home / एंटरटेनमेंट
सोशल मीडिया पर झूठे नामों से मौजूद हैं सारा अली खान और करीना कपूर समेत ये बॉलीवुड सितारे

सोशल मीडिया पर झूठे नामों से मौजूद हैं सारा अली खान और करीना कपूर समेत ये बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड स्टार्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की गॉसिप्स के चलते मीडिया की सुर्खियों में बने रहना बखूबी जानते हैं। बॉलीवुड व टीवी की दुनिया के ज्यादातर सेलेब्स अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल करते हैं। फैन्स को भी ब्लू टिक वाले इन अकाउंट्स पर पोस्ट की जाने वाली फोटोज़ और वीडियोज़ का काफी इंतज़ार रहता है। सोशल मीडिया (Social Media) की इस धूम के बीच कुछ ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी हैं, जो किन्हीं कारणों से फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर से काफी दूरी बनाए हुए हैं। जानिए उनकी इस दूरी का सच।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

कपूर खानदान की बेटी और नवाब ऑफ पटौदी सैफ अली खान की बेगम करीना कपूर खान ऑफिशियली सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं। फेसबुक व इंस्टाग्राम पर उनके नाम से कई फैन अकाउंट्स मौजूद हैं मगर करीना का कहना है कि वे अकाउंट्स उनके अपने नहीं हैं। हालांकि अब उनके बारे में एक नई बात पता चली है।

ADVERTISEMENT

बेबी बंप के साथ नज़र आईं करीना कपूर खान

बॉलीवुड की गॉसिप गर्ल के नाम से मशहूर करीना कपूर खान के एक्टर पति सैफ अली खान का कहना है कि उनकी बेगम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दरअसल, करीना कपूर ने अपना फेक अकाउंट बना रखा है, जिससे वे अपने सभी साथी कलाकारों व घरवालों पर नज़र रखती हैं।

ADVERTISEMENT

bollywood-celebrities-fake-accounts-on-social-media-kareena-kapoor

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

करीना कपूर के कज़िन ब्रदर रणबीर कपूर भी सोशल मीडिया से दूरी बनाए रखने वाले मामले में करीना के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। रणबीर कपूर के फैन्स भी उनकी सोशल मीडिया ऐब्सेंस से काफी नाराज़ रहते हैं। उन्हें सोशल मीडिया में तो काफी दिलचस्पी है मगर अपनी प्राइवेसी की काफी चिंता भी रहती है।

ADVERTISEMENT

रणबीर कपूर की पार्टी में नज़र आए बॉलीवुड के ये बड़े सितारे

हालांकि, कुछ समय पहले एक ब्रांड एंडोर्समेंट के कमिटमेंट के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट बनाना पड़ा था मगर फिर उन्होंने उसे डिलीट कर दिया था। क्या आप जानते हैं कि आपके चहेते स्टार रणबीर कपूर भी सोशल मीडिया पर एक फेक अकाउंट के ज़रिये मौजूद हैं? इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।

ADVERTISEMENT

bollywood-celebrities-fake-accounts-on-social-media-ranbir-kapoor

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

नवाब ऑफ पटौदी सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान पटौदी सोशल मीडिया पर काफी हिट हैं। तैमूर की अम्मी करीना और अब्बू सैफ सोशल मीडिया पर भले ही मौजूद नहीं हैं मगर उनकी फोटो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं। आखिर मीडिया गॉसिप्स को इस परिवार की निजी तस्वीरें मिलती कहां से हैं?

ADVERTISEMENT

देखें, नवाब सैफ अली खान और बेगम करीना के पटौदी पैलेस की अनदेखी तस्वीरें

सैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बारे में कभी कोई बात नहीं की है पर हमें ऐसा लगता है कि अपनी बीवी की तरह ही वे भी सोशल मीडिया पर किसी फेक नाम से मौजूद हो सकते हैं। आखिर पटौदी परिवार अपनी पर्सनल लाइफ को इतना प्राइवेट रखना जो पसंद करता है।

ADVERTISEMENT

bollywood-celebrities-fake-accounts-on-social-media-saif-ali-khan

सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सैफ अली खान और उनकी एक्स वाइफ अमृता सिंह की बड़ी बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में कदम रखते ही छा गई हैं। रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारों के साथ काम कर चुकीं सारा अली खान अब अपने क्रश कार्तिक आर्यन के साथ अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ADVERTISEMENT

सरेआम लिप किस करते नज़र आए कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

सारा काफी चीज़ों के लिए करीना कपूर खान को फॉलो करती हैं और सोशल मीडिया प्रेज़ेंस के बारे में भी इन दोनों के ख्याल काफी मिलते- जुलते हैं। दरअसल, सारा ने कुछ समय पहले ही एक वेरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट तो बनाया ही है, उसके अलावा उनका एक फेक अकाउंट भी है। एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने बताया था कि फेक अकाउंट बनाना भी बहुत ज़रूरी होता है।

ADVERTISEMENT

bollywood-celebrities-fake-accounts-on-social-media-sara-ali-khan

ये भी पढ़ें : 

ADVERTISEMENT

करीना कपूर को नहीं पसंद कि सारा उन्हें ‘छोटी मां’ कहें

अब सारा अली खान के मेकअप की ज़िम्मेदारी लेंगी करीना कपूर

ADVERTISEMENT

सैफ अली खान के बाद आखिरकार किसकी दुल्हन बन गईं करीना कपूर

क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते के लिए राज़ी हैं डैडी महेश भट्ट

ADVERTISEMENT
04 Apr 2019

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text