरानी यादें बांटना हो, सीनियर बच्चन हर काम में आगे रहते हैं। आजकल फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त अमिताभ की पर्सनैलिटी का एक और रुख सामने आ रहा है।

जब प्यार से किया आलिया को करेक्ट

अमिताभ बच्चन इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। बॉलीवुड का हर छोटा-बड़ा स्टार अमिताभ के साथ काम करने के लिए खासा उत्साहित रहता है, ऐसे में जिसे मौका मिल जाए, वह भला अपनी खुशी कैसे छिपा सकता है!? आलिया भट्ट ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उनसे एक स्पेलिंग मिस्टेक हो गई। ऐसे में नाराज़ होने या डांटने के बजाय अमिताभ बच्चन ने बहुत ही ‘क्यूट’ तरीके से आलिया की गलती को ठीक करते हुए उनके पोस्ट का जवाब दिया।

नई पीढ़ी से खुश हैं अमिताभ

अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नई जेनरेशन के हिट सितारों के साथ काम करके बेहद खुश हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने सेट की तस्वीरें शेयर करते हुए उम्मीद जताई है कि वे नई पीढ़ी के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और स्टार्स रणबीर कपूर व आलिया भट्ट से ऐसे गुण सीख सकते हैं, जो उनमें नहीं हैं। उन्होंने यह भी लिखा कि रणबीर कपूर व आलिया भट्ट के साथ एक ही फ्रेम में होना उनके लिए गर्व की बात है। उन्होंने दोनों स्टार्स को गले लगाकर भी अपनी खुशी ज़ाहिर की।

Amitabh Bachchan with Ranbir Kapoor and Alia Bhatt

रणबीर और रणवीर में कन्फ्यूज अमिताभ

‘ग्रामर पुलिस’ अमिताभ बच्चन से भी कुछ दिनों पहले एक गलती हो गई थी, जिसका पता चलते ही उन्होंने उसे सुधार लिया था। दरअसल अमिताभ बच्चन ने ‘ब्रह्मास्त्र’ की तैयारी वाली एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनके साथ ही फ्रेम में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी भी थे। उस फोटो में उन्होंने गलती से रणबीर कपूर को रणवीर लिख दिया था।

हालांकि बाद में अमिताभ ने फिर से फोटो शेयर कर अपनी गलती में सुधार कर ‘टाइपो एरर’ को स्वीकार कर लिया था।

 

Typo .. that’s Ranbir not Ranveer

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jun 1, 2018 at 12:52pm PDT

अमिताभ बच्चन के इन सोशल मीडिया एटिकेट्स से आम लोग भी काफी कुछ सीख सकते हैं। जिस तरह से उन्होंने आलिया भट्ट की ग़लती को सुधारा और अपनी ग़लती को स्वीकारा, वह वाकई काबिलेतारीफ है।

ये भी पढ़ें :

लिव इन में नहीं रहेंगी आलिया भट्ट, बच्चों के लिए करेंगी शादी

‘संजू’ बने रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से अपने अफेयर पर किया अहम खुलासा

आलिया भट्ट के बर्थडे पर पापा ने बताया चमत्कार तो मम्मी ने खोला एक राज़

अब अमिताभ बच्चन के साथ डेब्यू करेंगी उनकी बेटी