home / एंटरटेनमेंट
40 की उम्र पार कर भी सिंगल हैं ये बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस, बिना शादी जी रहीं खुशहाल ज़िंदगी

40 की उम्र पार कर भी सिंगल हैं ये बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस, बिना शादी जी रहीं खुशहाल ज़िंदगी

हमारे समाज में जब तक एक लड़की के ऊपर शादी का ठप्पा नहीं लग जाता, उसे अधूरा माना जाता है। लोगों के ताने उसे तब तक चैन से नहीं रहने देते, जब तक वो किसी से शादी न कर ले। फिर चाहे उसकी मर्जी हो या न हो, किसी को फर्क नहीं पड़ता। मगर हमारी बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस इस बात से इत्तेफ़ाक नहीं रखतीं। समाज के बंधनों को ठेंगा दिखाते हुए बाॅलीवुड में कई ऐसी बड़ी एक्ट्रेसेस हैं, जो 40 की उम्र पार कर भी सिंगल हैं और बिना शादी किए परिवार के साथ एक खुशहाल ज़िंदगी बिता रही हैं।

ये बाॅलीवुड एक्ट्रेसेस हैं आज भी सिंगल

हम आपको बता हैं बाॅलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में, जिनके लिए शादी कभी प्राथमिकता नहीं रही। हालांकि इनकी लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में बनी रही। ये एक्ट्रेसेस मिसाल हैं उन सभी लड़कियों के लिए, जो बिना शादी किए ही एक खुशहाल ज़िंदगी जीने का सपना देख रही हैं।

तब्बू

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तब्बू अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा क्लियर रही हैं। उन्होंने कभी अपने किसी रिश्ते को छुपाने की कोशिश नहीं की। फिर चाहे वो “प्रेम” फिल्म के दौरान संजय कपूर से उनका अफेयर हो या फिर दिव्या भारती के निधन के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ रिश्ता। उन्होंने कभी भी अपने रिलेशन को छुपाने की कोशिश नहीं की।

Instagram

तब्बू ने लगभग एक दशक तक साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर नागार्जुन को भी डेट किया था। माना जाता है कि जब तब्बू को लगा कि नागार्जुन अपनी पत्नी से कभी अलग नहीं होंगे, तब उन्होंने अपना रास्ता बदल लिया। इन अफेयर्स के बावजूद 47 वर्षीया तब्बू आज भी सिंगल हैं और बिना शादी किए खुशहाल ज़िंदगी बिता रही हैं।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन की लव लाइफ अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है। बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से पहले सुष्मिता सेन का नाम कई सेलिब्रिटीज़ के साथ जुड़ चुका है। इनमें ऋतिक भसीन, फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट, सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेव, इम्तियाज खत्री, एक्टर रणदीप हुड्डा और क्रिकेटर वसीम अकरम के नाम शामिल हैं। मगर अब खबर आ रही है कि 43 वर्षीया सुष्मिता सेन जल्द ही बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

Instagram

अमीशा पटेल

फिल्म “कहो न प्यार है” से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल की लव लाइफ भी कुछ कम सुर्ख़ियों में नहीं रही। अमीषा पटेल का नाम काफी सालों तक फिल्म मेकर विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा रहा। विक्रम भट्ट से ब्रेकअप होने के बाद अमीषा पटेल की ज़िंदगी में एक लंदन बेस्ड बिजनेसमैन कनव पुरी ने दस्तक दी। मगर उनका यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक न टिक सका। 43 वर्षीया अमीषा पटेल आज भी सिंगल हैं और बिना शादी किए खुशहाल ज़िंदगी बिता रही हैं।  

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड स्टार्स, जो असल ज़िंदगी में हैं शाकाहारी

Instagram

शमिता शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की लव लाइफ कभी सुर्खियों में नहीं रही या फिर यूं कह लें कि उनका नाम किसी एक्टर के साथ कभी जुड़ा ही नहीं। खबरों की मानें तो शमिता को शादी जैसे बंधन से डर लगता है। वो मानती हैं कि आज के समय में पार्टनर्स के बीच एक- दूसरे के प्रति सम्मान में कमी आ गई है और शमिता ऐसे किसी रिश्ते में नहीं बंधना चाहतीं, जिसमें आपसी सम्मान न हो। बहरहाल वजह जो भी हो मगर 40 की उम्र में पहुंच चुकीं शमिता आज भी सिंगल हैं।

Instaram

तनीषा मुखर्जी

वेटरन एक्ट्रेस तनुजा की बेटी और काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी लंबे अरसे तक एक्टर अरमान कोहली के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस’ के घर में हुई थी। यहीं से इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। मगर कुछ सालों में ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। फिलहाल तनीषा मुखर्जी ने खुद को शादी के बंधन से दूर रखा हुआ है और वो अपनी मां व बहन के साथ एक खुशहाल ज़िंदगी जी रही हैं।

Instagram

ये भी पढ़ें- ये हैं टीवी के 10 मोस्ट हैंडसम एक्टर्स, कहीं इनमें से एक आपका भी फेवरिट तो नहीं

(आपके लिए खुशखबरी! POPxo शॉप आपके लिए लेकर आए हैं आकर्षक लैपटॉप कवर, कॉफी मग, बैग्स और होम डेकोर प्रोडक्ट्स और वो भी आपके बजट में! तो फिर देर किस बात की, शुरू कीजिए शॉपिंग हमारे साथ।) .. अब आयेगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।

05 Aug 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text