एंटरटेनमेंट

ये बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस हैं असल ज़िंदगी में बेस्ट फ्रेंड्स

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Mar 31, 2021
Bollywood actresses who are best friends in real life
कहते हैं दोस्ती की भाषा सबसे अलग होती है, वो सिर्फ दिल की बात सुनती है। कुछ ऐसी ही तो होती है दोस्ती। एक बार प्यार के बिना जीना आसान हो सकता है लेकिन जिंदगी में दोस्ती के बिना जीना उतना ही मुश्किल। एक दोस्त से हम वो सब कुछ कह सकते हैं, जो शायद अपने पार्टनर से भी न शेयर कर पाएं। बॉलीवुड में दोस्ती को लेकर अब तक कई फिल्में और गाने बन चुके हैं। मगर बॉलीवुड में सिर्फ रील लाइफ में नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी कुछ ऐसी बेस्ट फ्रेंड्स (Best Friends) हैं जिनकी दोस्ती की मिसालें बी-टाउन में दी जाती हैं। बॉलीवुड में कैट फाइट के बारे में तो आपने बहुत सुना होगा लेकिन हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे हैं, जिनकी दोस्ती आज से नहीं बल्कि सालों से हैं। इसका साथ देखकर कहना मुश्किल  कि शायद ही कभी इनकी दोस्ती में कोई दरार आये।  

करीना-अमृता-मलाइका-करिश्मा

बॉलीवुड में कहावत है कि यहां एक्ट्रेसेस कभी बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हो सकतीं। करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और मलाइका अरोड़ा के बारे में तो काम से बात यह बात सही नहीं बैठती। ये चारों अक्सर साथ में हैंगऑउट करती हुई दिखती हैं। इतना ही नहीं वेकेशन पर भी ये चारों कई बार साथ जा चुकी हैं। इनकी दोस्ती एक दशक से भी अधिक पुरानी है। यहां तक कि इनकी दोस्ती की मिसालें पूरे बी-टाउन में दी जाती हैं।

अनन्या पांडे-शनाया कपूर-सुहाना खान

सबसे लोकप्रिय स्टार किड में से एक बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर बचपन की दोस्त हैं। ये तीनों बचपन से बेस्ट फ्रेंड्स (Best Friends) हैं। तीनों साथ में खूब पार्टी करती हैं और डिनर के लिए भी जाती हैं। सोशल मीडिया पर तीनों की साथ में काफी तस्वीरें भी वायरल होती हैं। कुछ दिनों पहले इनके बचपन की तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें ये तीनों काफी क्यूट लग रही थीं। 

आलिया भट्ट-परिणीति चोपड़ा-श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड में लगभग एक समय पर डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा और श्रद्धा कपूर भी आपस में बेस्ट फ्रेंड्स (Best Friends) हैं। जब ये तीनों कैमरा के सामने साथ में पोज देती हैं, तो हर किसी की निगाहें बस देखती की देखती रह जाती हैं। तीनों साथ में आउटिंग पर भी जाती हैं। यह तिकड़ी उदाहरण सेट करती है कि भले ही आप एक-दूसरे के कॉम्पिटिटर हैं, लेकिन फिर भी अच्छे दोस्त हो सकते हैं।  

सुजैन खान-सोनाली बेंद्रे-गायत्री

दोस्ती जितनी पुरानी होती जाती हैं, उतनी ही पक्की भी होती जाती है। बॉलीवुड के हैंडसम हंक, रितिक रोशन की एक्स वाइफ, सुजैन खान, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और स्वदेस फेम एक्ट्रेस गायत्री जोशी ओबेरॉय एक दशक से अधिक समय से दोस्त हैं। उनकी दोस्ती समय के साथ और भी मजबूत होती जा रही है। यहां कि बी-टाउन में इनकी दोस्ती की मिसालें तक दी जाती हैं। तीनों हमेशा सुख-दुख में एक दूसरे के साथ खड़ी नजर आती हैं। कुछ समय पहले जब सोनाली बेंद्रे को कैंसर हुआ था, तब सुजैन खान और गायत्री जोशी अक्सर उनसे मुलाकात करने जाया करती थीं। दोनों ने इस मुश्किल घड़ी में सोनाली बेंद्रे का पूरा साथ निभाया। 

गौरी और सुजैन खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान व सुजैन खान भी आपस में बेस्ट फ्रेंड्स (Best Friends) हैं। दोनों बहुत लंबे समय से दोस्त हैं और इनकी दोस्ती ने समय के साथ हर मुश्किल को पीछे छोड़ दिया। जब गौरी खान 48 साल की हो गई थीं, तब सुज़ैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ दोस्ती के यादगार पलों का एक प्यारा सा कोलाज पोस्ट किया था। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!