Advertisement

एंटरटेनमेंट

प्रियंका चोपड़ा ने खोला अपने ‘मंगलसूत्र’ का राज़

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  May 1, 2018
प्रियंका चोपड़ा ने खोला अपने ‘मंगलसूत्र’ का राज़

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी, जिसे देखकर लोग कयास लगा रहे थे कि कहीं प्रियंका ने भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह गुपचुप शादी तो नहीं कर ली!

प्रियंका को देनी पड़ी सफाई

बॉलीवुड में इन दिनों शादी के सीज़न की धूम चल रही है। साल की शुरूआत में ही बॉलीवुड व टेलीविजन वर्ल्ड के कई सेलिब्रिटी जोड़े विवाह के बंधन में बंध चुके हैं तो कुछ अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और बिज़नेसमैन आनंद आहूजा की शादी की खबरों के बीच अचानक प्रियंका चोपड़ा की शादी की खबर भी उठ रही थी। हालांकि, अब प्रियंका चोपड़ा ने शादी की इस खबर को महज़ एक अफवाह बताया है। दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वे हाथ में ब्रेसलेट पहने हुए हैं। लोगों ने उसे मंगलसूत्र समझकर उनकी शादी की बात करना शुरू कर दिया था।

31045782 164881090852955 2553325273986629632 n

फैंस को हुई गलतफहमी

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने हाथ में एक खास तरह का ब्रेसलेट पहनना शुरू किया है। बंधे काले मोतियों के इस ब्रेसलेट की डिज़ाइन मंगलसूत्र से मिलती-जुलती है, जिसे शादीशुदा महिलाएं अपने गले में पहनती हैं। ऐसे में लोगों को लगा कि मॉडर्न प्रियंका ने सीक्रेट वेडिंग कर हाथ में मंगलसूत्र पहन लिया है। जब यह बात प्रियंका चोपड़ा तक पहुंची तो उन्होंने उस ब्रेसलेट का एक क्लोज़ अप शॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘हाहाहा! यह तो अनुमान लगाने का एक अलग ही स्तर है। यह एक इविल आई है दोस्तों। शांत हो जाइए! जब मेरी शादी होगी तो मैं सबको बताऊंगी और वह कोई सीक्रेट नहीं होगा।’ प्रियंका चोपड़ा की इस सफाई के बाद अफवाह पर विराम लग गया है।

शादी पर खोला था एक राज़

कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा ने एक इवेंट में अपनी शादी के फैसले पर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि शादी कभी भी प्लान्ड नहीं होती है, बल्कि बस सही व्यक्ति के मिलने का इंतज़ार होता है। प्रियंका के शब्दों में, ‘मेरे लिए शादी और बच्चे बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी हैं। मुझे शादी और बच्चे करने में पूरा विश्वास है और मैं बच्चे पैदा करने के लिए ही शादी करना चाहती हूं।’ उन्होंने यह भी कहा था वे बच्चों की क्रिकेट टीम पैदा करना चाहती हैं। प्रियंका चोपड़ा के शादी पर दिए गए बयान से तो यही लगता है कि वे जब भी शादी करेंगी, खूब सोच-समझकर और धूमधाम से करेंगी।

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड सीरीज़ ‘क्वॉन्टिको सीजन 3’ की शूटिंग पूरी होने वाली है। उसके बाद वे सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करेंगी। उसके अलावा वे अभिषेक बच्चन के साथ भी एक फिल्म में नज़र आएंगी। यह फिल्म 13 साल की मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की कहानी पर आधारित होगी, जिनका 2015 में निधन हो गया था।

ये भी पढ़ें :

अनुष्का शर्मा ने जन्मदिन पर खुद को दिया यह तोहफा!

तो सोनम कपूर की शादी में फराह खान देंगी यह गिफ्ट

अपनी शादी में इस डिज़ाइनर का लहंगा पहन सकती हैं सोनम कपूर