Celebrity Make Up

मेकअप से आज़ादी चाहती हैं ये एक्ट्रेसेज़, शेयर की ‘नो मेकअप’ सेल्फी, देखें तस्वीरें  

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Aug 14, 2018
मेकअप से आज़ादी चाहती हैं ये एक्ट्रेसेज़, शेयर की ‘नो मेकअप’ सेल्फी, देखें तस्वीरें  

वो दिन लद गए, जब टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ हैवी मेकअप के साथ ही पब्लिक और कैमरे के सामने आती थी। अब वो बिना किसी हिचक और मेकअप के अपनी रियल ब्यूटी को न सिर्फ फ्लॉन्ट करना जानती हैं बल्कि रियल ब्यूटी को प्रमोट भी करती हैं। ऐसी कई एक्ट्रेसेज़ हैं जो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘नो मेकअप’ या फिर ‘नो फ़िल्टर’ सेल्फी पोस्ट करती रहती हैं। इन्हीं एक्ट्रेसेज़ में अब दो और नए नाम जुड़ गए हैं। हाल ही में सोहा अली खान और जेनिफर विंगेट ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘नो मेकअप’ सेल्फी पोस्ट की। सोहा अली खान ने तो बाकी एक्ट्रेसेज़ को भी अपनी रियल ब्यूटी शो करने का चैलेंज दिया है। चलिए आपको भी दिखाते हैं कि बिना मेकअप ये एक्ट्रेसेज़ कैसी दिखती हैं।  

एयरब्रश के पीछे मत छुपो

सोहा अली अली खान किसी पहचान की मोहताज नहीं है। पटौदी खानदान की इस बेटी ने अपनी ‘नो मेकअप’ सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है, खूबसूरती नेचुरल और बनावट से आज़ाद होनी चाहिए, इसे एयरब्रश और ग्लॉसी फिल्टर्स के पीछे न छुपाएं। अपने अंदर की सुंदरता को गले लगाएं और इसे दुनिया के साथ शेयर करें। इस फोटो तो शेयर करने के साथ सोहा ने बाकी एक्ट्रेसेज़ से भी अपनी ‘नो मेकअप’ सेल्फी अपलोड कर इस मूवमेंट में शामिल होने की गुज़ारिश की है।  

जेनिफ़र विंगेट ने तोड़े ब्यूटी रूल्स  

सीरियल “बेपनाह” से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही जेनिफर विंगेट ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर “नो मेकअप” सेल्फी शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ जेनिफर ने लिखा है, क्योंकि आपका इम्पर्फेक्शन आपको परिभाषित करता है। सत्यता के निशान और आज़ाद रूप ही आपकी खूबसूरती है। क्यों दुनिया की सीमित धारणाएं हमें मिलती हैं और हमें बताती हैं कि हम कौन हैं? आपका आत्मविश्वास आपका सबसे अच्छा फ़िल्टर है। हम वास्तविक होने के लिए पैदा हुए थे, परफेक्ट होने के लिए नहीं।

दिव्यांका त्रिपाठी भी कर चुकी हैं शेयर

सोहा अली खान और जेनिफर विंगेट से पहले सीरियल “ये है मोहब्बतें” की इशी मां यानि दिव्यांका त्रिपाठी भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर “नो फ़िल्टर” सेल्फी शेयर कर चुकी हैं। दिव्यांका की नेचुरल ब्यूटी को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

इन सबके अलावा कई बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेसेज़ हैं जो ‘नो मेकअप’ सेल्फी को प्रमोट कर रही हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिना मेकअप तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

सेलिब्रिटीज़ के बीच बढ़ रहा ‘नो मेकअप सेल्फी’ का क्रेज़, बिना मेकअप दिखती हैं कुछ ऐसी

अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट

टीवी एक्ट्रेसेज़, जो ब्रेकअप के बाद हो गई और भी ज्यादा बोल्ड एंड ब्यूटीफुल, देखें तस्वीरें

क्या बॉलीवुड क्या टीवी, हर तरफ छाया है मस्टर्ड कलर का जादू